Saturday, June 19, 2021

Xiaomi ने लॉन्च किया सस्ता Mi TV 4A 40 Horizon Edition टीवी, ढूंढते रह जाओगे बेजल्स

- Advertisement -


हाइलाइट्स:

  • मी टीवी 4ए 40 हॉरिज़न एडिशन की सेल कल से शुरू होगी
  • टीवी में 40 इंच फुलएचडी डिस्प्ले दी गई है
  • नया मी टीवी पैचवॉल के साथ आता है

नई दिल्ली
शाओमी ने अपने वादे के मुताबिक मंगलवार को देश में नया Mi TV 4A 40 Horizon Edition लॉन्च कर दिया। जैसा कि नाम से जाहिर है इस टीवी में शानदार हॉरिज़ॉन डिस्प्ले के साथ 40 इंच फुलएचडी स्क्रीन दी गई है। टीवी में बेहद पतले बेज़ल मिलते हैं। इसमें विविड पिक्चर इंजन (VPE) फीचर है। आइये आपको बताते हैं शाओमी मी टीवी 4ए हॉरिज़न एडिशन 40 इंच स्क्रीन टीवी की कीमत, स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स के बारे में सबकुछ।

Xiaomi Mi TV 4A 40 Horizon Edition: कीमत और उपलब्धता
Mi TV 4A Horizon Edition 40 इंच की कीमत 23,999 रुपये है। यह टीवी ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट, mi.com, मी होम, मी स्टूडियो और रिटेल पार्टनर स्टोर्स पर 2 जून यानी कल से खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। लॉन्च ऑफर के तहत शाओमी के इस टीवी को एचडीएफसी क्रेडिट और डेबिट कार्ड ईएमआई पर लेने पर 1 हजार रुपये का डिस्काउंट मिलेगा।

Xiaomi Mi TV 4A 40 Horizon Edition: स्पेसिफिकेशन्स
शाओमी के नए मी टीवी हॉरिज़न एडिशन में 40 इंच फुलएचडी डिस्प्ले है। स्क्रीन 178 डिग्री व्यूइंग एंगल के साथ आती है। इस टीवी में बेज़ल-लेस डिजाइन है और स्क्रीन-टू-बॉडी रेशिये 93.7 प्रतिशत है। टीवी में 1.5 गीगाहर्ट्ज़ क्वाड-कोर Amlogic Cortex-A53 प्रोसेसर दिया गया है। ग्राफिक्स के लिए 750MHZ माली-450 MP3 GPU है। जैसा कि हमने बताया कि टीवी में विविड पिक्चर इंजन (VPE) दिया गया है।

नए मी टीवी में पैचवॉल के साथ आता है जो टीवी 9.0 ऐंड्रॉयड पर बेस्ड है। मी होम ऐप से यूजर्स AIoT डिवाइसेज को कंट्रोल कर सकते हैं। Mi Quick Wake फीचर के जरिए यूजर्स अपने शो या मूवी को वहीं से रिज्यूम कर सकते हैं जहां उसे छोड़ा था। इस टीवी में बिल्ट-इन क्रोमकास्ट, गूगल असिस्टेंट और डेटा सेवर फीचर भी मौजूद हैं।

शाओमी के इस नए टीवी में 1 जीबी रैम व 8 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज दी गई है। कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन, ब्लूटूथ 4.2, 3 HDMI पोर्ट, 2 यूएसबी पोर्ट, ईथरनेट और S/PDIF पोर्ट दिए गए हैं। इस टीवी में 10वाट के दो स्पीकर्स और डीटीएस-एचडी भी दिए गए हैं।



Source link

इसे भी पढ़ें

दोस्त तालिबान के खातिर अमेरिका की गुलामी से इमरान खान का इनकार, CIA को नहीं बनाने देंगे किलर ड्रोन का अड्डा

हाइलाइट्स:अमेरिका को पाकिस्तान में सैन्य अड्डा देने से इमरान का साफ इनकारतालिबान के साथ पाकिस्तान के दोस्ताना संबंधों के कारण लिया फैसलाअफगानिस्तान में...
- Advertisement -

Latest Articles

दोस्त तालिबान के खातिर अमेरिका की गुलामी से इमरान खान का इनकार, CIA को नहीं बनाने देंगे किलर ड्रोन का अड्डा

हाइलाइट्स:अमेरिका को पाकिस्तान में सैन्य अड्डा देने से इमरान का साफ इनकारतालिबान के साथ पाकिस्तान के दोस्ताना संबंधों के कारण लिया फैसलाअफगानिस्तान में...

सस्ता और अच्छा! Samsung के 3 धांसू 5G स्मार्टफोन लॉन्च होने वाले हैं, देख लें मॉडल और फीचर्स

हाइलाइट्स:भारत में बजट 5जी फोन की बंपर बिक्रीसैमसंग की मार्केट पर पकड़ बढ़ाने की कोशिशकम दाम में ज्यादा फीचर्स से लैस होंगे ये...