Saturday, February 27, 2021

Harbhajan Singh Will Play In KKR: कोलकाता नाइटराइडर्स ने थामा हरभजन सिंह का हाथ, टर्बनेटर ने शाहरुख की टीम को कहा शुक्रिया

- Advertisement -


नई दिल्ली
भारत के अनुभवी ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने अपनी नई टीम कोलकाता नाइट राइडर्स को शुक्रिया कहा है। दो बार की चैंपियन कोलकाता नाइटराइडर्स (Kolkata Knight Riders) ने उनके बेस प्राइस 2 करोड़ में अपने साथ जोड़ा। गुरुवार को हुई नीलामी में बॉलिवुड के बादशाह शाहरुख खान और जूही चावला की मालिकाना हक वाली टीम ने इस 40 वर्षीय स्पिनर को खरीदा है।

हरभजन दुबई में खेले गए पिछले आईपीएल सीजन में नहीं खेले थे। हरभजन को आईपीएल 2020 में चेन्नै सुपर किंग्स की ओर से खेलना था, लेकिन उन्होंने निजी कारणों का हवाला देकर अपना नाम वापस ले लिया था।

उनका वीडियो फ्रैंचाइजी ने शेयर किया है। उन्होंने कहा- मुझे टीम से जोड़ने के लिए बहुत बहुत शुक्रिया केकेआर। मैं टीम से खेलने के लिए बहुत उत्साहित हूं। एक बार फिर से ईडन में बोलिंग का मौका है। केकेआर हम हैं तैयार।

KKR Bought Harbhajan Singh : कोलकाता नाइटराइडर्स के हुए हरभजन सिंह, केकेआर ने 2 करोड़ में खरीदा

भज्जी के केकेआर में शामिल होने से उसका स्पिन अटैक और भी मजबूत हुआ है। टीम में वेस्टइंडीज के दिग्गज सुनील नरेन, चाइनमैन कुलदीप यादव और पिछले सीजन में धांसू प्रदर्शन करने वाले वरुण चक्रवर्ती पहले से ही हैं।

Viral Photos: पहली बार ऑक्शन टेबल पर नज़र आए शाहरुख के बेटे आर्यन



Source link

इसे भी पढ़ें

लॉजिक क्या है IPL की नीलामी का

लेखकः मनोज चतुर्वेदीदुनिया की सबसे महंगी टी-20 लीग आईपीएल में जब भी नीलामी होती है, तो यह बहस छिड़ जाती है कि आखिर...
- Advertisement -

Latest Articles

लॉजिक क्या है IPL की नीलामी का

लेखकः मनोज चतुर्वेदीदुनिया की सबसे महंगी टी-20 लीग आईपीएल में जब भी नीलामी होती है, तो यह बहस छिड़ जाती है कि आखिर...

Indian Premier League : कोरोना के बढ़े मामले, आईपीएल आयोजन को लेकर चिंता में बीसीसीआई

हाइलाइट्स:कोरोना के मामले बढ़े, अब मुंबई में आईपीएल-2021 के मुकाबले नहीं खेलने की आशंकाघातक कोरोना वायरस के कारण पिछला सीजन संयुक्त अरब अमीरात...