Monday, April 12, 2021

West Bengal Elections 2021: क्या दूसरी सीट से लड़ेंगी ममता? PM मोदी के सवाल पर बोले यशवंत सिन्हा- सबसे चीप टिप्पणी

- Advertisement -


हाइलाइट्स:

  • मोदी ने ममता से पूछा- क्या यह सच है कि आप किसी एक सीट से नामांकन भरने वाली हैं?
  • पश्चिम बंगाल के उलुबेड़िया में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनाव जनसभा
  • पीएम मोदी के बयान पर यशवंत सिंह ने कहा- बंगाल चुनाव का यह सबसे चीप बयान

कोलकाता
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पश्चिम बंगाल के उलुबेड़िया में चुनावी जनसभा के दौरान टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी पर जोरदार हमला बोला। पीएम मोदी ने ममता से पूछा कि अभी कुछ देर पहले नंदीग्राम में जो हुआ हम सभी ने देखा। यह दिखाता है कि ममता बनर्जी हार मान चुकी हैं। अभी भी अंतिम चरण के मतदान के नामांकन की तिथि बाकी है। क्या यह सच है कि आप (ममता बनर्जी) चुपचाप किसी एक सीट से नामांकन भरने वाली हैं। उधर, तृणमूल कांग्रेस के नेता यशवंत सिन्हा ने पीएम मोदी के बयान की निंदा की।

यशवंत सिन्हा ने ट्वीट करके कहा कि अब यह साफ हो गया है कि प्रधानमंत्री मोदी सीधे बीजेपी के डर्टी ट्रिक्स विभाग के प्रमुख हैं। उनकी ओर से ममता बनर्जी के किसी दूसरी सीट से चुनाव लड़ने का मुद्दा उठाना, ऐसे समय में जब नंदीग्राम में मतदान चल रहा है, अब तक की सबसे सस्ती टिप्पणी है।

गिरिराज बोले- जहां जाएंगी वहां से हारेंगी ममता
उधर, केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने सही कहा कि ममता दीदी दूसरी जगह से भी चुनाव लड़ेंगी। लेकिन जहां जाएंगी वहां हारेंगी। दोबारा चुनाव के लिए दबाव बनाएंगी, पूरे देश के राजनीतिक दलों को बुलाती हैं और तब तक यहां तैयारी चल रही है कि कहां से नामांकन भरा जाए।

पीएम मोदी ने दिया था ये बयान
बंगाल में जयनगर के बाद पीएम नरेंद्र मोदी उलुबेड़िया में रैली को संबोधित कर रहे थे। पीएम मोदी ने कहा कि अभी कुछ देर पहले नंदीग्राम में जो हुआ हम सभी ने देखा यह दिखाता है कि ममता बनर्जी हार मान चुकी हैं। अभी भी अंतिम चरण के मतदान के नामांकन की तिथि बाकी है। क्या यह सच है कि आप (ममता बनर्जी) चुपचाप किसी एक सीट से नामांकन भरने वाली हैं।

ममता बनर्जी ने कहा था ठंडा-ठंडा, कूल कूल..अब मोदी ने दिया जवाब

दीदी को चुनावों में हार का डर सता रहा
टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी के उत्तर प्रदेश, बिहार से गुंडों को नंदीग्राम लाए जाने के दावे पर प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि संविधान ममता बनर्जी को दूसरे राज्यों के खिलाफ बोलने की इजाजत नहीं देता। वहीं ममता बनर्जी के मदद और समर्थन के लिए दूसरे दलों के नेताओं से अपील पर भी प्रधानमंत्री मोदी ने तंज कसा। पीएम मोदी ने कहा कि दीदी को चुनावों में हार का डर अभी से सताने लगा है।

Modi on Nandigram Election: हावड़ा रैली में नंदीग्राम पर क्या बोले मोदी कि आगबबूला हुई तृणमूल कांग्रेस?

बंगाल की जनता ममता बनर्जी से नाराज, इस चुनाव में सजा देकर रहेगी: मोदी
प्रधानमंत्री मोदी ने दावा किया कि पश्चिम बंगाल की जनता मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से नाराज है और अब उन्हें लोगों के इस गुस्से से कोई नहीं बचासकता। उन्होंने कहा कि क्या ममता दीदी इस चुनाव में अपने 10 साल के शासन का हिसाब दे रही हैं? सच्चाई यह है उनके पास हिसाब देने के लिए कुछ है ही नहीं। दीदी आपको अंदाजा नहीं है कि बंगाल के लोग आपसे कितना नाराज हैं। बंगाल के लोगों के गुस्से से आपको कोई नहीं बचा सकता।

बंगाल में बनने जा रही बीजेपी की सरकार

पीएम मोदी ने कहा कि दीवार पर लिखा हुआ पढ़ लीजिए… कान खोल कर सुन लीजिए… बंगाल की जनता चुनाव में आपको सजा देकर रहेगी। प्रधानमंत्री ने दावा किया कि पहले चरण के मतदान के बाद ममता बनर्जी को भी इस बात का अच्छी तरह अंदाजा लग चुका है। उन्होंने कहा कि अभी कुछ ही देर पहले नंदीग्राम में जो हुआ, वह हम सब ने देखा है। यह दिखाता है कि दीदी अपनी हार मान चुकी हैं। यह दिखाता है बंगाल में बीजेपी की सरकार बनने जा रही है।

चुनाव आयोग पहुंची TMC, पीएम मोदी पर लगाया बड़ा आरोप

असली परिवर्तन लाने का महायज्ञ है ये चुनाव
प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि बंगाल विधानसभा का यह चुनाव सिर्फ सत्ता के परिवर्तन का नहीं है बल्कि असली परिवर्तन लाने का महायज्ञ है। उन्होंने कहा कि यह चुनाव पश्चिम बंगाल की आकांक्षाओं का है…नौजवानों की आकांक्षाओं का है। आज पूरे बंगाल का एक ही लक्ष्य है और वह है सोनार बांग्ला के पुनर्निर्माण का। बंगाल के गौरव को फिर से स्थापित करने का। उन्होंने कहा कि बंगाल को एक ऐसी सरकार चाहिए जो अगले 25 साल की योजना के साथ इस राज्य को फिर से एक बार उसके स्वर्णिम काल में वापस ले जाए।

तृणमूल कांग्रेस के शासन में नहीं हुआ बंगाल में विकास

तृणमूल कांग्रेस के 10 साल के शासन काल के दौरान विकास नहीं होने का दावा करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि ममता के पास ना ही कोई दूरदृष्टि है और ना ही कोई इच्छाशक्ति है। उन्होंने कहा कि बंगाल की जनता ने ठान लिया है कि दीदी को अब जाना ही होगा। वैसे आज नंदीग्राम के लोगों ने हिसाब पूरा कर दिया है। प्रधानमंत्री ने आरोप लगाया कि बंगाल के पूर्वजों ने जो कुछ भी कमाया था, उसे यहां की तृणमूल कांग्रेस सहित सभी पूर्ववर्ती सरकारों ने बर्बाद करके रख दिया।



Source link

इसे भी पढ़ें

BAFTA में कहर ढाने को तैयार प्रियंका चोपड़ा, कातिल अदाओं पर हार जाएंगे दिल

बॉलिवुड से लेकर हॉलिवुड तक अपने टैलेंट का परचम लहराने वाली प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अक्सर अपने अदाओं से फैंस को दीवाना बनाती...

बस थोड़ा और इंतजार, Google Pixel 5A 5G लॉन्च होने के लिए तैयार, देखें खूबियां

हाइलाइट्स:गूगल के इस अपकमिंग स्मार्टफोन का बेसब्री से इंतजारबजट फ्लैगशिप सेगमेंट का यह फोन शानदार फीचर्स के साथगूगल ने अपने इस फोन लॉन्च...
- Advertisement -

Latest Articles

BAFTA में कहर ढाने को तैयार प्रियंका चोपड़ा, कातिल अदाओं पर हार जाएंगे दिल

बॉलिवुड से लेकर हॉलिवुड तक अपने टैलेंट का परचम लहराने वाली प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अक्सर अपने अदाओं से फैंस को दीवाना बनाती...

बस थोड़ा और इंतजार, Google Pixel 5A 5G लॉन्च होने के लिए तैयार, देखें खूबियां

हाइलाइट्स:गूगल के इस अपकमिंग स्मार्टफोन का बेसब्री से इंतजारबजट फ्लैगशिप सेगमेंट का यह फोन शानदार फीचर्स के साथगूगल ने अपने इस फोन लॉन्च...

Election Commission News: सुशील चंद्रा का अगला मुख्य निर्वाचन आयुक्त बनना तय, जानिए कौन हैं यह

नई दिल्लीनिर्वाचन आयुक्त सुशील चंद्रा का देश का अगला मुख्य निर्वाचन आयुक्त बनना तय हो गया है। सूत्रों ने रविवार को यह जानकारी...