Thursday, April 15, 2021

Tecno Spark 7 के फीचर्स और डिजाइन का चला पता, अगले हफ्ते लॉन्च होगा फोन

- Advertisement -


हाइलाइट्स:

  • अगले हफ्ते लॉन्च होगा टेक्नो स्पार्क 7
  • 10 हजार रुपये से कम होगी कीमत
  • टाइम लैप्स के लिए 5400x स्पीड

नई दिल्ली
स्मार्टफोन कंपनी टेक्नो भारत में अगले हफ्ते अपना नया स्मार्टफोन Tecno Spark 7 लॉन्च करने वाली है। फोन को लॉन्च होने में अभी कुछ दिन बचे हैं, लेकिन इसी बीच जीएसएम अरीना ने इस अपकमिंग स्मार्टफोन के रेंडर्स को शेयर कर दिया है। इन रेंडर में फोन के डिजाइन और फीचर्स को देखा जा सकता है। आइए जानते हैं डीटेल।

मिल सकते हैं ये फीचर और स्पेसिफिकेशन्स
शेयर किए गए रेंडर के आधार पर कहा जा सकता है कि फोन में पतले बॉटम बेजल और वॉटरड्रॉप नॉच डिजाइन वाला डिस्प्ले दिया गया है। डिस्प्ले का साइज क्या होगा इस बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। हालांकि, माना जा रहा है कि कंपनी इसमें 6.8 इंच का एचडी+ डिस्प्ले ऑफर कर सकती है।

999 रुपये में आने वाले बेस्ट ब्रॉडबैंड प्लान, अनलिमिटेड डेटा और OTT ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन

फोन का बैक पैनल टेक्सचर्ड डिजाइन वाला है और यहां SPARK की ब्रैंडिंग भी दी गई है। फोन के रियर में मल्टी-कैमरा सेटअप और फिजिकल फिंगरप्रिंट सेंसर को भी देखा जा सकता है। फोन ग्रीन, ब्लैक और ब्लू कलर ऑप्शन में आएगा।

फोन में मिलने वाला कैमरा किन फीचर और स्पेसिफिकेशन्स के साथ इस बारे में भी अभी ज्यादा डीटेल उपलब्ध नहीं है। हालांकि, यह लगभग कन्फर्म है कि फोन के रियर और फ्रंट कैमरा में टाइम लैप्स वीडियो मोड मिलेगा। इसके जरिए यूजर 15x से 5400x की स्पीड से टाइम लैप्स वीडियो शूट कर सकेंगे। ये कैमरा वीडियो बोके और स्लो-मो रिकॉर्डिंग भी सपॉर्ट करेंगे।

बंद की जा सकती है Elon Musk के Starlink ब्रॉडबैंड की भारत में प्री-बुकिंग, जानें क्या है वजह

रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी इस फोन को कम से कम 4जीबी रैम और 64जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश कर सकती है। प्रोसेसर के तौर पर फोन में मीडियाटेक हीलियो G85 चिपसेट मिलने की उम्मीद है। फोन को पावर देने के लिए इसमें फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी दी जा सकती है। ओएस की जहां तक बात है तो यह फोन ऐंड्रॉयड 11 पर काम करेगा। फोन की सेल ऐमजॉन पर होगी और इसकी कीमत 10 हजार रुपये से कम रहने की संभावना है।



Source link

इसे भी पढ़ें

पप्पू ने बनवाया गर्ल्स हॉस्टल का पास

मास्टर जी - अगर कोई लड़का गर्ल्स हॉस्टल की तरफ गया...नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:Apr 15, 2021, 06:00AM ISTमास्टर जी - अगर कोई लड़का गर्ल्स...
- Advertisement -

Latest Articles

पप्पू ने बनवाया गर्ल्स हॉस्टल का पास

मास्टर जी - अगर कोई लड़का गर्ल्स हॉस्टल की तरफ गया...नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:Apr 15, 2021, 06:00AM ISTमास्टर जी - अगर कोई लड़का गर्ल्स...