Sunday, January 17, 2021

AUS vs IND: ब्रिसबेन में टेस्ट डेब्यू कर सकते हैं वॉशिंगटन सुंदर, रविंद्र जडेजा की जगह मिलेगा मौका!

- Advertisement -


ब्रिसबेन
ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर ब्रिसबेन के गाबा में होने वाले सीरीज के चौथे और अंतिम टेस्ट मैच में टेस्ट डेब्यू कर सकते हैं। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 4 टेस्ट मैचों की सीरीज का चौथा और अंतिम मुकाबला ब्रिसबेन में होना है। तीन मैचों के बाद फिलहाल सीरीज 1-1 से बराबरी पर है। इस तरह जो भी टीम ब्रिसबेन टेस्ट मैच जीतेगी, उसके नाम बॉर्डर-गावसकर ट्रोफी भी हो जाएगी।

भारतीय टीम के कई खिलाड़ी चोटिल हैं और ऐसे में प्लेइंग-XI पर सभी की नजरें हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि चोटिल होने के चलते चौथे टेस्ट मैच से बाहर हुए रविंद्र जडेजा की जगह सुंदर को मौका दिया जा सकता है।

पढ़ें, टिम पेन से क्यों बोले महान चैपल, ‘Shut Up, क्रिकेट पर ध्यान दो’

सिडनी में खेले गए सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच को ड्रॉ कराने में अहम भूमिका निभाने वाले रविचंद्रन अश्विन ब्रिसबेन में भी खेल सकते हैं। उनके साथ सुंदर दूसरे स्पिनर हो सकते हैं जो मौका मिलने पर बल्लेबाजी करने के भी काबिल हैं।


भारत के लिए अब तक एक वनडे और 26 टी20 इंटरनैशनल मैच खेल चुके सुंदर घरेलू क्रिकेट में तमिलनाडु का प्रतिनिधित्व करते हैं। सुंदर ने फर्स्ट क्लास क्रिकेट में 532 रन बनाने के साथ-साथ 12 मैचों में 30 विकेट भी लिए हैं।

India vs Australia Sydney Test Match: तीसरा टेस्ट मैच ड्रा, खुशी से झूमे सिडनी में भारतीय क्रिकेट फैंस

21 साल के वॉशिंगटन सुंदर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज में भी खेले थे। सीमित ओवरों की सीरीज के बाद वह ऑस्ट्रेलिया में नेट गेंदबाज के रूप में भारतीय टीम के साथ ही रुक गए थे। जडेजा की गैरमौजूदगी में सुंदर टीम इंडिया के लाइन-अप को संतुलन दे सकते हैं।

washington sundar

वॉशिंगटन सुंदर (file)



Source link

इसे भी पढ़ें

Australia vs India: ठाकुर-सुंदर ने दिखाया दम, भारत का कंगारुओं को करारा जवाब

ब्रिसबेनशार्दुल ठाकुर (67) और वॉशिंगटन सुंदर (62) के बीच सातवें विकेट के लिए हुई 123 रनों की शतकीय और बहुमूल्य साझेदारी के दम...
- Advertisement -

Latest Articles

Australia vs India: ठाकुर-सुंदर ने दिखाया दम, भारत का कंगारुओं को करारा जवाब

ब्रिसबेनशार्दुल ठाकुर (67) और वॉशिंगटन सुंदर (62) के बीच सातवें विकेट के लिए हुई 123 रनों की शतकीय और बहुमूल्य साझेदारी के दम...

सुहाना खान ने बहन आलिया को किया बर्थडे विश, वीडियो में परफेक्ट फिगर ने खींचा ध्यान

शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना खान ने भले ही बॉलिवुड डेब्यू नहीं किया लेकिन सोशल मीडिया पर वह काफी पॉप्युलर...

WhatsApp ने यूजर्स के फोन में लगाया WhatsApp Status, प्रिवेसी फीचर्स पर दी सफाई

नई दिल्लीWhatsApp अपनी प्रिवेसी पॉलिसी को लेकर छिड़े 'बवाल' के बाद सफाई देने की हरसंभव कोशिश कर रहा है। अखबारों में फुल-पेज विज्ञापन...