Wednesday, August 4, 2021

It’s Hot! दीवाना बना देगा Oneplus Nord 2 का नया रेड कलर, लॉन्च से पहले लीक हुई तस्वीर

- Advertisement -


वनप्लस ने अतीत में अपने कुछ मॉडलों के रेड कलर वेरिएंट पेश किए हैं और कहने के लिए गलत नहीं है कि ये मॉडल सबसे लोकप्रिय भी रहे हैं। कंपनी अब अपने अपकमिंग नॉर्ड 2 के लिए सभी का ध्यान चाहती है। एक हालिया लीक से पता चलता है कि वनप्लस ग्रे, नीले और एक स्पेशल एडिशन वेगन लेदर संस्करण के साथ नॉर्ड 2 का रेड कलर वर्जन पर भी काम कर रहा है।

इस स्पेशल रेड कलर के वनप्लस नॉर्ड 2 के रेंडर को विश्वसनीय ट्रैक रिकॉर्ड वाले लोकप्रिय टिपस्टर इवान ब्लास द्वारा सार्वजनिक किया गया है। नए रेड कलर वेरिएंट को छोड़कर, रेंडरर्स फोन के मूल डिजाइन के साथ कुछ भी नया नहीं दिखाते हैं। वनप्लस 7 और वनप्लस 6T के रेड वेरिएंट की तुलना में ये रेड कलर थोड़ा डल लगता है। ऐसा लगता है कि यह मैट फ़िनिश है।

रेड कलर में आ रहा है वनप्लस नॉर्ड 2
रेड कलर न केवल पीछे, बल्कि फ्रेम पर भी दिखाई देता है। आगे के बेज़ल पर ब्लैक कलर के लग रहे हैं। बाकी का डिज़ाइन वैसा ही है जैसा वनप्लस ने पिछले हफ्ते पेश किया था। फोन अभी भी कुछ महीने पहले लॉन्च हुए वनप्लस 9 5G जैसा ही है।

यह देखा जाना बाकी है कि क्या वनप्लस एक प्रीमियम ग्लास-मेटल कंट्रक्शन के लिए जाता है जिसने अपने पुराने मॉडलों के रेड कलर के वेरिएंट को खास बना दिया है। वनप्लस 6T और वनप्लस 7 दोनों ही अपने ग्लास बैक पर चमकीले रेड कलर के फिनिश के लिए गए थे। वनप्लस 5T में भी रेड कलर का फिनिश था लेकिन इसके मेटल यूनिबॉडी डिज़ाइन पर इसका अलग प्रभाव पड़ा।

बेनिफिट्स की बारिश! सैमसंग-ऐप्पल समेत इन 5 महंगे फोन पर होगी 67 हजार रु. तक की बचत, आधी से भी कम रह गई कुछ की कीमत

आईफोन में भी मिलते हैं रेड कलर मॉडल
वर्तमान में, 40,000 रुपये से कम के सेगमेंट में रेड कलर पहनने वाला एकमात्र अन्य फोन आईफोन SE (प्रोडक्ट) RED है। Apple आईफोन 12 और आईफोन 12 मिनी के RED वेरिएंट (प्रोडक्ट) भी पेश करता है।

दूसरी ओर, वनप्लस नॉर्ड 2 के फ्लैगशिप किलर सेगमेंट में वनप्लस की स्थिति को मजबूत करने की उम्मीद है; एक ऐसा खंड जिसने हाल के महीनों में बहुत अधिक गतिविधि देखी है। नॉर्ड 2 फ्लैगशिप-ग्रेड मीडियाटेक डाइमेंशन 1200AI चिप का उपयोग करने जा रहा है जो क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 870 के समान स्तर का प्रदर्शन प्रदान करता है।

बधाई हो, भारत में फिर चलेगा TikTok का जादू! इस नए नाम के साथ जल्द कर सकता है वापसी, फटाफट जानिए सबकुछ

वनप्लस ने भी पुष्टि की जिसमें एक 50-मेगापिक्सेल सोनी IMX766 सेंसर शामिल है जिसे OIS सिस्टम से जोड़ा गया है। इस सेंसर के साथ दो और कैमरे होंगे, हालांकि वनप्लस ने अभी तक इनके बारे में कोई जानकारी नहीं दी है।

और वेरिएंट



Source link

इसे भी पढ़ें

- Advertisement -

Latest Articles

भव्य स्वागत देख बोले पीवी सिंधु के कोच कोच पार्क ताइ सांग- मुझे ‘गुरु’ बनाने के लिए शुक्रिया

नई दिल्लीतोक्यो ओलिंपिक में इतिहास रचने वाली भारत की बेटी पीवी सिंधु के विदेशी कोच पार्क ताइ सांग भव्य स्वागत से अभिभूत दिखे।...

India vs Germany Head to Head in Hockey: भारत के लिए ब्रॉन्ज मेडल नहीं होगा आसान, जानें जर्मनी के खिलाफ कैसा है रेकॉर्ड

तोक्योतोक्यो ओलिंपिक में 130 करोड़ भारतीयों की गोल्डन उम्मीद ने उस वक्त दम तोड़ दिया, जब पुरुष हॉकी टीम को बेल्जियम से सेमीफाइनल...