Sunday, April 11, 2021

Bijapur Encounter: देश के जांबाजों का जोश हाई, CRPF कैंप में जवानों के साथ शाह ने खाया खाना

- Advertisement -


बीजापुर में नक्सलियों के साथ एनकाउंटर में 23 जवानों के शहीद होने के बाद गृह मंत्री अमित शाह ऐक्शन मोड में हैं। सोमवार को गृह मंत्री ने छत्तीसगढ़ पहुंचकर जवानों को श्रद्धांजलि दी। गृह मंत्री ने बीजापुर स्थित सीआरपीएफ कैंप पहुंचकर जवानों का हौसला बढ़ाने की कोशिश की। अपने साथियों को खोने से गम डूबे जवानों के साथ शाह ने जवानों के साथ खाना भी खाया।

सुरक्षाबलों का बढ़ाया हौसला

छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले के बांसागुड़ा सीआरपीएफ कैंप पहुंचकर शाह ने नक्सलियों के साथ मुठभेड़ में शामिल जवानों का हौसला बढ़ाया। उन्होंने कहा कि नक्सलियों के खिलाफ यह लड़ाई अब जल्द ही अंतिम अंजाम तक पहुंचेगी।

CRPF जवानों के साथ किया लंच

crpf-

बीजापुर के बांसागुड़ा CRPF कैंप में गृह मंत्री ने जवानों के साथ लंच किया। इस दौरान उन्होंने जवानों के साथ बातचीत की और उनक हालचाल जाना।

शहीदों को दी श्रद्धांजलि

गृह मंत्री अमित शाह सोमवार को छत्तीसगढ़ के जगदलपुर पहुंचे। वहां पहुंकर उन्होंने शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी। शाह ने कहा कि शहीदों का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा। मैं देश को विश्वास दिलाता हूं कि नक्सलियों के खिलाफ ये लड़ाई और तेज होगी और हम विजयी होंगे।

‘नक्सलियों से लड़ाई को अंजाम तक पहुंचाना हमारी प्राथमिकता’

गृह मंत्री ने कहा कि मोदी सरकार की प्राथमिकता है कि नक्सलियों के साथ लड़ाई अंजान तक पहुंचे। उन्होंवे कहा कि बीचे कुछ वर्षों में सुरक्षाबलों ने नक्सली इलाकों के अंदर कैंप बनाए हैं।

घायल जवानों का जाना हालचाल

शाह ने रायपुर के अस्पताल में जाकर नक्सलियों से मुठभेड़ घायल जवानों का हालाचल जाना। उन्होंने कहा कि जवानों की वीरता को शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है।



Source link

इसे भी पढ़ें

- Advertisement -

Latest Articles

अमेरिका ने चीन को फिर चिढ़ाया, एयरक्राफ्ट कैरियर और एम्फीबियस युद्धपोतों के साथ किया अभ्यास

वॉशिंगटनचीन के साथ बढ़ते तनाव के बीच अमेरिकी नौसेना ने साउथ चाइना सी में युद्धाभ्यास किया है। इसमें अमेरिका का एयरक्राफ्ट कैरियर यूएसएस...

Lockdown Latest News: महाराष्‍ट्र ही नहीं इन राज्‍यों को भी सता रहा लॉकडाउन का डर, कोरोना ने बरपाया ऐसा कहर

कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने कई राज्‍यों की हालत खराब कर दी है। हेल्‍थ इन्‍फ्रास्‍ट्रचक्‍र पर दबाव बढ़ता जा रहा है। महाराष्‍ट्र...