Tuesday, March 2, 2021

Realme X7 की पहली सेल आज, फ्लैट Rs 2000 के डिस्काउंट का उठाएं लाभ

- Advertisement -


हाइलाइट्स:

  • 5G कनेक्टिविटी के साथ Realme X7 एक किफायती स्मार्टफोन है
  • यह फोन दो वेरिएंट में आता है
  • 6 जीबी रैम वेरिएंट की कीमत 19,999 रुपये

Realme X7 की पहली सेल आज ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर आयोजित की जाएगी। यह एक 5G स्मार्टफोन है। इस फोन को भारत में कुछ ही दिन पहले लॉन्च किया गया है। यह एक मिड-रेंज स्मार्टफोन है। यह फोन दो वेरिएंट में आता है जिसकी शुरुआती कीमत 19,999 रुपये है। 5G कनेक्टिविटी के साथ Realme X7 एक किफायती स्मार्टफोन है। यह फोन क्वाड रियर कैमरा के साथ आता है। सेल के तहत Realme X7 के साथ कई ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं। तो आइए जानते हैं कि Realme X7 की कीमत और ऑफर्स की डिटेल्स, साथ ही यह भी जानते हैं कि क्या आपको यह फोन खरीदना चाहिए या नहीं।

भारत में 5G तो चीन और अमेरिका में 6G दे सकता है दस्तक, 1000Gbps स्पीड
Realme X7 की कीमत और सेल डिटेल्स: यह फोन दो वेरिएंट में आता है। पहले वेरिएंट 6 जीबी रैम के साथ आता है जिसकी कीमत 19,999 रुपये है। दूसरा वेरिएंट 8 जीबी रैम के साथ आता है जिसकी कीमत 21,999 रुपये है। इस फोन की सेल Realme के आधिकारिक स्टोर, Flipkart और कुछ अन्य चैनल्स के जरिए दोपहर 12 बजे से खरीदा जा सकेगा। फोन को ऑफलाइन कब उपलब्ध कराया जाएगा इसकी जानकारी फिलहाल नहीं दी गई है। Realme X7 को नेबुला और स्पेस सिल्वर कलर में खरीदा जा सकेगा।

Realme X7 के सेल ऑफर्स: ऑफर्स की बात करें तो अगर आप ICICI बैंक के कार्ड से पेमेंट करते हैं तो आपको फ्लैट 2,000 रुपये का डिस्काउंट दिया जाएगा। वहीं, अगर आप Axis बैंक के कार्ड से पेमेंट करते हैं तो आपको 1,500 रुपये का ऑफ दिया जाएगा। ये डिस्काउंट्स EMI ट्रांजेक्शन्स पर भी उपलब्ध है।

फोन को no-cost EMI के साथ खरीदा जा सकेगा। इस फोन के साथ Realme Upgrade Program भी उपलब्ध है। इसके तहत यह फोन क्रमश: 13,999 रुपये और 15,399 रुपये में खरीदा जा सकेगा। इसके लिए आपको अपना पुराना फोन एक्सचेंज करना होगा।
4 रियर कैमरा और 5G के साथ आ सकता है Realme Narzo 30 Pro

Realme X7 के फीचर्स:
इसमें 6.4 इंच का सुपर एमोलेड फुल स्क्रीन डिस्प्ले दिया गया है। इसमें पंच-होल कटआउट और 60Hz का रिफ्रेश रेट दिया गया है। यह फोन ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डायमेंसिटी 800U चिपसेट से लैस है। यह फोन 4310 एमएएच की बैटरी के साथ आता है जो 50W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। फोन में फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है।

इसका प्राइमरी सेंसर 64 मेगापिक्सल का दिया गया है। साथ ही 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड सेंसर और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर दिया गया है। फोन में 16 मेगापिक्सल का इन-डिस्प्ले सेल्फी कैमरा दिया गया है। फोन में 6 जीबी और 8 जीबी रैम दी गई है। साथ ही 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज भी दी गई है।

Realme X7 में बेहतर कलर्स के साथ एक बेहतर OLED डिस्प्ले दिया गया है लेकिन इसमें हाई रिफ्रेश रेट की कमी है। यह निराशाजनक है। इसका प्रोसेसर डायमेंसिटी 800U है जो मल्टीटास्किंग काम को बेहतर कर सकता है। लेकिन अगर आप फोन में हाई ग्राफिक्स वाला गेम खेलेंगे तो आपको कुछ परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। कैमरा सेगमेंट को अच्छा कहा जा सकता है। बैटरी की बात करें तो आजकल कई स्मार्टफोन्स 65W फास्ट चार्जिंग के साथ आते हैं ऐसे में इसका 50W कुछ कम है।

और वेरिएंट



Source link

इसे भी पढ़ें

- Advertisement -

Latest Articles