Home देश Modi Yogi Meeting: क्या और मजबूत होकर यूपी आ रहे योगी? पीएम...

Modi Yogi Meeting: क्या और मजबूत होकर यूपी आ रहे योगी? पीएम मोदी से 80 मिनट की मीटिंग के क्या मायने?

0


हाइलाइट्स:

  • सीएम योगी ने दिल्ली में पीएम मोदी से मुलाकात की
  • दोनों नेताओं के बीच करीब 80 मिनट चली मुलाकात
  • बीजेपी चीफ जेपी नड्डा के साथ भी सीएम योगी का मंथन

नई दिल्ली
उत्तर प्रदेश में जारी सियासी हलचल के बीच मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। दोनों नेताओं के बीच यह मुलाकात 80 मिनट यानी करीब सवा घंटे चली। ऐसा माना जा रहा है कि पीएम मोदी और सीएम योगी के बीच उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव और मंत्रिमंडल के विस्तार को लेकर चर्चा हुई है।

मुलाकात के बाद पीएमओ ने किया ट्वीट
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ की करीब सवा घंटे चली लंबी बैठक खत्म हो गई है। बैठक खत्म होने के बाद प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर से दोनों नेताओं की मीटिंग की तस्वीर भी ट्वीट की गई। इस मीटिंग के बाद योगी ने बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी उनके घर पर मुलाकात की।

क्या और मजबूत होकर लौट रहे हैं योगी?
एक तरफ यूपी बीजेपी में सियासी हलचल की खबरें हैं तो दूसरी तरफ पीएम मोदी और सीएम योगी की मुलाकात के बाद कयासों का दौर शुरू हो गया है। पीएम मोदी और सीएम योगी के बीच मुलाकात करीब 80 मिनट चली है। आमतौर पर प्रधानमंत्री किसी सीएम से मुलाकात के लिए इतना लंबा वक्त नहीं देते हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि सीएम योगी दिल्ली से यूपी पहले से ज्यादा मजबूत होकर लौटेंगे।

Yogi PM Modi Meeting LIVE: शाह, मोदी, नड्डा और फिर राष्ट्रपति… दिल्ली में योगी की मुलाकातों का यह सिलसिला क्या कह रहा है?
मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर चर्चा हुई?
हालांकि पार्टी के तरफ से अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है, लेकिन पीएम मोदी और सीएम योगी के बीच यूपी में मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर चर्चा होने का अनुमान लगाया जा रहा है। इसके अलावा यह भी अनुमान लगाया जा रहा है कि यूपी में विधानसभा चुनाव बहुत ज्यादा दूर नहीं रह गए हैं। ऐसे में दोनों के बीच इस पर भी चर्चा हुई होगी।

सीएम योगी ने इसे शिष्टाचार भेंट बताया
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी पीएम मोदी से मुलाकात के बाद अपने ट्विटर हैंडल पर इसकी तस्वीर शेयर की है। उन्होंने लिखा-‘आज आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी से नई दिल्ली में शिष्टाचार भेंट एवं मार्गदर्शन प्राप्ति का सौभाग्य प्राप्त हुआ। अपनी व्यस्ततम दिनचर्या से भेंट के लिए समय प्रदान करने व आत्मीय मार्गदर्शन करने हेतु आदरणीय प्रधानमंत्री जी का हृदयतल से आभार।’



Source link