Wednesday, August 4, 2021

नोवेंटी ओपन: अपने ‘हीरो’ रोजर फेडरर को दी मात, 20 की उम्र में छाए फेलिक्स एउगर

- Advertisement -


हाले
विश्व के 21वें नंबर के खिलाड़ी कनाडा के फेलिक्स एउगर एलियासिमे ने पूर्व नंबर-1 स्विटजरलैंड के रोजर फेडरर को हराकर नोवेंटे ओपन टेनिस टूर्नामेंट के क्वॉर्टर फाइनल में जगह बनाई। एलियासिमे ने फेडरर को 4-6, 6-3, 6-2 से हराया। स्विस खिलाड़ी ने हाले ट्रोफी रिकॉर्ड 10 बार जीती है लेकिन उनका 20 साल के एउगर के साथ पहली बार मुकाबला हुआ जहां एउगर ने अपने बचपन के प्रेरणास्रोत्र खिलाड़ी फेडरर को हराया।

एउगर का अगले दौर में जर्मनी के जान लेनार्ड स्ट्रफ और अमेरिका के क्वॉलिफायर मार्कोस गिरोन के बीच मुकाबले के विजेता खिलाड़ी से सामना होगा। विश्व के सातवें नंबर के खिलाड़ी रूस के आंद्रे रूबलेव ने ऑस्ट्रेलिया के जॉर्डन थॉम्पसन को 86 मिनट तक चले मुकाबले में 6-4, 6-4 से हराकर दूसरी बार क्वॉर्टर फाइनल में जगह बनाई।

रूबलेव का अगले दौर में सामना 2011 के चैंपियन और जर्मनी के वाइल्ड कार्ड खिलाड़ी फिलिप कोहल्चेरिएबेर के साथ होगा। फिलिप ने एक अन्य मुकाबले में फ्रांस के कोरेंटिन मोउटेट को एक घंटे 47 मिनट तक चले मैच में 6-4, 7-6(4) से हराया।



Source link

इसे भी पढ़ें

- Advertisement -

Latest Articles

भव्य स्वागत देख बोले पीवी सिंधु के कोच कोच पार्क ताइ सांग- मुझे ‘गुरु’ बनाने के लिए शुक्रिया

नई दिल्लीतोक्यो ओलिंपिक में इतिहास रचने वाली भारत की बेटी पीवी सिंधु के विदेशी कोच पार्क ताइ सांग भव्य स्वागत से अभिभूत दिखे।...