Monday, March 8, 2021

Sony का नया स्मार्ट वायरलेस स्पीकर SRS RA3000 हुआ लॉन्च, फीचर्स ऐसे कि होश उड़ा दें

- Advertisement -


हाइलाइट्स:

  • बाजार में Sony SRS-RA3000 प्रीमियम वायरलेस स्पीकर लॉन्च
  • 360-डिग्री ऑडियो और स्मार्ट फीचर्स
  • क्रॉमकास्ट और वॉयस कंट्रोल आदि से लैस

Sony ने भारतीय बाजार में Sony SRS-RA3000 प्रीमियम वायरलेस स्पीकर को लॉन्च कर दिया है। सोनी के ये स्पीकर 360-डिग्री ऑडियो और स्मार्टफोन फीचर्स जैसे कि क्रॉमकास्ट और वॉयस कंट्रोल से लैस हैं। यूरोपीय बाजार में Sony SRS-RA3000 को सबसे पहले जनवरी की शुरुआत में लॉन्च किया गया था। अगर आप कोई वायरलैस स्पीकर खरीदने का मन बना रहे हैं तो यहां सोनी के इन लेटेस्ट Sony SRS-RA3000 प्रीमियम स्पीकर के फीचर्स और स्पेशिफिकेशन के बारे में जान सकते हैं।
Truecaller से कैसे डीएक्टिवेट करें अकाउंट और कैसे हटाएं अपना नंबर, जानें प्रक्रिया
स्पेशिफिकेशन: स्पेशिफिकेशन की बात करें तो Sony के ये वायरलेस स्पीकर बैकग्राउंड म्यूजिक को होरिजोंटली और वर्टिकली तौर पर बेहतरीन एक्सपीरियंस के लिए फैलाते हैं। Sony SRS-RA3000 में वाई-फाई और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी दी गी है। कलर ऑप्शन की बात करें तो ये स्पीकर दो कलर ऑप्शन में उपलब्ध हैं। इन स्मार्ट स्पीकर पर ब्लैक फैब्रिक जैसे मटेरियल के साथ ब्रांड एक्सेंट दिया गया है।

आधे से भी कम दामों में Amazon बेच रहा स्मार्टफोन और पावर बैंक समेत सभी एक्सेसरीज, नहीं छोड़ें ये मौका
कीमत: कीमत की बात की जाए तो Sony SRS-RA3000 की भारतीय बाजार में शुरुआती कीमत 19,990 रुपये है। Sony रिटेल स्टोर समेत ऑनलाइन शॉपिंग साइट अमेजन और अन्य इलेक्ट्रॉनिक स्टोर पर यह स्पीकर 24 फरवरी से उपलब्ध हो जाएगा।

फीचर्स: फीचर्स की बात की जाए तो Sony SRS-RA3000 के साथ दो ट्वीटर की यूनिट दी गई है। एक फुल रेंज स्पीकर और दो पैसिव रेडिएटर दिए गए हैं। ट्विटर यूनिट 17mm की है, फुल रेंज यूनिट 80mm की है और पैसिव रेडिएटर 103x37mm के हैं। यह स्पीकर 360 रिएलिटी ऑडियो सराउंड साउंड, कस्टम इक्वलाइजर, डिजिटल साउंड एन्हांसमेंट इंजन, ऑटो वॉल्यूम और ऑटो साउंड केलिब्रेशन के साथ आते हैं।

TCL ने लॉन्च किए नए हैडफोन, कीमत मात्र 399 रुपये से शुरू
वॉयस एसिस्टेंट सपोर्ट के साथ के साथ Sony SRS-RA3000 को कंट्रोल करने के लिए गूगल असिस्टेंट या Alexa का इस्तेमाल कर सकते हैं। यह स्पीकर ऑटोमैटिक यूजर्स को बेहतरीन एक्सपीरियंस प्रदान करने के लिए साउंड को कैलिब्रेट करता है। यह एडजेस्ट करता रहता है, जिससे कि कुछ हिस्से में ज्यादा तेज आवाज न पहुंचे। इस स्पीकर के टॉप पर वॉल्यूम कंट्रोल और प्ले / पॉज कंट्रोल के साथ कुछ बटन दिए गए हैं। डाइमेंशन की बात करें तो Sony Smart Speaker की लंबाई 146 mm, चौड़ाई 247 mm, ऊंचाई 155mm और वजन 2.5 किलो है। यूरोपीय बाजार में Sony SRS-RA3000 स्पीकर ने जनवरी की शुरुआत में ज्यादा प्रीमियम Sony SRS-RA5000 के साथ एंट्री की थी।

कनेक्टिविटी की बात करें तो सोनी के इन स्पीकर में वाई-फाई, ब्लूटूथ और 3.5mm ऑडियो जैक दिया गया है। यह स्पीकर A2DP, AVRCP (एब्सोल्यूट वॉल्यूम) और SPP प्रोफाइल के साथ SBC और AAC कोडेक्स को सपोर्ट करते हैं। इसके अलावा इन स्पीकर में इन बिल्ट क्रॉमकास्ट, गूगल एसिस्टेंट, Alexa और Spotify कनेक्ट को सपोर्ट करता है। सोनी के यह स्मार्ट स्पीकर एंबिएंट रूम फिलिंग साउंड के साथ होरिजोंटल और वर्टिकली म्यूजिक प्रदान करते हैं। इन स्पीकर में दिया गया 360 रिएलिटी ऑडियो थ्री-डाइमेंशनल साउंड लोकेशन डाटा प्रदान करता है। इनमें दिए गए ड्यूल पैसिव रेडिएटर्स डीप बास प्रदान करते हैं।



Source link

इसे भी पढ़ें

Flipkart Smartphone Carnival शुरू, Samsung Galaxy S20 FE समेत इन मोबाइल्स पर 31% तक की छूट

Flipkart Smartphone Carnival Sale: ग्राहकों के लिए Flipkart Sale का आगाज हो गया है और स्मार्टफोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो...
- Advertisement -

Latest Articles

Flipkart Smartphone Carnival शुरू, Samsung Galaxy S20 FE समेत इन मोबाइल्स पर 31% तक की छूट

Flipkart Smartphone Carnival Sale: ग्राहकों के लिए Flipkart Sale का आगाज हो गया है और स्मार्टफोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो...

व्लादिमीर पुतिन की ‘सीक्रेट बेटी’ जन्मदिन पर बनी डीजे, मॉस्को के नाइटक्लब में की धमाकेदार पार्टी

रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन की सीक्रेट बेटी लुइजा रोजोवा अपने 18वें जन्मदिन पर मॉस्को के एक नाइटक्लब में दिखाई दी। बताया जा...