Home देश BJP नेता अमित मालवीय ने नुसरत पर उठाया सवाल, कहा – क्या...

BJP नेता अमित मालवीय ने नुसरत पर उठाया सवाल, कहा – क्या संसद में शादी को लेकर झूठ बोला था

0


हाइलाइट्स:

  • अमित मालवीय ने टीएमसी नेता का संसद के भीतर का वीडियो किया ट्वीट
  • कहा- अपनी व्यक्तिगत जिंदगी के अलावा आप एक चुनी हुई जन प्रतिनिधि हैं
  • टीएमसी नेता ने निखिल जैन के साथ अपनी साथी को देश में अवैध बताया था

नई दिल्ली
बंगाली ऐक्‍ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां की बिजनेसमैन निखिल जैन से शादी को लेकर विवाद शांत होने का नाम नहीं ले रहा है। अब भाजपा नेता अमित मालवीय ने इसको लेकर सवाल उठाया है। बीजेपी आईटी प्रमुख ने इस संबंध में ट्वीट कर सवाल उठाया। मालवीय ने कहा कि टीएमसी सांसद नुसरत जहां रूही जैन की अपनी व्यक्तिगत जिंदगी है। वह, किसके साथ शादी करती हैं, किसके साथ रहती हैं इसके किसी को मतलब नहीं होना चाहिए।

पति निखिल जैन से अलग होने के बाद नुसरत जहां ने इंस्टाग्राम से डिलीट कीं शादी की तस्वीरें
तो क्या नुसरत ने सदन में झूठ बोला है
बीजेपी नेता ने संसद का एक वीडियो ट्वीट करते हुए सवाल उठाया कि लेकिन वह एक चुनी हुई जन प्रतिनिधि हैं। साथ ही संसद के रिकॉर्ड में निखिल जैन के साथ शादी की बात दर्ज है। ऐसे में क्या उन्होंने सदन में झूठ बोला है।

पति से तोड़ लिया था नाता
एक दिन पहले ही नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने अपने पति निखिल जैन (Nikhil Jain) से नाता तोड़ लिया था। उन्होंने कहा कि हमारी शादी तुर्की के कानून के हिसाब से हुई थी, ऐसे में यह भारत में वैध नहीं है। इस तरह तलाक का सवाल ही नहीं उठता है। पिछले कुछ वक्‍त से नुसरत और निखिल के बीच अनबन की खबरें सामने आ रही थीं। निखिल का कहना था कि 6 महीने से नुसरत उनके साथ नहीं हैं। दूसरी तरफ, नुसरत के प्रेग्‍नेंट होने की खबरें सामने आईं तो निखिल ने कहा कि उन्‍हें इसकी जानकारी नहीं है। अगर नुसरत प्रेग्‍नेंट भी हैं तो बच्‍चा उनका नहीं है।

नुसरत जहां ने पति निखिल जैन से तोड़ा नाता, कहा- तुर्की के कानून से हुई थी शादी, भारत में वैध नहीं
‘यह शादी नहीं, बस लिव-इन रिलेशनशिप’
ऐक्‍ट्रेस ने आगे कहा, ‘कानूनी तौर पर यह शादी वैलिड नहीं है बल्कि एक लिव-इन रिलेशनशिप है। ऐसे में तलाक का सवाल ही नहीं उठता है। हम बहुत पहले ही अलग हो गए थे लेकिन मैंने इस पर बात नहीं की क्‍योंकि मैं प्राइवेट लाइफ को अपने तक ही सीमित रखना चाहती थी। कानून की नजर में तो यह शादी बिल्‍कुल भी नहीं है।’

सोशल मीडिया से डिलीट की सभी तस्वीरें
नुसरत ने निख‍िल के साथ अपनी शादी के सभी तस्‍वीरें भी सोशल मीडिया से डिलीट कर दी हैं। नुसरत ने इंस्‍टाग्राम से शादी की तस्‍वीरें डिलीट करने से पहले बुधवार को अपने बयान में निख‍िल पर सनसनीखेज आरोप भी लगाए थे। नुसरत का आरोप था कि निख‍िल ने उनके सारे पुश्‍तैनी गहने और पैसे ले लिए हैं। निख‍िल और नुसरत ने लव मैरिज की थी। दोनों 2017-2018 में एक-दूसरे से मिले थे। 2019 में सांसद बनने के ठीक बाद नुसरत ने शादी की थी।

malviya nusrat



Source link