Thursday, February 25, 2021

IND vs ENG 3rd Test: मोटेरा में नए दोस्त ‘स्पाइडी’ के साथ मस्ती करते नजर आए ऋषभ पंत, देखें वायरल वीडियो

- Advertisement -


नई दिल्ली
भारत और इंग्लैंड (India vs England 3rd Test) के बीच 4 मैचों की सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच बुधवार से अहमदाबाद में खेला जाएगा। दोनों टीमों के बीच यह पहला डे नाइट टेस्ट होगा। भारतीय टीम पिंक बॉल से खेले जाने वाले इस टेस्ट को लेकर ज्यादा चिंतित नहीं है। टीम इंडिया (Team India) के खिलाड़ी इस समय प्रैक्टिस के साथ साथ मस्ती के मूड में दिखाई दे रहे हैं।

भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) पिछले कुछ समय से बल्लेबाजी के साथ साथ विकेटकीपिंग में भी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। पंत सोशल मीडिया पर भी काफी ऐक्टिव रहते हैं। दिल्ली की ओर से घरेलू क्रिकेट खेलने वाले पंत ने अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर एक वीडियो अपलोड किया है जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल पंत ने इस वीडियो के माध्यम से अपने फैंस को नए दोस्त से मिलाया है। पंत ने वीडियो का कैप्शन लिखा, ‘मैंने स्टम्प्स के पीछे बहुत लंबा समय बिताया है। मैंने सोचा कि क्यों न नेट्स का एक नया व्यू आपको दिखाया जाए। मेरे नए दोस्त से मिलिए, मैं उसको स्पाइडी कहकर बुलाता हूं।’


उमेश और हार्दिक की शर्टलेस फोटो हुई थी वायरल
टीम इंडिया इस समय मोटेरा स्टेडियम में प्रैक्टिस कर रही है। पंत का यह वीडियो मोटेरा ग्राउंड (Motera Cricket Stadium) का ही है। बता दें कि इससे पहले टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या और तेज गेंदबाज उमेश यादव की शर्टलेस फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी।

पंत मैच विजेता हैं, इसीलिए हम विदेश में उन्हें खिलाना पसंद करते हैं: रवि शास्त्री

168 रन बना चुके हैं पंत
भारत और इंग्लैंड की टीमें 4 मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-1 की बराबरी पर हैं। भारत ने दूसरा टेस्ट 317 रन से जीता था जबकि इंग्लैंड ने पहले टेस्ट में मेजबान टीम इंडिया को 227 रन से हराया था। पंत इंग्लैंड के खिलाफ मौजूदा टेस्ट सीरीज की 4 पारियों में कुल 168 रन बना चुके हैं। वह इस सीरीज में सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाजों की लिस्ट में तीसरे नंबर पर हैं। इस दौरान पंत ने दो अर्धशतक जड़े हैं।





Source link

इसे भी पढ़ें

FATF की ग्रे लिस्ट में ही बना रहेगा पाकिस्तान, इमरान खान को देखने होंगे और बुरे दिन

फाइनेंशिल एक्शन टॉस्क फोर्स की पेरिस में हुई ऑनलाइन बैठक में पाकिस्तान को ग्रे लिस्ट में ही रखे जाने पर फिर से मुहर...
- Advertisement -

Latest Articles

FATF की ग्रे लिस्ट में ही बना रहेगा पाकिस्तान, इमरान खान को देखने होंगे और बुरे दिन

फाइनेंशिल एक्शन टॉस्क फोर्स की पेरिस में हुई ऑनलाइन बैठक में पाकिस्तान को ग्रे लिस्ट में ही रखे जाने पर फिर से मुहर...

प्राइवेट मेडिकल कॉलेज की फीस तार्किक हो ये सुनिश्चित करे कमिटी: सुप्रीम कोर्ट

नई दिल्लीसुप्रीम कोर्ट ने कहा है कि प्राइवेट मेडिकल कॉलेज की फीस शोषण करने वाला न हो और तार्किक हो ये बात एडमिशन...

भारत-पाकिस्तान में सीजफायर वाले समझौते में डोभाल का हाथ नहीं? पाकिस्तानी NSA का दावा

हाइलाइट्स:पाकिस्तानी एनएसए ने भारतीय राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल के साथ हुई बैठक से किया इनकारभारत और पाकिस्तान के बीच हुए सीजफायर समझौते...