Wednesday, March 3, 2021

Bijnor News: पत्नी से विवाद के बाद दामाद ने सास-ससुर की चाकू से गोद कर हत्या की, हमले में साढ़ू घायल

- Advertisement -


बिजनौर
उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में पत्नी से विवाद की वजह से दामाद ने कथित तौर पर घर में घुसकर सोए हुए सास-ससुर की चाकू से गोदकर हत्या कर दी जबकि हमले में साढ़ू गंभीर रूप से घायल है। आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद से फरार है।

पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह ने रविवार को बताया कि थाना स्योहारा के गांव चक महमूद साहनी की रहने वाली अंजुम नाम महिला ने शनिवार-रविवार की दरमियानी रात करीब 12.05 बजे पुलिस को सूचना दी कि उसके पति रिजवान निवासी गांव भनेड़ी, थाना जानसठ जिला मुज्जफरनगर ने उनके घर मे घुसकर सो रहे पिता अब्दुल मालिक (60), मां वकीला (58) और बहनोई फहीमुद्दीन पर चाकू से हमला कर दिया।

पुलिस अधीक्षक के अनुसार सूचना पर तुरन्त पुलिस घटनास्थल पर पहुंची, लेकिन तबतक अब्दुल मालिक की मौत हो चुकी थी। उन्होंने बताया कि वकीला और फहीमुद्दीन को सीएचसी लाया गया जहां वकीला की भी मौत हो गयी व फहीमुद्दीन का इलाज चल रहा है।

उन्होंने बताया कि भारतीय दंड संहिता की धारा 302, धारा-307 और धारा- 452 के तहत मामला दर्ज कर अभियुक्त की तलाश के लिए चार टीमें गठित कर दी गई हैं। पुलिस के मुताबिक कि अंजुम की रिजवान से तीन साल पहले शादी हुई थी और अंजुम के ससुराल नहीं जाने को लेकर पति-पत्नी मे विवाद था।



Source link

इसे भी पढ़ें

- Advertisement -

Latest Articles

404 – Page not found – Dainik Bhaskar

लगातार दो तिमाही में गिरावट के बाद तीसरी तिमाही में पॉजिटिव ग्रोथ रही,फरवरी महीने में घरेलू बाजार में करीब तीन लाख कारों की...