Friday, May 14, 2021

बाली में पवित्र ज्‍वालामुखी के ऊपर रूसी मॉडल ने बनाया पोर्न वीडियो, मचा बवाल

- Advertisement -


हाइलाइट्स:

  • बाली द्वीप पर पवित्र माउंट बातूर ज्‍वालामुखी के सामने रूसी मॉडल के पोर्न वीडियो बनाने से बवाल
  • इस रूसी मॉडल ने वीडियो को पोर्न हब वेबसाइट पर पोस्‍ट कर दिया था ज‍िसे लाखों लोगों ने देखा है
  • वीडियो वायरल होने के बाद अब बाली की पुलिस रूसी मॉडल और उसके पार्टनर की तलाश कर रही

बाली (इंडोनेश‍िया)
इंडोनेशिया के बाली द्वीप पर स्थित पवित्र माउंट बातूर ज्‍वालामुखी के सामने एक रूसी मॉडल के पोर्न वीडियो बनाने से बवाल मच गया है। इस रूसी मॉडल ने वीडियो को पोर्न हब वेबसाइट पर पोस्‍ट कर दिया था ज‍िसे अब तक लाखों लोगों ने देखा है। वीडियो वायरल होने के बाद अब बाली की पुलिस यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि कहीं रूसी मॉडल अभी भी इस खूबसूरत द्वीप पर मौजूद है या नहीं।

यही नहीं पुलिस उन पर्यटकों की भी तलाश कर रही है जिनकी मदद से रूसी मॉडल ने पवित्र ज्‍वालामुखी की चोटी पर यह सेक्‍स वीडियो बनाया था। वीडियो में नजर आ रहा है कि रूसी मॉडल ने मास्‍क पहन रखा है। पोर्न हब पर अब तक इस वीडियो को 12 लाख लोग देख चुके हैं। हालांकि विरोध के बाद इस वीडियो को हटा लिया गया। माना यह भी जा रहा है कि यह वीडियो पिछले साल का है।

रूसी मॉडल ने वीडियो पोर्न हब पर डाला


रूसी जोड़े को हो सकती है दो साल 8 महीने की सजा

बांगली इलाके के चीफ गुस्‍ती अगूंग धाना आर्यवान ने कहा, ‘हमारे अधिकारी ने स्‍थान का पता लगा लिया है। यह पसार अगूंग मंदिर से ऊपर माउंट बातूर के रास्‍ते में है। हम आव्रजन विभाग से पता लगाने का प्रयास कर रहे हैं कि जो लोग इस पूरे मामले से जुड़े हुए हैं, क्‍या वे अभी भी बाली में मौजूद हैं या नहीं।’ उन्‍होंने कहा कि यह जोड़ा अगर अभी भी इंडोनेशिया में है तो उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जानी चाहिए।
सेक्‍स के दौरान खुद पर यूरिन करने वाली महिलाओं को पसंद करता था हिटलर, भतीजी से थे संबंध: डॉक्‍यूमेंट्री
इंडोनेशिया के कानून के मुताबिक ऐसे मामलों में दोषी पाए जाने के बाद रूसी जोड़े को दो साल 8 महीने की सजा हो सकती है। इससे पहले बाली में ही फरवरी महीने में एक मॉडल ने एक संकटग्रस्‍त हाथी के ऊपर न्‍यूड होकर तस्‍वीर ख‍िंचवाई थी। इस घटना के बाद भी बवाल मच गया था। बाली पुलिस ने महिला से पूछताछ की थी।



Source link

इसे भी पढ़ें

Infinix Hot 10S स्मार्टफोन 20 मई को आ रहा भारत, 10 हजार से भी कम होगी कीमत

हाइलाइट्स:इनफिनिक्स हॉट 10एस में 6.82 इंच डिस्प्ले होगीफोन में 6 जीबी रैम दी जाएगीहैंडसेट में 6000mAh बैटरी हो सकती हैनई दिल्लीट्रांजिशन होल्डिंग्स के...
- Advertisement -

Latest Articles

Infinix Hot 10S स्मार्टफोन 20 मई को आ रहा भारत, 10 हजार से भी कम होगी कीमत

हाइलाइट्स:इनफिनिक्स हॉट 10एस में 6.82 इंच डिस्प्ले होगीफोन में 6 जीबी रैम दी जाएगीहैंडसेट में 6000mAh बैटरी हो सकती हैनई दिल्लीट्रांजिशन होल्डिंग्स के...