Friday, May 14, 2021

Oppo A53s 5G: भारत में सबसे सस्ता 5जी मोबाइल लॉन्च, कीमत 15 हजार से कम, जबरदस्त हैं फीचर्स

- Advertisement -


Oppo A53s 5G: हैंडसेट निर्माता कंपनी Oppo ने भारत में ग्राहकों के लिए सबसे सस्ते 5G Smartphone को लॉन्च कर दिया है। अहम खासियतों की बात करें तो यह लेटेस्ट स्मार्टफोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और 5000 एमएएच की दमदार बैटरी से लैस है। मार्केट में यह फोन कुछ दिनों पहले भारत में लॉन्च हुए Realme 8 5G को टक्कर देगा, इस फोन की शुरुआती कीमत 14,999 रुपये है। आइए आपको ओप्पो ए53एस 5जी की भारत में कीमत और फोन के सभी फीचर्स के बारे में जानकारी देते हैं।

OPPO A53s 5G Specifications

  • डिस्प्ले और सॉफ्टवेयर: इस ओप्पो स्मार्टफोन में 6.5 इंच एचडी+ डिस्प्ले है जिसका रिफ्रेश रेट 60 हर्ट्ज है। कंपनी के मुताबिक, फोन की पीक ब्राइटनेस 480 निट्स है। फोन Android 11 पर आधारित ColorOS 11.1 पर काम करता है।
  • कनेक्टिविटी: फोन में सिक्योरिटी के लिए साइड माउंट फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। फोन में ब्लूटूथ वर्जन 5.1, एनएफसी, डुअल-बैंड वाई-फाई, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और 3.5 मिलीमीटर हेडफोन जैक शामिल है। फोन 5जी कनेक्टिविटी सपोर्ट करता है, इसमें दो सिम कार्ड स्लॉट दिए गए हैं और यह एक साथ 5जी नेटवर्क पर काम कर सकते हैं।
  • कैमरा: Oppo A53s 5G स्मार्टफोन के बैक पैनल पर तीन रियर कैमरे दिए गए हैं, 13 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा, साथ में 2 मेगापिक्सल मैक्रो कैमरा और 2 मेगापिक्सल डेप्थ कैमरा सेंसर शामिल है। वहीं, सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया गया है। बता दें कि रियर पर प्राइमरी कैमरा और फ्रंट कैमरा दोनों ही 30fps पर फुल एचडी वीडियो रिकॉर्ड करने में सक्षम हैं।
  • बैटरी: 5000 mAh की बैटरी फोन में जान फूंकने का काम करती है और यह 10 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है।

OPPO A53s 5G Price in India
भारत में इस लेटेस्ट Oppo Mobile के 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 14,990 रुपये तय की गई है। वहीं, 8 जीबी रैम औओर 128 जीबी वाले टॉप वेरिएंट का दाम 16,990 रुपये है।

घर पर जरूर होने चाहिए हेल्थ को ट्रैक करने वाले ये 7 मैडिकल गैजेट्स, इस्तेमाल करना काफी आसान

उपलब्धता: ओप्पो ए53एस 5G Mobile की भारत में बिक्री अगले महीने 2 मई दोपहर 12 बजे एक्सक्लूसिव तौर पर ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर शुरू होगी। यदि सेल के दौरान ग्राहक एचडीएफसी बैंक क्रेडिट या डेबिट कार्ड से बिल भुगतान करते हैं तो 1,250 रुपये का डिस्काउंट प्राप्त कर सकेंगे। इसके अलावा फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड से भुगतान पर 5 प्रतिशत का डिस्काउंट मिलेगा।



Source link

इसे भी पढ़ें

‘हमें भी इजरायल की तरह आर्मी में जाना है’, कंगना ने पर ईद पर पढ़ाया भारतीयता का पाठ

बॉलिवुड ऐक्‍ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने शुक्रवार को अपने फैन्‍स और देशवासियों को भारतीयता (Nationalism) और इंसानियत (Humanity) का पाठ पढ़ाया है।...
- Advertisement -

Latest Articles

‘हमें भी इजरायल की तरह आर्मी में जाना है’, कंगना ने पर ईद पर पढ़ाया भारतीयता का पाठ

बॉलिवुड ऐक्‍ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने शुक्रवार को अपने फैन्‍स और देशवासियों को भारतीयता (Nationalism) और इंसानियत (Humanity) का पाठ पढ़ाया है।...

नोरा फतेही का इजरायल पर फूटा गुस्‍सा, सोशल मीडिया पर फिलिस्तीनियों के लिए छलका दर्द

बॉलिवुड ऐक्‍ट्रेस और मशहूर डांसर नोरा फतेही (Nora Fatehi) सोशल मीडिया पर काफी ऐक्‍टिव रहती हैं। अब उन्‍होंने फिलिस्तीन पर हमलों के खिलाफ...

मोनोकिनी में डोनल बिष्ट ने शेयर की ऐसी तस्वीर, यूजर्स बोले- मारने का इरादा है?

डोनल बिष्ट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ब्लैक कलर की मोनोकिनी पहने हुए एक तस्वीर शेयर की है और इससे जुड़ी लॉकडाउन के...