Monday, June 14, 2021

यूपी में सियासी घमासान की खबरों के बीच अचानक दिल्ली के लिए रवाना हुए सीएम योगी, अमित शाह और PM मोदी से करेंगे मुलाकात

- Advertisement -


हाइलाइट्स:

  • केंद्रीय नेतृत्व के नेताओं से मिलने दिल्ली रवाना हुए सीएम योगी आदित्यनाथ
  • जाने से पहले लखनऊ में प्रदेश संगठन महामंत्री सुनील बंसल के साथ की बैठक
  • अचनाक सीएम के दिल्ली रवाना होने से चर्चाओं का बाजार गर्म, यूपी में हलचल

लखनऊ
यूपी बीजेपी में सियासी घमासान की खबरों के बीच सीएम योगी (Yogi Adityanath) अचानक दिल्ली के लिए रवाना हुए हैं। मिली जानकारी के अनुसार, सीएम आज शाम केंद्रीय गृहमंत्री और बीजेपी के कद्दावर नेता अमित शाह (Amit Shah) से मिलेंगे और इसके बाद शुक्रवार को पीएम मोदी से मुलाकात करेंगे। इन दोनों के अलावा बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी योगी की अहम बैठक होगी।

मिली जानकारी के मुताबिक, सीएम योगी लखनऊ से पहले गाजियाबाद जाएंगे और वहां पर स्थानीय अधिकारियों के साथ मीटिंग करेंगे। इसके बाद वो दिल्ली के लिए रवाना होंगे। दिल्ली में गुरुवार शाम योगी की अमित शाह से मुलाकात होगी। इस बैठक में यूपी के कैबिनेट विस्तार समेत अन्य मुद्दों पर चर्चा की जा सकती है। इसके अलावा यूपी बीजेपी के संगठन में फेरबदल पर भी मंथन हो सकता है।

यूपी चुनावों में योगी फैक्‍टर… हिंदू वोटरों का तो दिल जीता लेकिन इकॉनमी का रिपोर्ट कार्ड औसत

पीएम और बीजेपी अध्यक्ष से शुक्रवार को मीटिंग
शाह से मुलाकात के बाद सीएम योगी दिल्ली के लोक कल्याण मार्ग स्थित पीएम आवास पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलेंगे। इसके अलावा शुक्रवार को ही बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ उनकी अहम बैठक भी होगी।

यूपी बीजेपी में कलह की खबर के बीच मुलाकात
पीएम मोदी और अमित शाह से योगी की मुलाकात ऐसे वक्त में होनी है, जब यूपी बीजेपी में पार्टी के बीच कलह की तमाम खबरें लिखी जा चुकी हैं। बीते दिनों बीजेपी के संगठन महामंत्री बीएल संतोष ने भी यूपी आकर प्रदेश संगठन की नब्ज टटोली थी। इसके अलावा उन्होंने तमाम मंत्रियों और विधायकों से भी मुलाकात की थी। बीएल संतोष ने अपनी इन मीटिंग्स की रिपोर्ट केंद्रीय नेतृत्व को भी सौंपी थी।

पीएम मोदी से भी मिलेंगे सीएम योगी आदित्यनाथ



Source link

इसे भी पढ़ें

French Open: जोकोविच ने जीत के बाद युवा फैन को गिफ्ट किया रैकेट, रिऐक्शन हुआ वायरल

हाइलाइट्स:जोकोविच ने सितसिपास को फ्रेंच ओपन के फाइनल में हराकर जीता 19वां ग्रैंड स्लैम52 साल के इतिहास में जोकोविच सभी ग्रैंड स्लैम दो...
- Advertisement -

Latest Articles

French Open: जोकोविच ने जीत के बाद युवा फैन को गिफ्ट किया रैकेट, रिऐक्शन हुआ वायरल

हाइलाइट्स:जोकोविच ने सितसिपास को फ्रेंच ओपन के फाइनल में हराकर जीता 19वां ग्रैंड स्लैम52 साल के इतिहास में जोकोविच सभी ग्रैंड स्लैम दो...