Saturday, February 27, 2021

Boat Rockerz 255 Pro+ वायरलेस ईयरफोन्स लॉन्च, मिलेगी 40 घंटे की बैटरी लाइफ, जानें कीमत

- Advertisement -


हाइलाइट्स:

  • Boat Rockerz 255 Pro Plus की कीमत के बारे में जानिए
  • Boat Rockerz 255 Pro+ के उतारे गए हैं तीन कलर वेरिएंट

Boat Rockerz 255 Pro Plus वायरलेस ईयरफोन्स को ग्राहकों के लिए भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया गया है। ऐसा कहा जा रहा है कि यह नए वायरलेस ईयरफोन्स अभी तक Boat के सबसे एडवांस्ड नेकबैंड-स्टाइल वायरलेस ईयरफोन्स है। ग्राहकों को इन Wireless Earphones में प्रीमियम फीचर्स मिलेंगे जैसे कि वाटर रेसिस्टेंट के लिए IPX7 रेटिंग प्राप्त है और क्वालकॉम aptX ब्लूटूथ कोडेक सपोर्ट के साथ आता है। आइए आपको इन वायरलेस ईयरफोन्स की भारत में कीमत, कलर वेरिएंट और फीचर्स के बारे में जानकारी देते हैं।

Boat Rockerz 255 Pro Plus Price in India
ये लेटेस्ट Wireless Earphones तीन कलर वेरिएंट में उतारे गए हैं, एक्टिव ब्लैक, नेवी ब्लू और टील ग्रीन। इंटरोडक्टरी कीमत के साथ इस नेकबैंड-स्टाइल वाले वायरलेस ईयरफोन्स को कंपनी के ऑनलाइन स्टोर से 1,499 रुपये में खरीदा जा सकता है। इस कीमत में नेकबैंड-स्टाइल वायरलेस ईयरफोन सेगमेंट में यह हेडसेट सबसे किफायती है और इसकी मार्केट में मौजूद Realme के अलावा Redmi और Noise सहित अन्य कंपनियों के नेकबैंड-स्टाइल वाले वायरलेस ईयरफोन्स से टक्कर होगी।

22 फरवरी को भारत में लॉन्च होंगे Xiaomi के नए ऑडियो प्रोडक्ट्स, जानें जरूरी डीटेल्स

Boat Rockerz 255 Pro+ Specifications
यह नेकबैंड-स्टाइल वायरलेस इन-ईयर हेडसेट है और कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5 के साथ क्वालकॉम चिपसेट पावर्ड है। हेडसेट में दो प्रमुख क्वालकॉम टेक्नोलॉजी हैं – हाई-रिज़ॉल्यूशन ऑडियो ट्रांसमिशन के लिए aptX ब्लूटूथ कोडेक सपोर्ट और कॉल के दौरान बेहतर वॉयस परफॉर्मेस के लिए क्वालकॉम cVc एनवायरमेंटल नॉइस कैंसिलेशन है।

40 हजार से कम में 55 inch वाले Smart Tv, इन एंड्रॉयड टीवी मॉडल्स पर पाएं 42% तक की भारी छूट

चार्जिंग के लिए ईयरफोन में यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और यह डिवाइस फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है। ऐसा दावा किया गया है कि यह 10 मिनट चार्जिंग पर यह 10 घंटे का प्लेबैक प्रदान करता है और प्रति चार्ज पर 40 घंटे की बैटरी लाइफ मिलती है।

साउंड के लिए Boat Rockerz 255 Pro+ ईयरफोन्स में 10mm डायनामिक ड्राइवर्स हैं और क्वालकॉम aptX के अलावा SBC और AAC ब्लूटूथ कोडेक्स भी सपोर्ट करता है। डुअल पेयरिंग, वॉयस असिस्टेंट में गूगल असिस्टेंट और सिरी और ईयरबड्स में मैग्नेटिक लिंकिंग भी मौजूद हैं।



Source link

इसे भी पढ़ें

Video: अमेरिका के रिहायशी इलाके में तीन B-2 परमाणु बॉम्बर्स ने भरी उड़ान, दहशत में आए लोग

हाइलाइट्स:अमेरिका में रिहायशी इलाके के ऊपर उड़ते दिखे तीन बी-2 परमाणु बॉम्बर्सये बॉम्बर्स अक्सर लोगों की नजरों से दूर भरते हैं उड़ान, चर्चा...
- Advertisement -

Latest Articles

Video: अमेरिका के रिहायशी इलाके में तीन B-2 परमाणु बॉम्बर्स ने भरी उड़ान, दहशत में आए लोग

हाइलाइट्स:अमेरिका में रिहायशी इलाके के ऊपर उड़ते दिखे तीन बी-2 परमाणु बॉम्बर्सये बॉम्बर्स अक्सर लोगों की नजरों से दूर भरते हैं उड़ान, चर्चा...