Saturday, May 15, 2021

Nokia के नए स्मार्टफोन में पांच रियर कैमरे, प्राइमरी लेंस 108 मेगापिक्सल का

- Advertisement -


हाइलाइट्स:

  • नोकिया X50 में 108MP का मेन कैमरा
  • फोन के बैक पैनल पर होंगे कुल पांच कैमरे
  • हो सकता है नोकिया 8.3 5G का सक्सेसर

नई दिल्ली
नोकिया के नए स्मार्टफोन का इंतजार कर रहे यूजर्स के लिए अच्छी खबर है। नोकिया पावर यूजर की लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी जल्द पेंटा (पांच) रियर कैमरे वाला नया स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि इस अपकमिंग स्मार्टफोन में मिलने वाला प्राइमरी कैमरा 108 मेगापिक्सल का है। कंपनी ने इससे पहले नोकिया 9 प्योरव्यू में पेंटा रियर कैमरा सेटअप ऑफर किया था।

रिपोर्ट के अनुसार नोकिया का यह अपमिंग स्मार्टफोन Nokia 8.3 5G का सक्सेसर होगा। हालांकि, कंपनी इसे मार्केट में नोकिया 8.4 5G के नाम से नहीं, बल्कि Nokia X50 के नाम से लॉन्च कर सकती है।

मिल सकते हैं ये फीचर और स्पेसिफिकेशन
फोन में ऑफर किए जाने वाले फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में फिलहाल कंपनी की तरफ से कोई जानकारी नहीं दी गई है। हालांकि लीक रिपोर्ट्स की मानें तो नोकिया के इस अपकमिंग स्मार्टफोन में 6.5 इंच का प्योर डिस्प्ले V4 मिलेगा। यह डिस्प्ले क्वॉड एचडी+ रेजॉलूशन और 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आ सकता है।

कंफर्म! Zenfone 8 स्मार्टफोन में मिलेगा यह दमदार प्रोसेसर, RAM की डिटेल भी सामने आई

प्रोसेसर की जहां तक बात है तो कंपनी इस फोन में स्नैपड्रैगन 775G चिपसेट ऑफर कर सकती है। क्वॉलकॉम ने इस चिपसेट को अभी लॉन्च नहीं किया है। कुछ एक्सपर्ट्स का मानना है कि इस फोन में कंपनी पहले ही लॉन्च किए जा चुके स्नैपड्रैगन 780G चिपसेट को ऑफर कर सकती है।

Instagram New Tool: Abusive कमेंट्स से हैं परेशान, तो आपके लिए है यह Tool, ऐसे करें यूज

फोन को पावर देने के लिए इसमें 6000mAh बैटरी मिलने की संभावना है। यह बैटरी 22.5 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपॉर्ट कर सकती है। फोन के कैमरा स्पेसिफिकेशन के बारे में अभी ज्यादा जानकारी बाहर नहीं आई है। माना जा रहा है कि प्राइमरी कैमरा के अलावा इसमें एक अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस, एक डेप्थ सेंसर, एक मैक्रो शूटर और एक टेलिफोटो लेंस शामिल हो सकता है। स्मार्टफोन में ZEISS ऑप्टिक्स के साथ OZO ऑडियो टेक्नॉलजी दी जा सकती है।



Source link

इसे भी पढ़ें

लड़कियां कभी खुद प्यार का इजहार क्यों नहीं करती?

सोनू- लड़कियां कभी खुद प्यार का इजहार...नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:May 15, 2021, 07:00AM ISTसोनू- लड़कियां कभी खुद प्यार का इजहार नहीं करतीं? मोनू - क्यों? सोनू...
- Advertisement -

Latest Articles

लड़कियां कभी खुद प्यार का इजहार क्यों नहीं करती?

सोनू- लड़कियां कभी खुद प्यार का इजहार...नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:May 15, 2021, 07:00AM ISTसोनू- लड़कियां कभी खुद प्यार का इजहार नहीं करतीं? मोनू - क्यों? सोनू...

बॉयफ्रेंड ने गर्लफ्रेंड से पूछा मजेदार सवाल

बॉयफ्रेंड - तुम्हारी बहन का क्या नाम है?नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:May 15, 2021, 06:00AM ISTबॉयफ्रेंड - तुम्हारी बहन का क्या नाम है? गर्लफ्रेंड - तमन्ना... बॉयफ्रेंड...