Wednesday, June 16, 2021

OMG! भारत आ रहा है Honor Band 6, रेगुलर बैंड से काफी बड़ा है इसका डिस्प्ले, इतनी होगी कीमत

- Advertisement -


Honor Band 6 भारत में डेब्यू करने की तैयारी में है। फ्लिपकार्ट लिस्टिंग से हिंट मिला कि अब इसे भारत में लॉन्च किया जाएगा। स्मार्ट फिटनेस बैंड को नवंबर 2020 में चीन में लॉन्च किया गया था। इसमें 24 घंटे हार्ट-रेट मॉनिटरिंग, 10 डेडिकेटेड वर्कआउट मोड और 14 दिनों तक की बैटरी लाइफ जैसी कई विशेषताएं हैं।

सबसे बड़ी खासियत यह है कि Honor Band 6 AMOLED डिस्प्ले के साथ आता है, जो कि ज्यादातर फिटनेस बैंड से बड़ा है। यह इसे एक स्मार्ट बैंड और एक स्मार्टवॉच क्रॉसओवर बनाता है। Honor Band 6 रिस्ट स्ट्रैप्स तीन कलर ऑप्शन में आता है और यह खास तौर से युवाओं को टारगेट करता है।

Honor Band 6 की फ्लिपकार्ट लिस्टिंग में इसकी सभी प्रमुख फीचर्स और स्पेसिफिकेशन पर प्रकाश डाला गया है। हालांकि, यहां लॉन्च की तारीख या फिटनेस बैंड की कीमत के बारे में कोई डिटेल नहीं दी गई है

भारत में इतनी हो सकती है Honor Band 6 की कीमत

Honor Band 6 की भारत में कीमत का खुलासा होना अभी बाकी है। हालांकि, स्मार्ट बैंड को चीन में स्टैंडर्ड वेरिएंट को CNY 249 (लगभग 2,800 रुपये) और NFC मॉडल को CNY 289 (लगभग 3,300 रुपये) कीमत के साथ लॉन्च किया गया था। भारत में भी इसकी कीमत लगभग इतनी ही हो सकती है।

Honor Band 6 के स्पेसिफिकेशन

Honor Band 6

फोटो क्रेडिट- flipkart

  • Honor Band 6 में 2.5D कर्व्ड ग्लास प्रोटेक्शन के साथ 1.47-इंच कलर AMOLED डिस्प्ले है। पारंपरिक फिटनेस ट्रैकर्स की तुलना में डिस्प्ले में 148 प्रतिशत अधिक व्यूइंग स्पेस है। बैंड ऑल-डे हार्ट रेट मॉनिटरिंग के लिए कंपनी की ही ट्रूसीन 4.0 टेक्नोलॉजी से लैस है।
  • बैंड में हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर एल्गोरिदम का उपयोग करके SpO2 मॉनिटरिंग भी करता है है। इसके अलावा, इसमें एक बिल्ट-इन स्लीप मॉनिटर भी है जो यूजर को उनके सोने के पैटर्न को समझने की अनुमति देता है और प्रदान किए गए सुझावों और व्यक्तिगत नींद सहायता (personalised sleep aid) का उपयोग करके उन्हें बेहतर बनाता है।
  • बैंड आउटडोर और इनडोर रनिंग, साइकलिंग, स्विमिंग और वॉकिंग जैसी गतिविधियों पर नजर रखने के लिए प्रीलोड 10 वर्कआउट मोड सपोर्ट के साथ आता है। Honor Band 6 में ऑटोमैटिकली 6 वर्कआउट का पता लगाने में सक्षम है।
  • Honor Band 6 50 मीटर तक वॉटर रेजिस्टेंट है, यानी इसे तैराकी के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। यह 180mAh की बैटरी के साथ आता है जो फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है और इसे एक बार चार्ज करने पर 14 दिनों के सामान्य उपयोग या 10 दिनों के भारी उपयोग के लिए रेट किया गया है। कंपनी का दावा है कि बैंड केवल पांच मिनट के चार्ज में दो दिन की बैटरी लाइफ प्रदान करता है।



Source link

इसे भी पढ़ें

Samsung Galaxy Tab S7 FE और Tab A7 Lite की कीमतें लीक, 18 जून को भारत में लॉन्च होंगे दमदार Tablets

दक्षिण कोरिया की हैंडसेट निर्माता कंपनी Samsung भारत में ग्राहकों के लिए दो नए Tablets लॉन्च करने वाली है। कंपनी 18 जून को...
- Advertisement -

Latest Articles

Samsung Galaxy Tab S7 FE और Tab A7 Lite की कीमतें लीक, 18 जून को भारत में लॉन्च होंगे दमदार Tablets

दक्षिण कोरिया की हैंडसेट निर्माता कंपनी Samsung भारत में ग्राहकों के लिए दो नए Tablets लॉन्च करने वाली है। कंपनी 18 जून को...

Supreme Court News: राज्यों में बोर्ड एग्जाम कैंसल करने की मांग वाली याचिका पर सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट

नई दिल्लीसुप्रीम कोर्ट उस याचिका पर 17 जून को सुनवाई करेगा जिसमें याचिकाकर्ता ने कहा है कि राज्यों के बोर्ड एग्जाम कैंसल किया...