Friday, May 14, 2021

Leak में खुलासा! इस दमदार फास्ट चार्जर के साथ आएगा Samsung Galaxy Z Fold 3, जानिए अन्य डिटेल

- Advertisement -


नई दिल्ली। Samsung जल्द ही एक फ्लैगशिप फोल्डेबल स्मार्टफोन Galaxy Z Fold 3 को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। वैसे तो इस फोन को लेकर ढेरों लीक्स सामने आ चुके हैं। लेकिन हाल ही में सामने आए एक नए लीक ने इसकी फास्ट चार्जिंग क्षमता के बारे में जानकारी दी है, जो हैरान करने वाली है।

दरअसल, 3C सर्टिफिकेशन वेबसाइट्स की रिपोर्ट के अनुसार- फोन 25W फास्ट चार्जर के साथ पेश किया जा सकता है। फोन के साथ जो एडप्टर दिया जा सकता है उसका मॉडल नंबर EP-TA800 है जो कि वही एडप्टर है जो Galaxy Z Fold 2 के साथ दिया गया था।

फोन में मिलेगी 4275mAh की बैटरी
इसी वेबसाइट के जरिए कुछ समय पहले यह पता चला था कि Galaxy Z Fold 3 को 4275mAh की बैटरी के साथ उपलब्ध कराया जाएगा जो कि 2215mAh + 2060mAh है। इसके अलावा Samsung Galaxy Z Fold 3 को लेकर एक और खबर सामने आई थी जिसमें कहा गया था कि इस फोन को स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट के साथ पेश किया जा सकता है।

2021 की दूसरी छमाही में लॉन्च हो सकता फोन
एक लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार, Samsung Galaxy Z Fold 3 को वैश्विक तौर पर वर्ष 2021 की दूसरी छमाही में लॉन्च किया जा सकता है। Ice Universe नाम के एक टिप्सटर के अनुसार, Samsung को S-Pen सपोर्ट के साथ Galaxy Z Fold 3 को लॉन्च करने में 5 महीने का समय लग सकता है।

हाइब्रिड S-Pen के साथ आ सकता है Galaxy Z Fold 3
इसके अलावा इस फोन को लेकर यह भी कहा जा रहा है कि यह दुनिया का पहला ऐसा फोल्डेबल फोन होगा जो इन-डिस्प्ले कैमरा के साथ पेश किया जाएगा। इस तकनीक की टेस्टिंग Samsung पिछले काफी समय से कर रही थी और अब कंपनी इसे जल्द ही अपने अगले फोल्डेबल फोन में कर सकती है।
कुछ समय पहले फोन की फोटोज भी लीक हुई थीं जिसके अनुसार फोन में S-Pen सपोर्ट भी दिए जाने की उम्मीद थी। Galaxy Z Fold 3 में रिपोर्ट्स के अनुसार, नया हाइब्रिड S-Pen दिया जा सकता है।

इस साल 3 फोल्डेबल फोन पर काम कर रही कंपनी
Samsung इस वर्ष तीन तरह के फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च करने पर काम कर रहा है। OLED रिसर्च फर्म UBI रिसर्च के मुताबिक, इनके नाम Galaxy Z Flip 2, Galaxy Z Fold3 और Galaxy Z Fold Lite हो सकता है। ये तीनों ही मॉडल अल्ट्रा-थिन ग्लास के साथ पेश किए जा सकते हैं।



Source link

इसे भी पढ़ें

भारत में कोरोना वैक्‍सीन के दूसरे डोज की समयावधि बढ़ाना सही फैसला: डॉक्‍टर एंथनी फाउची

वॉशिंगटनअमेरिका के चर्चित संक्रामक रोग विशेषज्ञ डॉक्‍टर एंथनी फाउची ने भारत में कोविशील्‍ड कोरोना वैक्‍सीन के दूसरे डोज की समयसीमा को बढ़ाने का...
- Advertisement -

Latest Articles

भारत में कोरोना वैक्‍सीन के दूसरे डोज की समयावधि बढ़ाना सही फैसला: डॉक्‍टर एंथनी फाउची

वॉशिंगटनअमेरिका के चर्चित संक्रामक रोग विशेषज्ञ डॉक्‍टर एंथनी फाउची ने भारत में कोविशील्‍ड कोरोना वैक्‍सीन के दूसरे डोज की समयसीमा को बढ़ाने का...

Eid Mubarak 2021: ईद की मुबारकबाद देकर बोले पीएम मोदी, कोरोना से मुक्ति मिल जाए यही है दुआ

हाइलाइट्स:कोरोना वायरस महामारी के चलते फीकी हुई ईद की रौनकराष्‍ट्रपति रामनाथ कोविंद ने ट्वीट कर कहा, 'ईद मुबारक'पीएम मोदी ने भी किया ट्वीट,...