Friday, May 14, 2021

Samsung Galaxy A01 स्मार्टफोन को मिला धांसू अपडेट, जुड़े कई नए फीचर

- Advertisement -


हाइलाइट्स:

  • गैलेक्सी A01 को मिला लेटेस्ट अपडेट
  • बेहतर परफॉर्मेंस के साथ कई नए फीचर
  • मिल रहा अप्रैल का सिक्यॉरिटी पैच भी

नई दिल्ली
सैमसंग ने अपने सस्ते स्मार्टफोन Galaxy A01 के लिए लेटेस्ट अपडेट रोलआउट कर दिया है। अपडेट में कंपनी इस फोन के लिए ऐंड्रॉयड 11 पर बेस्ड One UI 3.0 ओएस ऑफर कर रही है। नए अपडेट में फोन में नए यूआई के साथ बेहतर परफॉर्मेंस और सिक्यॉरिटी देखने को मिलेगी। फीचर की बात करें तो इस अपडेट में चैट बबल्स, वन-टाइम पासवर्ड और नोटिफिकेशन पैनल में इंटीग्रेटेड मीडिया कंट्रोल दिया गया है। अपडेट की खास बात है कि इसमें अप्रैल 2021 का ऐंड्रॉयड सिक्यॉरिटी पैच भी दिया जा रहा है।

नए अपडेट का वर्जन नंबर A015FXXU4BUD8 है। कंपनी इसे अभी रूस में रोलआउट कर रही है। आने वाले कुछ दिनों में इसे बाकी मार्केट्स के लिए भी उपलब्ध करा दिया जाएगा। अपडेट को यूजर फोन की सेटिंग्स में दिए गए सॉफ्टवेयर अपडेट सेक्शन में जाकर चेक कर सकते हैं।

सैमसंग गैल्क्सी A01 के फीचर और स्पेसिफिकेशन्स
फोन में 720×1520 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 5.7 इंच का वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले दिया गया है। डिस्प्ले का आस्पेक्ट रेशियो 19:9 है। मोटे बेजल के साथ आने वाला यह फोन ब्लैक, ब्लू और रेड कलर ऑप्शन में आता है।

Nokia के नए स्मार्टफोन में पांच रियर कैमरे, प्राइमरी लेंस 108 मेगापिक्सल का

2जीबी रैम और 32जीबी के इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन में प्रोसेसर के तौर पर स्नैपड्रैगन 439 चिपसेट दिया गया है। फटॉग्रफी के लिए इस फोन में एलईडी फ्लैश के साथ ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 13 मेगापिक्सल के प्राइमरी लेंस के साथ एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ लेंस दिया गया है। सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा।

कंफर्म! Zenfone 8 स्मार्टफोन में मिलेगा यह दमदार प्रोसेसर, RAM की डिटेल भी सामने आई

बैटरी की बात करें तो यह फोन 3000mAh की बैटरी से लैस है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में वाई-फाई, ब्लूटूथ 4.2, एक 3.5mm हेडफोन जैक और एक माइक्रो यूएसही पोर्ट दिया गया है।



Source link

इसे भी पढ़ें

Infinix Hot 10S स्मार्टफोन 20 मई को आ रहा भारत, 10 हजार से भी कम होगी कीमत

हाइलाइट्स:इनफिनिक्स हॉट 10एस में 6.82 इंच डिस्प्ले होगीफोन में 6 जीबी रैम दी जाएगीहैंडसेट में 6000mAh बैटरी हो सकती हैनई दिल्लीट्रांजिशन होल्डिंग्स के...
- Advertisement -

Latest Articles

Infinix Hot 10S स्मार्टफोन 20 मई को आ रहा भारत, 10 हजार से भी कम होगी कीमत

हाइलाइट्स:इनफिनिक्स हॉट 10एस में 6.82 इंच डिस्प्ले होगीफोन में 6 जीबी रैम दी जाएगीहैंडसेट में 6000mAh बैटरी हो सकती हैनई दिल्लीट्रांजिशन होल्डिंग्स के...

भारत में कोरोना वैक्‍सीन के दूसरे डोज की समयावधि बढ़ाना सही फैसला: डॉक्‍टर एंथनी फाउची

वॉशिंगटनअमेरिका के चर्चित संक्रामक रोग विशेषज्ञ डॉक्‍टर एंथनी फाउची ने भारत में कोविशील्‍ड कोरोना वैक्‍सीन के दूसरे डोज की समयसीमा को बढ़ाने का...