Sunday, April 11, 2021

Redmi Note 10: अगली सेल का इंतजार खत्म, अब कभी भी खरीदें धांसू स्मार्टफोन

- Advertisement -


हाइलाइट्स:

  • रेडमी नोट 10 ओपन सेल हुआ उपलब्ध
  • कंपनी ने इसकी जानकरी ट्वीट करके दी
  • 6जीबी रैम वेरियंट का कराया गया उपलब्ध

नई दिल्ली
Redmi Note 10 स्मार्टफोन खरीदने के लिए अब आपको अगली सेल का इंतजार नहीं करना होगा। कंपनी ने 6 अप्रैल की शाम अपने ऑफिशल ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट कर बताया कि अब रेडमी नोट 10 ऐमजॉन इंडिया और mi.com से कभी भी खरीदा जा सकता है। इसके अलावा कंपनी ने यह भी बताया कि इस फोन को यूजर अब Mi Home और रिटेल स्टोर्स से भी खरीद सकेंगे। रेडमी नोट 10 की यह ओपन सेल फोन के 6जीबी रैम+128जीबी इंटरनल स्टोरेज वेरियंट के लिए है।

रेडमी नोट 10 स्मार्टफोन दो वेरियंट-4जीबी रैम+64जीबी इंटरनल स्टोरेज और 6जीबी रैम+128जीबी इंटरनल स्टोरेज में आता है। 4जीबी रैम वाले वेरियंट की कीमत 11,999 रुपये है। वहीं, इसके 6जीबी रैम वाले वेरियंट के लिए आपको 13,999 रुपये खर्च करने होंगे।

Oppo Reno5 Z स्मार्टफोन लॉन्च, जानें फीचर और स्पेसिफिकेशन्स

रेडमी नोट 10 के फीचर और स्पेसिफिकेशन्स
फोन 6जीबी तक की LPDDR4x रैम और 128जीबी तक के UFS 2.2 स्टोरेज के साथ आता है। फोन की मेमरी को आप माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 512जीबी तक बढ़ा भी सकते हैं। ड्यूल नैनो सिम सपॉर्ट करने वाले इस फोन में आपको 6.43 इंच की फुल एचडी+ सुपर AMOLED स्क्रीन मिलेगी। 1080×2400 पिक्सल रेजॉलूशन वाले इस फोन का आस्पेक्ट रेशियो 20:9 है।

कैमरा स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो फोन के रियर पैनल पर एलईडी फ्लैश के साथ चार कैमरे दिए गए हैं। इसमें 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल शूटर, एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर और एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है। सेल्फी के लिए इस फोन में आपको 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिल जाता है।

बजट सेगमेंट में आया Gionee P15 Pro स्मार्टफोन, 6000mAh बैटरी और ट्रिपल रियर कैमरा है खूबी

बैटरी की बात करें तो इस फोन में आपको 33 वॉट के फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी मिलेगी। कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में 4G VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस/ए-जीपीएस, 3.5mm हेडफोन जैक और यूएसबी टाइप-C जैसे ऑप्शन दिए गए हैं।



Source link

इसे भी पढ़ें

मां की बात सुन किडनैपर बेहोश

किडनैपर: हमने तुम्‍हारे बेटे को किडनैप कर लिया है। मां: मेरी बात कराओ। किडनैपर: लो। मां: और चला मोबाइल। विशाल, मुंबई window.fbAsyncInit = function() { ...
- Advertisement -

Latest Articles

मां की बात सुन किडनैपर बेहोश

किडनैपर: हमने तुम्‍हारे बेटे को किडनैप कर लिया है। मां: मेरी बात कराओ। किडनैपर: लो। मां: और चला मोबाइल। विशाल, मुंबई window.fbAsyncInit = function() { ...

CSK v DC : 15 रन से शतक चूकने के बावजूद शिखर ने बनाए कई रेकॉर्ड, विराट कोहली भी छूटे पीछे

मुंबईदिल्ली कैपिटल्स के बाएं हाथ के अनुभवी ओपनर शिखर धवन (Shikhar Dhawan) चेन्नै सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) के खिलाफआईपीएल 2021 (IPL 2021) के...