Saturday, May 15, 2021

पीबीकेएस vs केकेआर आईपीएल लाइव स्कोर: केकेआर ने पंजाब किंग्स के खिलाफ टॉस जीतकर चुनी बोलिंग

- Advertisement -


अहमदाबाद
कोलकाता नाइट राइडर्स ने आईपीएल 2021 के 21वें मैच में पंजाब किंग्स के खिलाफ टॉस जीतकर पहले फील्डिंग चुनी है। पंजाब किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच आईपीएल 2021 का 21वां मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है। तीन मैच में हार के क्रम को तोड़ने के बाद पंजाब किंग्स की टीम केकेआर के खिलाफ जीत की लय बरकार रखने की कोशिश करेगी।

प्रीति जिंटा की मालिकाना हक वाली पंजाब ने टूर्नामेंट की शुरुआत जीत के साथ की थी लेकिन इसके बाद उसे लगातार तीन मैचों में हार का सामना करना पड़ा। टीम हालांकि शुक्रवार को गत चैंपियन मुंबई इंडियंस को नौ विकेट से हराकर हार के क्रम को तोड़ने में सफल रही।

टीम अब शाहरुख खान की मालिकाना हक वाली केकेआर के खिलाफ जीत दर्ज करने के इरादे से उतरेगी जो अपने पिछले चार मैच गंवा चुकी है। पंजाब का बल्लेबाजी क्रम मजबूत है और कप्तान लोकेश राहुल टीम की ओर से लगातार अच्छा प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों में शामिल हैं। उन्होंने मुंबई के खिलाफ नाबाद 60 रन बनाकर टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई जो पांच मैचों में उनका तीसरा अर्धशतक था।

सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल भी अच्छी फॉर्म में हैं जबकि यूनिवर्स बॉस क्रिस गेल ने मुंबई के खिलाफ नाबाद 43 रन की पारी खेलकर फॉर्म में वापसी के संकेत दिए जो पंजाब की टीम के लिए अच्छी खबर है।

हेड टू हेड ऐसा रेकॉर्ड

कुल मैच 27
कोलकाता जीती 18
पंजाब जीती 9



Source link

इसे भी पढ़ें

- Advertisement -

Latest Articles

बॉयफ्रेंड ने गर्लफ्रेंड से पूछा मजेदार सवाल

बॉयफ्रेंड - तुम्हारी बहन का क्या नाम है?नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:May 15, 2021, 06:00AM ISTबॉयफ्रेंड - तुम्हारी बहन का क्या नाम है? गर्लफ्रेंड - तमन्ना... बॉयफ्रेंड...