Tuesday, March 2, 2021

पहली गर्लफ्रेंड की रिंग चुराकर दूसरी को किया प्रपोज, अब पुलिस कर रही तलाश

- Advertisement -


हाइलाइट्स:

  • अमेरिका में प्रेमी ने पहली प्रेमिका की अंगूठी चुराकर दूसरी को किया प्रपोज
  • प्रेमी के फेसबुक पोस्ट ने खोली चोरी की पोल, पुलिस कर रही तलाश
  • दूसरी गर्लफ्रेंड ने भी प्रेमी से तोड़ा नाता, लगाया धोखाधड़ी का आरोप

फ्लोरिडा
अमेरिका में एक प्रेमी ने चालाकी दिखाते हुए अपनी पहली गर्लफ्रेंड की अंगूठी और वेडिंग बैंड को चुराकर दूसरी गर्लफ्रेंड को प्रपोज कर दिया। मामले का खुलासा तब हुआ जब पहली गर्लफ्रेंड ने अपने प्रेमी के फेसबुक पोस्ट को देखा। इस महिला को पहले से ही अपने प्रेमी का किसी और लड़की के साथ संबंध होने का शक था। जिसके बाद उस महिला ने पूरे मामले की सूचना पुलिस को देते हुए केस दर्ज करवाया है। उधर, मामले की जानकारी होते ही दूसरी प्रेमिका ने भी अपने प्रेमी से संबंध तोड़ दिए हैं।

फेसबुक से खुली प्रेमी की पोल
यह मामला अमेरिका के फ्लोरिडा में स्थित ऑरेंज सिटी का बताया जा रहा है। महिला ने बताया कि जब वह अपने प्रेमी के फेसबुक पोस्ट को देख रही थी तभी उसे सगाई की तस्वीरें दिखाई दी। इन तस्वीरों में दिखने वाली लड़की ने ठीक उसके जैसी ही अंगूठी और वेडिंग बैंड पहने हुए थी। तस्वीर में इस अंगूठी को देखकर महिला को थोड़ा शक हुआ।

गायब मिले कई गहने
जब उसने अपने गहनों के बक्से की जांच की तो उसे यह अंगूठी और वेडिंग बैंड के अलावा कई अन्य गहने गायब मिले। गायब हुए गहनों में उसकी मां की एक हीरों की अंगूठी भी शामिल थी। बदहवास हालत में महिला ने इसकी सूचना तुरंत वाल्यूसिया काउंटी शेरिफ को दी। पुलिस की जांच के दौरान यूसुफ डेविस नाम के आरोपी ने इस महिला की कम से कम 6270 डॉलर की संपत्ति चुराई थी।

दूसरी प्रेमिका ने भी लगाया ठगी का आरोप
जब महिला ने अपने प्रेमी से इस बात की शिकायत की तो उसने कुछ गहने वापस कर दिए। इस घटना की जानकारी मिलने के बाद यूसुफ डेविस की नई गर्लफ्रेंड ने भी संबंधों को तोड़ लिया। उसने भी पुलिस में अपने प्रेमी के ऊपर ठगी का आरोप लगाया है। जिसके बाद से पुलिस ने यूसुफ के ऊपर ठगी और धोखाधड़ी का दूसरा मामला भी दर्ज किया है।

दोनों महिलाओं के नाम का खुलासा नहीं
पहली प्रेमिका ने आरोप लगाया कि कुछ दिनों पहले उसका प्रेमी यूसुफ ऑरेंज काउंटी स्थित घर पर आया था। उसने महिला से कहीं बाहर घूमने जाने का बहाना बनाया और लैपटॉप के साथ कुछ गहने लेकर गायब हो गया। पुलिस ने दोनों महिलाओं के नाम का खुलासा नहीं किया है।

यूसुफ के नाम पहले से कई अपराध दर्ज
पुलिस ने बताया कि यूसुफ के नाम से अभी भी एक गिरफ्तारी वारंट एक्टिव है। वह ओरेगन में एक एक्सीडेंट कर भाग जाने के मामले में फरार चल रहा है। इससे पहले भी उसे कोकीन की तस्करी करने, फर्जी आईडी प्रूफ बनाने और घरेलू हिंसा के मामले में गिरफ्तार किया जा चुका है। खबर लिखने तक यूसुफ को पुलिस गिरफ्तार नहीं कर सकी थी।



Source link

इसे भी पढ़ें

भारत में लॉन्च से पहले Samsung Galaxy A32 4G की कीमत लीक, मिलेंगे ये खास फीचर्स

Samsung Galaxy A32 4G price in India: हैंडसेट निर्माता कंपनी Samsung भारत में 5 मार्च को अपने नए स्मार्टफोन सैमसंग गैलेक्सी ए32 को...
- Advertisement -

Latest Articles

भारत में लॉन्च से पहले Samsung Galaxy A32 4G की कीमत लीक, मिलेंगे ये खास फीचर्स

Samsung Galaxy A32 4G price in India: हैंडसेट निर्माता कंपनी Samsung भारत में 5 मार्च को अपने नए स्मार्टफोन सैमसंग गैलेक्सी ए32 को...