Saturday, May 15, 2021

Xiaomi की मुश्किलें बढ़ी! 30 अप्रैल को पहली बार Realme लॉन्च करेगी अपना ये खास प्रोडक्ट

- Advertisement -


हाइलाइट्स:

  • 30 अप्रैल को होगा Realme का मेगा इवेंट
  • अपकमिंग इवेंट IoT प्रोडक्ट पर फोकस्ड होगा
  • Watch 2, Buds Q2 भी लॉन्च करेगी Realme

Realme ने अपने धांसू स्मार्टफोन की बदौलत बाजार में काफी पॉपुरैलिटी हासिल कर चुकी है। इस समय Realme के स्मार्ट प्रोडक्ट्स की काफी बड़ी रेंज बाजार में उपलब्ध है, लेकिन कंपनी पहले बार अपने अपकमिंग इवेंट में एक खास प्रोडक्ट लॉन्च करने जा रही है। कंपनी पहली बार पोर्टेबल स्पीकर लॉन्च करने के लिए तैयार है, इसे Realme Cobble Bluetooth Speaker नाम से बाजार में उतारा जाएगा।

दरअसल, Realme मलेशिया में होने वाले एक मेगा लॉन्च इवेंट में कई नए प्रोडक्ट पेश करेगी। Bluetooth-Enabled Speaker भी इन्हीं में से एक होगा, जिसे Realme ने पिछले साल टेक लाइफ प्रोडक्ट में से एक के रूप में लॉन्च करने की पुष्टि की थी।
इवेंट में और भी कई डिवाइस लॉन्च किए जाएंगे, जैसे की Realme Watch 2, Buds Q2 और Buds Air Neo 2। इवेंट IoT प्रोडक्ट पर फोकस्ड होगा, यही वजह है कि इवेंट में कोई फोन लॉन्च होने की संभावना नहीं है।ॉ

Lockdown में राहत! खराब हो गया है फोन-टैबलेट तो No Tension, यह कंपनी घर बैठे रिपेयर करके देगी डिवाइस

तीन दिन बादहोगा इवेंट

  • Realme लॉन्च इवेंट 30 अप्रैल को मलेशिया में होगा। अन्य बाजारों में किसी भी इवेंट के बारे में फिलहाल कंपनी ने कोई सफाई नहीं दी है।
  • Realme पहले ही बता चुकी है कि यह क्या-क्या लॉन्च करेगी और इस लिस्ट में Realme Watch S Master Edition, Realme Watch 2, Realme Buds Q2, Realme Buds Air Neo 2, Realme Motion Activated Nightlight, Realme Alkaline Battery और Realme Cobble Bluetooth स्पीकर शामिल हैं।

Instagram: Abusive कमेंट्स से हैं परेशान, तो आपके लिए है यह Tool, ऐसे करें यूज

Speaker और Batteries कंपनी के नए प्रोडक्ट

  • लिस्ट में शामिल अधिकतर प्रोडक्ट पहले लॉन्च किए जा चुके प्रोडक्ट्स के सक्सेसर हैं या केवल मलेशियाई बाजार में नए हैं। Realme का Portable Speaker और Alkaline Batteries ब्रांड के लिए नए हैं। Portable Speaker में नीले रंग के कैमो स्टाइल और अंडरसाइड पर मैचिंग कलर के साथ आएगा। पोर्टेबिलिटी बढ़ाने, स्पीकर को रखने या लटकाने के लिए इसमें एक डोरी भी है।
  • Realme ने अभी तक इस स्पीकर के स्पेसिफिकेशन के बारे में कुछ नहीं कहा है, लेकिन उम्मीद है कि यह स्पीकर भारत में 2,499 रुपये में बिकने वाले Mi पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर को टक्कर देगा। बैटरियां AA और AAA साइज की होंगी और इन्हें Z15 और Z17 कहा जाएगा।

Social Media पर COVID-19 से जुड़ी मदद तलाश रहे हैं तो सावधान! कहीं आपके साथ न हो जाएं ये सब

सेकेंड जनरेशन Watch और Buds Q भी पेश करेगी कंपनी

  • Realme अपने अपमकिंग इवेंट में सेकेंड जनरेशन Watch और Buds Q भी पेश कर रहा है। इस समय में स्पेसिफिकेशन के बारे में कुछ सामने नहीं आया है लेकिन नए मॉडल से यह उम्मीद की जाती है कि फर्स्ट-जेनेरेशन की तुलना में यह बेहतर कनेक्टिविटी और बैटरी लाइफ के साथ आ सकते हैं।
  • Realme Buds Q2 को खासतौर से 20 घंटे के कुल प्लेबैक टाइम के साथ आने और गेमिंग के लिए 88mm Super Low Latency Mode के सपोर्ट के साथ टीज किया गया है। Buds Q2 एक ब्लैक कलर ऑप्शन में आएगा, जो कि फर्स्ट-जेनेरेशन Buds Q की तरह है, लेकिन इसमें और कलर वेरिएंट हो सकते हैं। Realme ने पिछले साल 1,999 रुपये में Buds Q TWS इयरबड्स लॉन्च किया था।
  • Realme भारत में नए प्रोडक्ट, खासतौर से Portable Bluetooth Speaker को कब पेश करेगा, इस बारे में फिलहाल कोई जानकारी सामने नहीं आई हैं, लेकिन जल्द ही इसके बारे में एक ऑफिशियल अनाउंसमेंट हो सकती है।



Source link

इसे भी पढ़ें

बॉयफ्रेंड ने गर्लफ्रेंड से पूछा मजेदार सवाल

बॉयफ्रेंड - तुम्हारी बहन का क्या नाम है?नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:May 15, 2021, 06:00AM ISTबॉयफ्रेंड - तुम्हारी बहन का क्या नाम है? गर्लफ्रेंड - तमन्ना... बॉयफ्रेंड...
- Advertisement -

Latest Articles

बॉयफ्रेंड ने गर्लफ्रेंड से पूछा मजेदार सवाल

बॉयफ्रेंड - तुम्हारी बहन का क्या नाम है?नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:May 15, 2021, 06:00AM ISTबॉयफ्रेंड - तुम्हारी बहन का क्या नाम है? गर्लफ्रेंड - तमन्ना... बॉयफ्रेंड...

बंगाल के खेल मंत्री बने मनोज तिवारी को हरभजन सिंह ने दी तंज भरी बधाई, विवाद बढ़ा तो ट्वीट करना पड़ा डिलीट

नई दिल्लीभारतीय क्रिकेटर मनोज तिवारी (Manoj Tiwary) अपने राजनीतिक करियर का शानदार आगाज कर चुके हैं। उन्हें वेस्ट बंगाल (West Bengal) की नवनिर्मित...