Friday, May 14, 2021

OnePlus 9R का इंतजार हुआ खत्म, सेल हुई शुरू, मिल रहा Rs 2000 का इंस्टेंट डिस्काउंट

- Advertisement -


हाइलाइट्स:

  • OnePlus 9, OnePlus 9 Pro, OnePlus 9R, OnePlus Watch को मार्केट में लॉन्च
  • OnePlus 9 और OnePlus 9 Pro की कीमत क्रमश: 46,999 रुपये और 59,999 रुपये है
  • OnePlus 9R को इस सीरीज का सबसे सस्ता स्मार्टफोन

नई दिल्ली। OnePlus 9R का इंतजार आखिरकार खत्म हो गया है। इस फोन को सेल के लिए आज से उपलब्ध करा दिया गया है। पिछले महीने ही कंपनी ने OnePlus 9, OnePlus 9 Pro, OnePlus 9R, OnePlus Watch को मार्केट में लॉन्च किया था। जहां OnePlus 9 और OnePlus 9 Pro की कीमत क्रमश: 46,999 रुपये और 59,999 रुपये है।

वहीं, OnePlus 9R को इस सीरीज का सबसे सस्ता स्मार्टफोन बताया जा रहा है। इसकी कीमत 39,999 रुपये से शुरू होती है। अगर आप इस फोन को खरीदने के बारे में विचार कर रहे हैं तो हम आपको OnePlus 9R की कीमत से लेकर फीचर्स और ऑफर्स तक ही सभी जानकारी यहां देने जा रहे हैं। बता दें कि इस फोन को ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon से खरीदा जा सकता है।

OnePlus 9R की कीमत और कलर्स: OnePlus 9R का बेस वेरिएंट 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ आता है जिसकी कीमत 39,999 रुपये है। वहीं, इसके 12 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 43,999 रुपये है। इस फोन को कार्बन ब्लैक और लेक ब्लू कलर में खरीदा जा सकता है।

ये हैं मार्केट में मौजूद बेस्ट Chromebook, जानें फीचर्स और कीमत

OnePlus 9R के लॉन्च ऑफर्स: अगर यूजर्स SBI क्रेडिट कार्ड से इस फोन को खरीदते हैं तो उन्हें 2,000 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट दिया जाएगा। वहीं, फोन पर नो कॉस्ट ईएमआई के जरिए भी खरीदा जा सकेगा। यह ऑफर 14 अप्रैल से 30 अप्रैल तक वैध है। कुछ चुनिंदा अमेरिकन एक्सप्रेस कार्ड के जरिए 10 फीसद का कैशबैक मिलेगा।

OnePlus 9R के साथ मिलने वाले बंडल ऑफर्स: इसके साथ कोई बंडल ऑफर्स तो नहीं दिए जा रहे हैं लेकिन इस फोन को खरीदने पर OnePlus Buds Z और OnePlus Band पर क्रमश: 18 फीसद और 19 फीसद का डिस्काउंट दिया जा रहा है।

OnePlus 9R का प्रोसेसर और वेरिएंट: यह फोन ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 870 प्रोसेसर के साथ आता है। इसका बेस वेरिएंट 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ आता है। वहीं, दूसरा वेरिएंट 12 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज के साथ आता है। यह 5G आधारित है।

OnePlus 9R का कैमरा: कंपनी ने पहली बार अपने स्मार्टफोन में कैमरा फीचर के लिए किसी कंपनी का सहयोग लिया है। OnePlus ने कैमरा लेंस मेकर Hasselblad के साथ मिलकर इस फोन का कैमरा बनाया है। फोन में क्वाड रियर कैमरा दिया गया है। इसका प्राइमरी फीचर 48 मेगापिक्सल का है।

दूसरा 16 मेगापिक्सल, तीसरा 5 मेगापिक्सल और चौथा 2 मेगापिक्सल का है। इसका कैमरा सेंसर Sony 586 है। इसमें OIS और EIS दोनों ही फीचर्स मौजूद हैं। OnePlus 9R में 16 मेगापिक्सल का Sony IMX471 फ्रंट सेंसर दिया गया है जिसका अपर्चर ƒ/2.4 है।

गेमिंग के दीवानों को Amazon का बड़ा तोहफा, इन डिवाइस पर बंपर डिस्काउंट

OnePlus 9R की बैटरी: इस फोन में 4500 एमएएच की बैटरी दी गई है जो 65W रैप चार्ज को सपोर्ट करती है। इसमें वायरलैस चार्जिंग फीचर नहीं दिया गया है।

OnePlus 9R का डिस्प्ले: इसमें 6.5 इंच का फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 1080×2400 है। यह अल्ट्रा-हाई वीडियो रेजोल्यूशन को सपोर्ट नहीं करता है। यह सपोर्ट OnePlus 9 में दिया गया है।



Source link

इसे भी पढ़ें

VIDEO: श्रेयस अय्यर ने भरी हुंकार, कंधे की सर्जरी के बाद मैदान पर वापसी को बेकरार

नई दिल्लीमार्च में इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज में फिल्डिंग के दौरान श्रेयस अय्यर चोटिल हो गए थे। पहले वनडे के दौरान हुई...
- Advertisement -

Latest Articles

VIDEO: श्रेयस अय्यर ने भरी हुंकार, कंधे की सर्जरी के बाद मैदान पर वापसी को बेकरार

नई दिल्लीमार्च में इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज में फिल्डिंग के दौरान श्रेयस अय्यर चोटिल हो गए थे। पहले वनडे के दौरान हुई...