Wednesday, August 4, 2021

Oppo Reno 6 Pro की पहली सेल आज, मिल सकती है 11,000 रुपये से ज्यादा की छूट, देखें ऑफर

- Advertisement -


हाइलाइट्स

  • ओप्पो रेनो 6 सीरीज का पावरफुल स्मार्टफोन
  • बैंक ऑफर्स, कैशबैक समेत कई तरह की छूट
  • शानदार कैमरा और डिस्प्ले समेत ढेरों फीचर्स

नई दिल्ली।
Oppo Reno 6 Pro Flipkart Sale Offers Price Specs:
पॉपुलर स्मार्टफोन ब्रैंड ओप्पो के हालिया लॉन्च फ्लैगशिप Oppo Reno 6 के प्रो मॉडल Oppo Reno 6 Pro 5G की पहली सेल आज फ्लिपकार्ट पर शुरू हो रही है। ओप्पो के इस सुपरफोन को आप दोपहर 12 बजे से डिस्काउंट और बंपर ऑफर्स के साथ कम दाम में खरीद सकेंगे। बीते दिनों ओप्पो रेनो 6 सीरीज के इस फोन को भारत में 39,990 रुपये में लॉन्च किया गया था। फ्लिपकार्ट पर पहली सेल में आपको ओप्पो रेनो 6 प्रो कैशबैक और बैंक ऑफर्स के बाद नियम और शर्तों के साथ महज 28,791 रुपये में मिल सकता है। ओप्पो का यह स्मार्टफोन शानदार लुक और पावरफुल फीचर्स से लैस है।

ये भी पढ़ें-Dell के ये सस्ते लैपटॉप स्टूडेंट्स के लिए सटीक, दाम 30 हजार रुपये से भी कम, फीचर्स की भरमार

Price And Offers on Oppo Reno 6 Pro 5G
Oppo Reno 6 Pro 5G को भारत में 12GB RAM और 256GB स्टोरेज वाले सिंगल वेरिएंट में लॉन्च किया गया था। आप अगर आज पहले सेल में ओप्पो रेनो 6 प्रो को खरीदना चाहते हैं तो आपको HDFC बैंक, ICICI बैंक के साथ ही Kotak बैंक के क्रेडिट, डेबिट कार्ड या ईएमआई ट्रांजैक्शन पर 4000 रुपये का इंस्टैंट कैशबैक मिल सकता है। यह ऑफर 30 जुलाई तक वैलिड रहेगा। इसके साथ ही धांसू ऑफर यह है कि आप अगर ओप्पो रेनो 6 प्रो का पेमेंट Paytm के जरिये करते हैं तो आपको 15 पर्सेंट का कैशबैक मिल सकता है, यानी इस फोन की कीमत 6000 रुपये से भी ज्यादा कम हो जाएगी, जो कि वाकई शानदार ऑफर है। Bajaj Finserv कार्ड्स पर भी 4000 रुपये का कैशबैक मिल सकता है।

ये भी पढ़ें-Google Pixel 6 और Pixel 6 Pro भारत में कब होंगे लॉन्च और फीचर्स कैसे, देखें सारी जानकारी

इस तरह हजारों की छूट मिल सकती है आपको

Oppo Reno 6 Pro 5G Specifications
भारत में ओप्पो रेनो 6 प्रो को Aurora कलर में पेश किया गया है। वहीं खूबियों की बात करें तो इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन में 6.55 इंच का फुल एचडी प्लस कर्व्ड ऐमोलेड डिस्प्ले है, जो कि 90 हार्ट्ज रिफ्रेश रेट और 1080×2400 पिक्सल स्क्रीन रिजॉल्यूशन से लैस है। ओप्पो ने इस फोन को Android 11 बेस्ड ColorOS 11.3 के साथ पेश किया है और इसे 12 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वाले सिंगल वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। ओप्पो रेनो 6 प्रो 5जी में काफी पावरफुल MediaTek Dimensity 1200 SoC प्रोसेसर लगा है।

ये भी पढ़ें-10 हजार से कम में अच्छा फोन चाहिए तो Realme के ये 4 बेस्ट ऑप्शन देख लें, कम दाम में ज्यादा फीचर्स

Oppo Reno 6 Pro Flipkart Sale Offers Price Specs

ओप्पो के इस फ्लैगशिप फोन के लुक और फीचर्स शानदार

कैमरा और बैटरी जबरदस्त
ओप्पो रेनो 6 प्रो 5जी का कैमरा काफी शानदार है। इस फोन में सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा के साथ ही 64 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर वाला क्वॉड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड लेंस, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और 2 मेगापिक्सल का मोनो कैमरा है। ओप्पो के इस धांसू फोन में 4500mAh की बैटरी है, जो कि 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है और ओप्पो का दावा है कि इसे फुल चार्ज होने में आधे घंटे से थोड़ा वक्त ज्यादा लगता है। ओप्पो रेनो 6 प्रो 5जी में कई और शानदार फीचर्स हैं, जो कि यूजर्स को काफी पसंद आ सकते हैं।

ये भी पढ़ें-लॉन्च से पहले ही Samsung Galaxy A12 के सक्सेसर इस धांसू फोन की प्राइस और फीचर्स देखें



Source link

इसे भी पढ़ें

- Advertisement -

Latest Articles

भव्य स्वागत देख बोले पीवी सिंधु के कोच कोच पार्क ताइ सांग- मुझे ‘गुरु’ बनाने के लिए शुक्रिया

नई दिल्लीतोक्यो ओलिंपिक में इतिहास रचने वाली भारत की बेटी पीवी सिंधु के विदेशी कोच पार्क ताइ सांग भव्य स्वागत से अभिभूत दिखे।...