Wednesday, August 4, 2021

Google Pixel 6 और Pixel 6 Pro भारत में कब होंगे लॉन्च और फीचर्स कैसे, देखें सारी जानकारी

- Advertisement -


हाइलाइट्स

  • गूगल पिक्सल सीरीज के अपकमिंग स्मार्टफोन
  • गूगल पिक्सल 6 और पिक्सल 6 प्रो फीचर्स में शानदार
  • भारत समेत अन्य देशों में जल्द आने वाला है

नई दिल्ली।
Google Pixel 6 And Google Pixel 6 Pro Launch Price India:
पॉपुलर टेक कंपनी Google इस साल अपनी फ्लैगशिप Google Pixel 6 Series स्मार्टफोन्स लॉन्च करने वाली है, जो कि लुक और फीचर्स के मामले में काफी अडवांस होने वाले हैं। गूगल पिक्सल 6 सीरीज में Google Pixel 6 और Google Pixel 6 Pro जैसे धांसू फोन से पहले कंपनी भारत और अमेरिका समेत अन्य देशों में Google Pixel 5a स्मार्टफोन भी लॉन्च करने वाली है। लॉन्च से पहले ही गूगल पिक्सल 6 सीरीज स्मार्टफोन्स की कुछ-कुछ स्पेसिफिकेशन डीटेल सामने आ गई है, जो कि हम आपको इस आर्टिकल में देने वाले हैं।

ये भी पढ़ें-10 हजार से कम में अच्छा फोन चाहिए तो Realme के ये 4 बेस्ट ऑप्शन देख लें, कम दाम में ज्यादा फीचर्स

फीचर्स होंगे लेटेस्ट
9to5Google की हालिया एक रिपोर्ट में Google Pixel 6 और Google Pixel 6 Pro स्मार्टफोन्स की स्पेसिफिकेशन डीटेल लीक की गई है, जिसके मुताबिक माना जा रहा है कि वनप्लस 6 में जहां FHD+ रिजॉल्यूशन वाला कैमरा देखने को मिलेगा, वहीं गूगल पिक्सल 6 प्रो में QHD+ रिजॉल्यूशन वाला कैमरा देखने को मिलेगा। बीते दिनों लॉन्च Android 12 ऑपरेटिंग सिस्टम में बेहतरीन परफॉर्मेंस देने वाले खास कैमरे भी गूगल पिक्सल 6 सीरीज स्मार्टफोन्स की शोभा बढ़ा सकते हैं। आने वाले समय में इन स्मार्टफोन्स के कैमरे के फीचर्स भी सामने आ जाएंगे, लेकिन फिलहाल यही खबर है कि इन दोनों स्मार्टफोन्स में सेल्फी के लिए पंच होल कटआउट देखने को मिलेगा। इस सीरीज के फोन के सेल्फी कैमरे से यूजर 4K वीडियो भी शूट कर सकेंगे।

ये भी पढ़ें-लॉन्च से पहले ही Samsung Galaxy A12 के सक्सेसर इस धांसू फोन की प्राइस और फीचर्स देखें

गूगल के फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स (Image- 91mobiles)

देख लें गूगल पिक्सल 6 में क्या कुछ होगा?
Google Pixel 6 और Google Pixel 6 Pro के फ्रंट में भी फ्लैश देखने को मिलेगा। इन सबके बीच आपको Google Pixel 6 की संभावित खूबी बताऊं तो इसमें 6.4 इंच का डिस्प्ले देखने को मिलेगा। एंड्रॉइड 12 ऑपरेटिंग सिस्टम और Qualcomm Snapdragon 870 प्रोसेसर से लैस इस स्मार्टफोन में फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली 4614 mAh की बैटरी हो सकती है। वहीं कैमरे की बात करें तो इसमें 8 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा के साथ ही डुपल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा, जिसका प्राइमरी सेंसर 50 मेगापिक्सल का और सेकेंडरी सेंसर 12 मेगापिक्सल का है। गूगल पिक्सल 6 को 60 हजार रुपये से ज्यादा प्राइस रेंज में उतारा जा सकता है।

ये भी पढ़ें-सैमसंग टीवी खरीदने पर महंगे साउंडबार फ्री, Samsung Big TV Days Sale में उठा लें फायदा



Source link

इसे भी पढ़ें

- Advertisement -

Latest Articles