Wednesday, August 4, 2021

Mi Mix 4 के फीचर्स देखकर भूल जाओगे iphone, Xiaomi का पहला फोन जिसमें मिलेगा ये खास कैमरा

- Advertisement -


Xiaomi ने हाल ही में अपने पहले फोल्डेबल फोन, Mi Mix Fold के साथ अपने Mi Mix लाइनअप को रिफ्रेश किया। कंपनी के अब अपने मोस्ट अवेटेड Mi Mix 4 के लॉन्च के साथ सीरीज का और विस्तार करने की उम्मीद है, जिसके जल्द ही एंट्री करने की संभावना है।

फोन के पहले ही कई लीक्स सामने आ चुके हैं, लेकिन लेटेस्ट लीक से हिंट मिलता है कि फोन में क्या-क्या नए फीचर्स मिल सकते हैं। फटाफट देखिए…

Mi Mix 4 में मिलेंगे कई दिलचस्प फीचर्स….
MyDrivers की एक रिपोर्ट के अनुसार, Xiaomi Mi Mix 4 के प्रीमियम सेगमेंट में आने की सबसे अधिक संभावना है, जो कि वर्तमान Mi 11 Ultra की तरह है। सिवाय, यह मौजूदा हाई-एंड Xiaomi फोन की तुलना में इसके अधिक महंगा होने की उम्मीद है।

पिछले Mi Mix डिवाइसों की तरह, इसमें भी एज-टू-एज डिस्प्ले होने की उम्मीद है जिसमें लगभग कोई बेज़ल नहीं है। इसे प्राप्त करने के लिए, इसमें एक अंडर-द-डिस्प्ले फ्रंट कैमरा हो सकता है, जो कि Xiaomi फोन के लिए पहला होगा। यह पॉप-कैमरा मैकेनिज्म के स्थान पर होगा जो पहले इस्तेमाल किया गया था।

बधाई हो! Amazon Covid Test Kit बिक्री के लिए उपलब्ध, जानिए कीमत समेत सभी अन्य डिटेल

हालांकि, कुछ जगहों पर स्क्रीन से समझौता होने की संभावना है। यह क्वाड एचडी+ के बजाय फुल एचडी+ स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ आने की संभावना है। संभावना है कि यह हाई रिफ्रेश रेट का सपोर्ट नहीं करेगा है, हालांकि, इस पर अभी तक कोई पुष्टि नहीं हुई है।

लीक के अनुसार, Mi Mix 4 हाई एंड फीचर्स और स्पेसिफिकेशन का मिश्रण होने की अत्यधिक उम्मीद है। इसके क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 चिप से लैस होने और 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,500mAh बैटरी मिलने की उम्मीद है।

योगा से होगा! पूरे शरीर को फिट रखने में मदद करेंगे ये 5 यूनिक योगा ऐप्स, फिटनेस डेटा भी मेंटेन रखेंगे

अन्य डिटेल अभी भी रहस्य हैं। लेकिन, पिछले लीक से पता चलता है कि फोन में 100-मेगापिक्सल का कैमरा हो सकता है और एंड्रॉइड 11 पर आधारित MIUI 12 चला सकता है। इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर मिलने की भी संभावना है।

यह प्रीमियम Xiaomi स्मार्टफोन कब तक एंट्री करेगा, इस बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं है, कयास लगाए जा रहे हैं कि डिवाइस इस साल लॉन्च हो सकता है।

चूंकि ये डिटेल केवल अफवाहें हैं, इसलिए हमें शाओमी द्वारा कुछ ऑफिशियल डिटेल्स जारी करने की प्रतीक्षा करनी होगी, इसलिए, अधिक जानकारी के लिए बने रहिए हमारे साथ।



Source link

इसे भी पढ़ें

- Advertisement -

Latest Articles

भव्य स्वागत देख बोले पीवी सिंधु के कोच कोच पार्क ताइ सांग- मुझे ‘गुरु’ बनाने के लिए शुक्रिया

नई दिल्लीतोक्यो ओलिंपिक में इतिहास रचने वाली भारत की बेटी पीवी सिंधु के विदेशी कोच पार्क ताइ सांग भव्य स्वागत से अभिभूत दिखे।...

India vs Germany Head to Head in Hockey: भारत के लिए ब्रॉन्ज मेडल नहीं होगा आसान, जानें जर्मनी के खिलाफ कैसा है रेकॉर्ड

तोक्योतोक्यो ओलिंपिक में 130 करोड़ भारतीयों की गोल्डन उम्मीद ने उस वक्त दम तोड़ दिया, जब पुरुष हॉकी टीम को बेल्जियम से सेमीफाइनल...