Tuesday, January 19, 2021

बैटिंग गार्ड मिटाने वाले वीडियो के वायरल होने के बाद स्टीव स्मिथ ने दी सफाई, बोले- अकसर ऐसा करता हूं

- Advertisement -


ब्रिसबेन
सिडनी में सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच के दौरान ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ ऋषभ पंत के बैटिंग गार्ड (क्रीज पर लगाए निशान) से छेड़छाड़ करते नजर आए थे। सोशल मीडिया पर उन्हें आलोचकों ने निशाना बनाया, अब उन्होंने सफाई दी है।

स्मिथ ने इस ‘डर्टी गेम’ क आरोपों पर हैरानी और निराशा जाहिर की। उन्होंने साथ ही कहा कि वह यह समझने की कोशिश कर रहे थे कि उनकी टीम के बोलर कहां गेंदबाजी कर रहे हैं।

देखें, सैंडपेपर गेट से मिली थी कड़ी सजा, क्रिकेट फैंस ने जमकर लगाई स्मिथ को लताड़

सिडनी टेस्ट के आखिरी दिन के खेल के दौरान ड्रिंक्स ब्रेक के समय का स्मिथ का एक वीडियो क्लिप वायरल हो गया था, जिसमें वह क्रीज के पास बल्लेबाजों के बनाए निशान से छेड़छाड़ करते नजर आए। उस दौरान ऋषभ पंत बल्लेबाजी कर रहे थे।

स्मिथ ने ‘न्यूज कॉर्प’ से कहा, ‘इस तरह की प्रतिक्रिया से बेहद निराश और हैरान हूं। मैं वहां से कुछ चीजों को समझने और अभ्यास के लिए ऐसा कर रहा था। अकसर मैचों में ऐसा करता हूं ताकि यह समझ सकूं कि हम कहां गेंदबाजी कर रहे हैं और बल्लेबाज उसका सामना कैसे कर रहे हैं। मुझे वहां निशान बनाने की आदत है।’

क्रीज के निशान को पैर से खरोचने वाला वीडियो वायरल होने के बाद स्मिथ को फैंस के साथ-साथ पूर्व भारतीय ओपनर वीरेंदर सहवाग तक ने निशाने पर लिया था। अब हालांकि उनका एक और वीडियो सामने आया है, जिसे पूरा क्लिप कहा जा रहा है।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच 5वें और अंतिम दिन ड्रॉ रहा। पंत ने इस मैच में 97 रन की तेजतर्रार पारी खेली और भारत को मैच ड्रॉ कराने में अहम भूमिका भी निभाई। फिलबाल सीरीज 1-1 से बराबरी पर है। सीरीज का चौथा और अंतिम टेस्ट मैच 15 जनवरी से ब्रिसबेन में शुरू होगा।

स्मिथ का वीडियो काफी वायरल हुआ था



Source link

इसे भी पढ़ें

- Advertisement -

Latest Articles

साली ने जीजा से मांगी सैलरी

सोनू- औरतें बड़ी चालाक हो गई हैं मोनू- क्यों क्या हुआ बता सोनू- कल मैंने अपनी साली से मजाक में कहा कि साली तो आधी...