Thursday, January 28, 2021

लाबुशेन ने पूछा पसंदीदा खिलाड़ी कौन, सचिन या विराट? शुभमन गिल ने दिया यह जवाब

- Advertisement -


सिडनी
भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच के दौरान मेजबान टीम के मार्नस लाबुशेन काफी मस्ती भरे अंदाज में नजर आए। उनका एक वीडियो क्लिप क्रिक डॉट कॉम डॉट एयू (cric.com.au) ने शेयर किया है।

यह वीडियो क्लिप मैच के दूसरे दिन का है, जब शुभमन गिल और रोहित शर्मा बल्लेबाजी कर रहे थे। इस दौरान गिल से लाबुशेन हंसते हुए पूछते हैं- आपका पसंदीदा खिलाड़ी कौन है। इतना ही नहीं, वह गेंदबाजों के साथ भी कुछ-कुछ बोलते नजर आ रहे हैं।

पढ़ें, चेतेश्वर पुजारा को दिया नॉट आउट, अंपायर से भिड़े ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन

वीडियो में नजर आ रहा है कि लाबुशेन गिल से पूछते हैं, ‘आपका पसंदीदा खिलाड़ी कौन है’ तो गिल कहते हैं कि वह ओवर के बाद इसका जवाब देंगे। फिर लाबुशेन कहते हैं- इस बॉल के बाद बताएं। सचिन तेंडुलकर या विराट कोहली?

लाबुशेन बाद में रोहित शर्मा से पूछते हैं- आपने क्वारंटीन के दौरान क्या किया। हालांकि रोहित उनके सवाल को नजरअंदाज कर देते हैं और कुछ जवाब नहीं देते।

Australia vs India: सिडनी टेस्ट में क्या रहा दूसरे दिन का हाल

ऑस्ट्रेलिया ने सिडनी में खेले जा रहे सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच की अपनी पहली पारी में 338 रन बनाए। दूसरे दिन तक भारत ने शुभमन गिल की फिफ्टी की बदौलत 2 विकेट पर 96 रन बनाए।



Source link

इसे भी पढ़ें

साली का जवाब सुनकर जीजा को आए चक्कर

आदमी अपनी ससुराल पहुंचा, रात में साली ने उसे एक गिलास दूध दियाजीजा - छी, ये कैसा दूध है ?साली - क्यों, क्या...
- Advertisement -

Latest Articles

साली का जवाब सुनकर जीजा को आए चक्कर

आदमी अपनी ससुराल पहुंचा, रात में साली ने उसे एक गिलास दूध दियाजीजा - छी, ये कैसा दूध है ?साली - क्यों, क्या...

Vijay Shankar Marriage: विजय शंकर विवाह बंधन में बंधे, मंगेतर वैशाली विश्‍वेश्‍वर से की शादी

नई दिल्लीटीम इंडिया के ऑलराउंडर विजय शंकर (Vijay Shankar Married to Vaishali Visweswaran) भी विवाहितों की लिस्ट में शामिल हो गए हैं। उन्होंने...

iPhone 13 में होगा DSLR जैसा कैमरा, स्पेसिफिकेशंस डीटेल देखें, इस साल लॉन्चिंग

हाइलाइट्स:इस साल लॉन्च होंगे आईफोन 13 सीरीज के स्मार्टफोन्सडीएसएलआर कैमरे जैसे फीचर्स होंगेऐपल के अपकमिंग फोन में दिखेंगे कई बड़े बदलावनई दिल्ली।दुनिया की...