Monday, June 14, 2021

चचेरी बहन से शादी करने जा रहे बाबर आजम, लग चुका है यौन शोषण का आरोप

- Advertisement -


नई दिल्ली
पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम अपनी नई पारी शुरू करने वाले हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो वह जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे। चचेरी बहन ही उनकी हमसफर बनने वाली है। जियो न्यूज के मुताबिक, बाबर अगले साल अपने मामा की बेटी से निकाह करेंगे। दोनों परिवार आपसी सहमति से रिश्ते के लिए राजी हो गए हैं।

अजहर अली ने लिए थे मजे
रिपोर्ट उस वक्त सामने आई जब पाकिस्तान के पूर्व टेस्ट कप्तान अजहर अली ने बाबर की टांग खींची थी। दरअसल, ट्विटर पर फैंस के साथ सवाल-जवाब सत्र के दौरान एक फैन ने अली से पूछा कि क्या उनके पास बाबर के लिए कोई सलाह है। तब बल्लेबाज ने आजम को शादी करने की सलाह दी थी।

लग चुका यौन शोषण का आरोप
नवंबर 2020 में हमिजा मुख्तार ने बाबर आजम पर कई संगीन आरोप लगाए थे। लाहौर की इस लड़की ने पुलिस को दर्ज कराए एफआईआर में कहा था कि बाबर ने उनका यौन शोषण किया, जबरदस्ती गर्भपात कराया और शादी का झूठा वादा करके रेप करता रहा। हालांकि बाद में खुद उस लड़की ने शिकायत वापस लेते हुए पाकिस्तान कप्तान को निर्दोष और खुद को भड़काए जाने की बात कही थी।

सरफराज के बाद मिली कमान
विराट को पछाड़कर दुनिया के नंबर एक वनडे बल्लेबाज बने बाबर अब खेल के तीनों प्रारूप में पाकिस्तान के कप्तान हैं। 2019 विश्व कप के बाद सरफराज अहमद से कप्तानी छीन ली गई थी। अजहर अली को टेस्ट की कमान जरूर सौंपी गई थी, लेकिन यह जिम्मेदारी भी 26 वर्षीय आजम को दे दी गई है, जिसे वह बखूबी निभा रहे हैं। बतौर कप्तान अपने शुरुआती चार टेस्ट जीतने वाले वह पाकिस्तान के पहले कप्तान भी बने।



Source link

इसे भी पढ़ें

- Advertisement -

Latest Articles

जोकोविच जैसा कोई नहीं: हर ग्रैंडस्लैम दो बार जीतने वाले ओपन ऐरा के पहले खिलाड़ी

हाइलाइट्स:नोवाक जोकोविच फ्रेंच ओपन के नए चैंपियन4 घंटे चले फाइनल में सितसिपास को हराया52 साल में चारों ग्रैंड स्लैम दो बार जीतने वाले...