Monday, June 14, 2021

Barbara Jarabica: ‘मिस्‍ट्री गर्ल’ बारबरा जराबिका का दावा, ‘मैं भगोड़े मेहुल चोकसी की गर्लफ्रेंड नहीं’

- Advertisement -


हाइलाइट्स:

  • मिस्‍ट्री गर्ल’ बारबरा जाबरिका ने कहा है कि मैं मेहुल चोकसी की गर्लफ्रेंड नहीं हूं
  • बारबरा जाबरिका ने यह भी कहा कि मेहूल चोकसी उसके शूगर डैडी नहीं हैं
  • उन्‍होंने कहा कि मेरी खुद की इनकम है, बिजनस है और मेहुल के पैसे जरूरत नहीं है

रोसेउ
हजारों करोड़ के पीएनबी घोटाले में फरार चल रहे हीरा कारोबारी मेहुल चोकसी के साथ कथित संबंधों पर घिरी ‘मिस्‍ट्री गर्ल’ बारबरा जाबरिका ने कहा है कि मैं भारतीय व्‍यवसायी की गर्लफ्रेंड नहीं हूं। बारबरा जाबरिका ने यह भी कहा कि मेहूल चोकसी उसके शूगर डैडी नहीं हैं। उन्‍होंने कहा कि मेरी खुद की इनकम है और बिजनस है। मुझे मेहुल के पैसे, सहायता, होटल बुकिंग, नकली जूलरी की जरूरत नहीं है।

बारबरा जाबरिका ने एएनआई से बातचीत में कहा कि मेहूल चोकसी उसे अपने जूलरी बिजनस से जोड़ना चाहता था लेकिन मैंने उसके ऑफर को मना कर दिया था। उन्‍होंने कहा कि मेहुल ने उसे अंगूठी और नेकलेस इसलिए दिया ताकि मैं आगे चलकर उसके जूलरी बिजनस में जुड़ जाऊं। इससे पहले बारबरा ने बताया था कि मेहुल उसके साथ फ्लर्ट करता था और उसने अपने ऑफिस में किस करने का प्रयास किया था। यही नहीं मेहुल ने अपने ग्राहकों की तरह से बारबरा को भी हीरे की नकली अंगूठी और नेकलेस दिया था। मेहुल ने बारबरा को अपना नाम ‘राज’ बताया था।

मेहुल चोकसी के कथित अपहरण से उसका कोई संबंध नहीं
इंडिया टूडे ने बारबरा के हवाले कहा कि मेहुल चोकसी के वकीलों ने उसका नाम जबरन इस पूरे मामले में घसीटा है। उसने कहा कि मेहुल ने पहले उसके साथ दोस्‍ती की और बाद में फ्लर्ट करने लगा। बारबरा ने कहा कि मेहुल चोकसी के कथित अपहरण से उसका कोई संबंध नहीं है। उन्‍होंने बताया कि मेहुल चोकसी ने पिछले साल उनके साथ दोस्‍ती करना शुरू किया। इसके बाद दोनों की दोस्‍ती की।

‘मेहुल के अपहरण के कई मौके थे लेकिन मैंने ऐसा नहीं किया’

बारबरा ने बताया कि चोकसी ने अपने फ्लैट में किस करने का प्रयास किया। मैं और मेरा परिवार इस पूरे मामले को लेकर तनाव में हैं। इससे पहले मेहुल चोकसी ने भारत आने से बचने के लिए नया दांव खेला था। उसने एंटीगुआ पुलिस को लिखे शिकायती पत्र में कहा है कि मुझे जबरन मार-पीटकर डोमिनिका लेकर जाया गया। उसने अपने अपहरण में महिला मित्र बारबरा जाबेरिका का हाथ बताया। मेहुल के इस आरोप पर बारबरा ने कहा कि उसके पास मेहुल के अपहरण के कई मौके थे लेकिन उसने ऐसा नहीं किया। बारबरा ने कई मेसेज दिखाए जिसमें दोनों के संबंधों के बारे में जानकारी मिलती है।

बारबरा जाबरिका का दावा, मैं मेहुल की गर्लफ्रेंड नहीं



Source link

इसे भी पढ़ें

French Open: जोकोविच ने जीत के बाद युवा फैन को गिफ्ट किया रैकेट, रिऐक्शन हुआ वायरल

हाइलाइट्स:जोकोविच ने सितसिपास को फ्रेंच ओपन के फाइनल में हराकर जीता 19वां ग्रैंड स्लैम52 साल के इतिहास में जोकोविच सभी ग्रैंड स्लैम दो...
- Advertisement -

Latest Articles

French Open: जोकोविच ने जीत के बाद युवा फैन को गिफ्ट किया रैकेट, रिऐक्शन हुआ वायरल

हाइलाइट्स:जोकोविच ने सितसिपास को फ्रेंच ओपन के फाइनल में हराकर जीता 19वां ग्रैंड स्लैम52 साल के इतिहास में जोकोविच सभी ग्रैंड स्लैम दो...