Friday, May 14, 2021

दिल्ली कैपिटल्स के साथ दोबारा जुड़ सकते हैं रविचंद्रन अश्विन, आखिर चरण में आएंगे नजर

- Advertisement -


नई दिल्लीदिल्ली कैपिटल्स के ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन इंडियन प्रीमियर लीग के आखिरी चरण के लिए टीम के साथ जुड़ सकते हैं। यह चरण इस महीने के आखिर में होगा।

रविचंद्रन अश्विन ने 25 अप्रैल को सनराइजर्स हैदराबाद पर दिल्ली कैपिटल्स की जीत के बाद आईपीएल 2021 से ब्रेक लेने का फैसला किया था। उनके परिवार के सदस्य कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे और अश्विन ने परिवार के साथ रहने का फैसला किया था। उनके पत्नी पृथि नारायण ने बताया था कि परिवार के 10 सदस्य कोविड-19 से संक्रमित हो गए थे।

वरिष्ठ खेल पत्रकार बोरिया मजूमदार ने ट्वीट कर इस बात की संभावना जताई है कि अश्विन के परिवार के सदस्य कोविड-19 से उबर रहे हैं। और अश्विन आईपीएल के आखिरी चरण में टीम के साथ जुड़ सकते हैं।

उन्होंने ट्वीट किया, ‘मुझे पता चला है कि @ashwinravi99 अब आईपीएल के आखिरी चरण के लिए @DelhiCapitals के साथ जुड़ सकते हैं। अगर ऐसा है तो यह बहुत अच्छी बात होगी। मैं चाहता हूं कि वह मानसिक रूप से सुकून की स्थिति में रहें। उन्हें मैदान पर देखना काफी अच्छा होगा। हमें ऐसे लीडर्स की जरूरत होती है।

यह खबर ऐसे समय पर आई है कि जब आईपीएल में कोरोना की एंट्री हो चुकी है। सोमवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के दो खिलाड़ियों के कोरोना पॉजीटिव होने की खबर सामने आने के बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइट राइडर्स का मैच टालना पड़ा था।

इसके बाद यह खबर आई कि चेन्नई सुपर किंग्स दल के तीन सदस्य कोविड-19 पॉजीटिव हो गए हैं। हालांकि इनमें से कोई भी खिलाड़ी नहीं था। अब इसके बाद मंगलवार सुबह आई खबर के मुताबिक बुधवार को राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच होने वाला मैच भी टाल दिया गया है।

सुरक्षा की दृष्टि से दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ियों को आईसोलेट होने के लिए कहा गया है क्योंकि 29 अप्रैल को अहमदाबाद में कोलकाता नाइट राइडर्स और दिल्ली के बीच मैच हुआ था। रिपोर्ट्स के मुताबिक आईपीएल का बाकी हिस्सा मुंबई में करवाया जा सकता है। शहर में अब कोविड के मामलों में कमी देखी जा रही है।



Source link

इसे भी पढ़ें

Kabul mosque bombing: जुमे की नमाज के समय काबुल की मस्जिद में धमाका, इमाम सहित 12 लोगों की मौत

काबुलउत्तरी काबुल में जुमे की नमाज के समय एक मस्जिद में विस्फोट की खबर है। इसमें 12 नमाजियों की मौत हो गई। काबुल...
- Advertisement -

Latest Articles

Kabul mosque bombing: जुमे की नमाज के समय काबुल की मस्जिद में धमाका, इमाम सहित 12 लोगों की मौत

काबुलउत्तरी काबुल में जुमे की नमाज के समय एक मस्जिद में विस्फोट की खबर है। इसमें 12 नमाजियों की मौत हो गई। काबुल...

Mohammad Yousuf On Virat Kohli: विराट कोहली की फिटनेस उनके शानदार प्रदर्शन का राज: मोहम्मद युसूफ

लाहौरपाकिस्तान के पूर्व बल्लेबाज मोहम्मद युसूफ ने भारतीय कप्तान विराट कोहली की सराहना करते हुए कहा है कि कोहली की फिटनेस और ट्रेनिंग...