Friday, May 14, 2021

Rs 6,000 के जबरदस्त डिस्काउंट के साथ 7000mAh बैटरी वाला Galaxy f62 स्मार्टफोन खरीदने का मौका

- Advertisement -


नई दिल्ली। ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर 2 मई से Big Saving Days Sale का आयोजन किया जाएगा। यह सेल 7 मई तक चलेगी। इस दौरान कई स्मार्टफोन्स, इलेक्ट्रॉनिक डिवाइसेज, एसेसरीज, होम अप्लायंसेज आदि पर डिस्काउंट उपलब्ध कराया जाएगा। अगर आप अपने लिए इनमें से कोई भी प्रोडक्ट खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो यहां आपको कई विकल्प मिल जाएंगे जो आपके बजट में होंगे।

इसी तरह का एक ऑफर हम आपको यहां बता रहे हैं। यह ऑफर Samsung Galaxy F62 पर है। सेल के दौरान इस फोन को 17,999 रुपये की शुरुआती कीमत में खरीदा जा सकेगा। इसकी वास्तविक कीमत 23,999 रुपये है। ऐसे में देखा जाए तो इस फोन पर 6,000 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट दिया जा रहा है। तो आइए जानते हैं इस फोन पर सेल में क्या-क्या ऑफर्स दिए जाएंगे।

आज शाम 4 बजे से Covid-19 वैक्सीन का रजिस्ट्रेशन होगा शुरू, 18 वर्ष से ऊपर के लोग कर सकते हैं अप्लाई

Samsung Galaxy F62 पर मिलेंगे ये ऑफर्स: वैसे तो सेल के दौरान कई ऑफर्स दिए जाएंगे। लेकिन कंपनी ने अभी एक ऑफर रिवील किया है। यह ऑफर HDFC बैंक कार्ड पर है। इसके तहत जो भी यूजर HDFC बैंक के कार्ड से पेमेंट करता है उसे 10 फीसद का इंस्टैंट डिस्काउंट दिया जाएगा। इसके अलावा यह ऑफर EMI ट्रांजेक्शन पर भी उपलब्ध होगा। इसके अलावा एक्सचेंज ऑफर, नो कॉस्ट EMI भी दी जाएगी।

Samsung Galaxy F62 की कीमत की बात करें तो यह 23,999 रुपये से शुरू होती है जिसे Big Saving Days Sale के दौरान 17,999 रुपये की शुरुआती कीमत में खरीदा जा सकेगा। यह इसके 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज की कीमत है। वहीं, इसके 8 जीबी रैम और 128 जीबी वेरिएंट को कितने में उपलब्ध कराया जाएगा इसकी जानकारी नहीं मिली है। इस वेरिएंट की कीमत 25,999 रुपये है।

Realme 4 मई को करेगी बड़ा इवेंट, GT Neo और X7 Max 5G के साथ 4K स्मार्ट TV होगा पेश

Samsung Galaxy F62 के फीचर्स: इसका डिस्प्ले 6.7 इंच का FHD+ Super AMOLED+ है। इसका पिक्सल रेजोल्यूशन 2400×1080 है। ग्राफिक्स के लिए इसमें ARM Mali G76 MP12 दिया गया है। यह फोन एंड्रॉइड 11 पर काम करता है। यह फोन 2.73 गीगाहर्ट्ज की प्राइमरी क्लॉक स्पीड और 1.95 गीगाहर्ट्ज की सेकेंडरी क्लॉक स्पीड के साथ ऑक्टा-कोर एक्सीनोस 9825 से लैस है।

इसमें 6 जीबी और 8 जीबी रैम दी गई है। साथ ही 128 जीबी की स्टोरेज दी गई है। इसकी स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 1 टीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोन में 7000 एमएएच की बैटरी दी गई है। यह 4G VOLTE पर 50 घंटे तक का टॉकटाइम उपलब्ध कराती है। वहीं, 33 घंटे तक का वीडियो प्लेबैक टाइम उपलब्ध कराती है। यह फोन फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आता है।

Jio पोस्टपेड से प्रीपेड में कैसे जाएं, जानें घर बैठे करें पोर्ट करने का आसान तरीका

फोटोग्राफी के लिए फोन में क्वाड रियर कैमरा मौजूद है। इसका प्राइमरी सेंसर 64 मेगापिक्सल का है। इसका अपर्चर f/1.8 है। दूसरा 12 मेगापिक्सल का है। इसका अपर्चर f/2.2 है। तीसरा 5 मेगापिक्सल का है। इसका अपर्चर f/2.4 है। चौथा भी 5 मेगापिक्सल का है। इसका अपर्चर f/2.4 है। फोन का रियर कैमरा सिंगल टेक, अल्ट्रा वाइड, मैक्रो, डेप्थ, नाइट मोडस जैसे फीचर्स के साथ आता है।

फोन में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी सेंसर मौजूद है। इसका अपर्चर f/2.2 है। यह स्मार्ट सेल्फी एंगल फीचर के साथ आता है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G VOLTE, 4G, 3G, 2G, ब्लूटूथ 5.0, वाई-फाई, NFC, 3.5mm ऑडियो जैक जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

और वेरिएंट



Source link

इसे भी पढ़ें

भारत में कोरोना वैक्‍सीन के दूसरे डोज की समयावधि बढ़ाना सही फैसला: डॉक्‍टर एंथनी फाउची

वॉशिंगटनअमेरिका के चर्चित संक्रामक रोग विशेषज्ञ डॉक्‍टर एंथनी फाउची ने भारत में कोविशील्‍ड कोरोना वैक्‍सीन के दूसरे डोज की समयसीमा को बढ़ाने का...
- Advertisement -

Latest Articles

भारत में कोरोना वैक्‍सीन के दूसरे डोज की समयावधि बढ़ाना सही फैसला: डॉक्‍टर एंथनी फाउची

वॉशिंगटनअमेरिका के चर्चित संक्रामक रोग विशेषज्ञ डॉक्‍टर एंथनी फाउची ने भारत में कोविशील्‍ड कोरोना वैक्‍सीन के दूसरे डोज की समयसीमा को बढ़ाने का...

Eid Mubarak 2021: ईद की मुबारकबाद देकर बोले पीएम मोदी, कोरोना से मुक्ति मिल जाए यही है दुआ

हाइलाइट्स:कोरोना वायरस महामारी के चलते फीकी हुई ईद की रौनकराष्‍ट्रपति रामनाथ कोविंद ने ट्वीट कर कहा, 'ईद मुबारक'पीएम मोदी ने भी किया ट्वीट,...