Friday, May 14, 2021

IPL में नहीं थम रहे कोरोना के मामले, टूर्नामेंट टलने के बाद CSK का अहम सदस्य पॉजिटिव

- Advertisement -


हाइलाइट्स:

  • चेन्नई सुपरकिंग्स के बल्लेबाजी कोच हैं माइकल हसी
  • सीएसके के सीईओ काशी विश्वनाथन भी कोरोना संक्रमित
  • गेंदबाजी कोच लक्ष्मीपति बालाजी की रिपोर्ट भी पॉजिटिव

नई दिल्ली
बायो बबल में बेहद कड़ी व्यवस्था के बावजूद आईपीएल के 14वें सीजन को अनिश्चितकाल के लिए टाल दिया गया है। देश में कोरोना महामारी के दौरान पिछले लगभग एक महीने से इस टी20 लीग का आयोजन सुचारु रूप से जारी था, लेकिन कोविड-19 के कई मामले पाए जाने के बाद इसे मंगलवार को स्थगित करना पड़ा।
अधर में लटके ये ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी, बीच में बंद हुआ IPL, अपने देश ने भी हाथ खड़े किए
दोपहर को हुए इस घटनाक्रम के बाद मंगलवार की रात होते-होते एक और खबर आई। आईपीएल सूत्र ने बताया कि चेन्नई सुपरकिंग्स के बल्लेबाजी कोच माइकल हसी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

इससे एक दिन पहले गेंदबाजी कोच लक्ष्मीपति बालाजी भी पॉजिटिव पाए गए थे। हसी की दो बार जांच की गई। पहले जांच के पॉजिटिव आने के बाद दूसरा नमूना भी पॉजिटिव निकला है।

IPL 2021 टलने से मुश्किल में BCCI, जानें भारतीय बोर्ड को कितने हजार करोड़ का होगा नुकसान
3 मई को हुए पहले परीक्षण का नमूना 4 मई को आया। टीम मैनेजमेंट अभी हसी का और टेस्ट करवाना चाहता है। फ्रैंचाइजी को उम्मीद है कि उनका टेस्ट निगेटिव आएगा। धोनी की अगुवाई वाली सीएसके अभी दिल्ली में है। सात में से पांच मैच जीतकर टीम अंकतालिका में दूसरे स्थान पर काबिज थी।

चेन्नई से हसी का पुराना नाता

माइकल हसी और चेन्नई सुपरकिंग्स का गहरा रिश्ता है। मिस्टर क्रिकेट के नाम से प्रख्यात यह खब्बू बल्लेबाज मध्यक्रम में आकर बल्ले से रन बरसाता था। कई मुश्किल घड़ी में उन्होंने टीम के लिए संकट मोचक की भूमिका निभाई है।

बेटियों को आई पापा वॉर्नर की याद, फोटो भेजकर कहा- डैडी, आप सीधा घर आ जाओ
यहां तक की सीएसके के लिए आईपीएल का पहला शतक भी ऑस्ट्रेलिया के इस धुरंधर के बल्ले से ही आया। 2008 यानी उद्घाटन सीजन से लेकर 2013 वह चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ थे। 2014 में उन्होंने मुंबई इंडियंस का दामन थामा। बाद में संन्यास लेने के बाद 2018 में सीएसके फ्रैंचाइजी ने उन्हें अपना बल्लेबाजी कोच नियुक्त किया।



Source link

इसे भी पढ़ें

Infinix Hot 10S स्मार्टफोन 20 मई को आ रहा भारत, 10 हजार से भी कम होगी कीमत

हाइलाइट्स:इनफिनिक्स हॉट 10एस में 6.82 इंच डिस्प्ले होगीफोन में 6 जीबी रैम दी जाएगीहैंडसेट में 6000mAh बैटरी हो सकती हैनई दिल्लीट्रांजिशन होल्डिंग्स के...
- Advertisement -

Latest Articles

Infinix Hot 10S स्मार्टफोन 20 मई को आ रहा भारत, 10 हजार से भी कम होगी कीमत

हाइलाइट्स:इनफिनिक्स हॉट 10एस में 6.82 इंच डिस्प्ले होगीफोन में 6 जीबी रैम दी जाएगीहैंडसेट में 6000mAh बैटरी हो सकती हैनई दिल्लीट्रांजिशन होल्डिंग्स के...

भारत में कोरोना वैक्‍सीन के दूसरे डोज की समयावधि बढ़ाना सही फैसला: डॉक्‍टर एंथनी फाउची

वॉशिंगटनअमेरिका के चर्चित संक्रामक रोग विशेषज्ञ डॉक्‍टर एंथनी फाउची ने भारत में कोविशील्‍ड कोरोना वैक्‍सीन के दूसरे डोज की समयसीमा को बढ़ाने का...