Tuesday, December 1, 2020

टीना टाबी और अतहर ले रहे तलाक….जानें कैसे शुरू हुई थी ‘परफेक्ट कपल’ की लव स्टोरी

- Advertisement -


वर्ष 2015 में भोपाल की रहने वाली टीना डाबी (IAS Tina Dabi Latest News) ने यूपीएससी टॉप किया था। टीना डाबी ने 2015 बैच में सेकंड टॉपर रहे अतहर आमिर (IAS Athar Aamir) से वर्ष 2018 में शादी की थी। इस दौरान टीना डाबी ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। एकबार फिर से वह चर्चा में हैं। टीना डाबी और अतहर आमिर ने जयपुर के फैमिली कोर्ट (Tina Dabi and Athar Aamir Talaq) में तलाक के लिए अर्जी दायर की है। दरअसल, दोनों ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला किया है।

पहली बार 11 मई 2015 को हुई थी दोनों की मुलाकात

टीना ने कई बार अपनी लव स्टोरी को लेकर बात की थी। उन्होंने बताया था कि दोनों पहली बार 11 मई 2015 को नॉर्थ ब्लॉक स्थित डिपार्टमेंट ऑफ पर्सनल ऐंड ट्रेनिंग के दफ्तर में मिले तो पहली नजर में ही दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया। टीना और अतहर ने अपने रिश्ते को कभी दुनिया से छिपाया नहीं। सोशल मीडिया अकाउंट पर हमेशा ही दोनों साथ में छुट्टियां मनाने और घूमने-फिरने की तस्वीरें पोस्ट करते रहते थे।

जयपुर में रजिस्टर कराई शादी, फिर कश्मीर और दिल्ली में हुआ रिसेप्शन

टीना ने अपनी शादी की जानकीर ट्विटर पर दी थी। उन्होंने शादी के बारे में जानकारी देते हुए कहा था ‘मैं अपनी शादी के बारे में आप लोगों से बात करना चाहती हूं। अतहर और मैंने 20 मार्च को जयपुर में कलेक्टर सिद्धार्थ महाजन के सामने शादी रचा ली थी।’ शादी के बाद टीना और अतहर ने दो बार रिसेप्शन किया था, एक कश्मीर में और दूसरा दिल्ली में।

टीना- अतहर के बैच में हुई थीं सबसे ज्यादा लव मैरेज

2016 में आईएएस अधिकारियों का बैच 156 का था। यह एक रेकॉर्ड था। इसी बैच का एक और रेकॉर्ड बना था, वह था इस बैच में सबसे ज्यादा कपल का शादी करना। 2016 बैच के छह जोड़े शादी के बंधन में बंधे थे। इन्हीं छह जोड़ों में से एक थे टीना डाबी और अतहर।

हिंदू-मुस्लिम के चलते हुआ था शादी का विरोध

दोनों की शादी खूब चर्चा में आई थी। कई लोगों ने उनकी शादी का विरोध भी किया था क्योंकि टीना हिंदू हैं और अतहर मुस्लिम। हिंदू संगठनों ने इस शादी को लव जिहाद का नाम दिया था। काफी विवाद होने के बावजूद दोनों ने इस पर ध्यान नहीं दिया और अपनी शादी को अटूट बंधन करार दिया था।

​सोशल मीडिया अकाउंट से किया अनफॉलो

टीना टाबी ने बीते दिनों अहतर को अपने ट्विटर अकाउंट और इंस्टाग्राम से अनफॉलो कर दिया था। इतना ही नहीं दोनों ने एक दूसरे को फेसबुक से अनफ्रेंड कर दिया था।

​इंट्रो से हटाया कश्मीरी बहू का टैग

टीना ने शादी के बाद खुद के सोशल मीडिया में इंट्रोडक्सन की जगह कश्मीरी बहू लिखा। इसे लेकर भी खूब चर्चा हुई थी। उन्हें फॉलो करने वाले लोगों की मानें तो उन्होंने बीते दिनों अपने इंट्रो से कश्मीरी बहू भी हटा दिया था। लोगों को तभी टीना और अतहर के बीच कुछ अंदाजा होने लगा था।

​नाम के आगे से हटाया खान तो शुरू हुई थी चर्चा

अतहर से शादी करने के बाद टीना ने अपना नाम टीना टाबी खान लिखना शुरू कर दिया था। कई जगह वह खुद को टीना अतहर खान के तौर पर इंट्रोड्यूस करती थीं। बीते दिनों अचानक उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से खान हटा दिया और सिर्फ टीना टाबी लिखा।



Source link

इसे भी पढ़ें

Micromax IN Note 1 को आज खरीदने का मौका, फ्लिपकार्ट पर है सेल

नई दिल्लीMicromax In Note 1 स्मार्टफोन को आज देश में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। पिछले महीने लॉन्च हुई माइक्रोमैक्स की नई...
- Advertisement -

Latest Articles

Micromax IN Note 1 को आज खरीदने का मौका, फ्लिपकार्ट पर है सेल

नई दिल्लीMicromax In Note 1 स्मार्टफोन को आज देश में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। पिछले महीने लॉन्च हुई माइक्रोमैक्स की नई...

चीन से पहले अमेरिका में दिसंबर में ही फैलने लगा था Coronavirus, US CDC की रिपोर्ट में दावा

वॉशिंगटनकोरोना वायरस इन्फेक्शन दिसंबर 2019 में ही अमेरिका में फैलना शुरू हो गया था। इसके कुछ हफ्ते बाद चीन में यह पाया गया...