Friday, May 14, 2021

बेटियों को आई पापा वॉर्नर की याद, फोटो भेजकर कहा- डैडी, आप सीधा घर आ जाओ

- Advertisement -


हाइलाइट्स:

  • कोरोना के बढ़ते मामलों के मद्देनजर आईपीएल 2021 को स्थगित कर दिया गया
  • डेविड वॉर्नर सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से आईपीएल में खेल रहे थे
  • कुछ दिन पहले ही फ्रैंचाइजी ने वॉर्नर को कप्तानी से हटा दिया था

नई दिल्ली
ब्रेट ली (Brett Lee)के बाद अगर हिंदुस्तानियों ने किसी ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी पर सबसे ज्यादा प्यार बरसाया होगा तो वह डेविड वॉर्नर (David Warner) ही हैं। यह खब्बू बल्लेबाज बेहतरीन क्रिकेटर के साथ-साथ शानदार पिता भी है।

IPL 2021: बीसीसीआई ने कहा- ‘हमारे लिए लोगों की सुरक्षा काफी अहमियत रखती है’
सोशल मीडिया पर वह अक्सर अपने परिवार के साथ धमा-चौकड़ी मचाते नजर आते हैं। तीनों बेटियां अपने पिता से बेइंतहा मोहब्बत करतीं हैं। एकबार फिर इसकी बानगी आज देखने को मिली, जब खराब फॉर्म से गुजर रहे डैडी कूल को उनकी बच्चियों ने खास तोहफा दिया।

IPL 2021 : विदेशी खिलाड़ियों की घर वापसी को लेकर बीसीसीआई का आया बयान, आईपीएल चेयरमैन बोले-तरीका ढूंढ़ लेंगे
दरअसल, एक तरफ जहां भारत में कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते आज आईपीएल के 14वें सीजन को रद्द करने का बड़ा फैसला लिया गया। उसी दौरान वॉर्नर ने इंस्टाग्राम पर एक बेहद प्यारी तस्वीर शेयर की। इस फोटो में पूरा वॉर्नर परिवार नजर आ रहा है। बच्चियों ने चित्रकारी के माध्यम से खास मैसेज देते हुए अपने पापा को जल्दी घर आने को कहा है। इस फोटो में लिखा है कि प्लीज डैडी, आप जल्दी से सीधा घर आ जाओ। हम आपको बहुत याद कर रहे है और आपको बहुत प्यार करते हैं। आपके लिए बहुत सारा प्यार, आपकी बेटियां इवी, इंडी और इस्ला।


टीम से बाहर होकर भी जीता दिल
अपनी कप्तानी में सनराइजर्स हैदराबाद को बुलंदियों पर पहुंचाने वाले इस ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी के लिए बीते कुछ दिन खास नहीं गुजरे। पहले खराब प्रदर्शन के चलते उनसे सीजन के बीच में ही कप्तानी छिनकर केन विलियमसन को जिम्मेदारी सौंप दी गई। फिर प्लेइंग इलेवन से बाहर कर दिया गया। बावजूद इसके यह 34 वर्षीय जांबाज बतौर अतिरिक्त खिलाड़ी मैदान पर डटा रहा और अपने खिलाडियों को दौड़-दौड़कर पानी पिलाता रहा। दुनियाभर में वार्नर की खेल भावना की चर्चा रही।

कोरोना विस्फोट और आईपीएल रद्द
सनराइजर्स हैदराबाद समेत कई टीम में खिलाड़ियों के कोरोना संक्रमित होने के चलते आनन-फानन में बीसीसीआई को यह बड़ा फैसला लेना पड़ा। हालांकि वार्नर और अन्य ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के लिए उनके देश के नियम चिंता का सबब बनेंगे, क्योंकि भारत से आने वाली सभी अंतरराष्ट्रीय फ्लाइट पर रोक लगा दी गई है। हालांकि आईपीएल गवर्निंग काउंसिल ने मीडिया रिलीज में बताया कि खिलाड़ियों के घर जाने के लिए जल्द से जल्द इंतजाम किए जाएंगे।





Source link

इसे भी पढ़ें

Infinix Hot 10S स्मार्टफोन 20 मई को आ रहा भारत, 10 हजार से भी कम होगी कीमत

हाइलाइट्स:इनफिनिक्स हॉट 10एस में 6.82 इंच डिस्प्ले होगीफोन में 6 जीबी रैम दी जाएगीहैंडसेट में 6000mAh बैटरी हो सकती हैनई दिल्लीट्रांजिशन होल्डिंग्स के...
- Advertisement -

Latest Articles

Infinix Hot 10S स्मार्टफोन 20 मई को आ रहा भारत, 10 हजार से भी कम होगी कीमत

हाइलाइट्स:इनफिनिक्स हॉट 10एस में 6.82 इंच डिस्प्ले होगीफोन में 6 जीबी रैम दी जाएगीहैंडसेट में 6000mAh बैटरी हो सकती हैनई दिल्लीट्रांजिशन होल्डिंग्स के...

भारत में कोरोना वैक्‍सीन के दूसरे डोज की समयावधि बढ़ाना सही फैसला: डॉक्‍टर एंथनी फाउची

वॉशिंगटनअमेरिका के चर्चित संक्रामक रोग विशेषज्ञ डॉक्‍टर एंथनी फाउची ने भारत में कोविशील्‍ड कोरोना वैक्‍सीन के दूसरे डोज की समयसीमा को बढ़ाने का...