Thursday, April 15, 2021

IPL 2020 : दिल्ली कैपिटल्स कैसे इस बार जीत सकती है खिताब, मोहम्मद कैफ ने बताई वजह

- Advertisement -


मुंबई
दिल्ली कैपिटल्स के सहायक कोच मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) ने कहा है कि नए कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) सहित उनके अधिकांश खिलाड़ी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) के आगामी सत्र से पहले अच्छी लय में हैं और पिछले साल मुंबई इंडियंस के हाथों पहला आईपीएल खिताब जीतने का सपना टूटने के बाद इस बार वे एक कदम आगे बढ़ने के लक्ष्य के साथ उतरेंगे।

आईपीएल में कैचों का शतक जड़ने वाले इकलौते फील्डर हैं सुरेश रैना, जानें किस नंबर पर हैं रोहित और विराट

शनिवार को क्रिकेट क्लब आफ इंडिया में टीम के साथ अपने पहले अभ्यास सत्र में हिस्सा लेने के बाद कैफ ने कहा, ‘इस साल हम एक कदम आगे बढ़ना चाहते हैं और यह दिल्ली कैपिटल्स का लक्ष्य है। हमारे पास ऐसे खिलाड़ी हैं जिनके दम पर हम खिताब जीत सकते हैं। पिछले साल हम काफी करीब पहुंचे थे और इस सत्र में अच्छी चीज यह है कि ऋषभ पंत जैसे अधिकतर खिलाड़ियों ने काफी क्रिकेट खेला है। वे खेल से जुड़े रहे हैं और इसलिए आईपीएल से पहले अच्छी लय में हैं।’

दिल्ली के पास अश्विन, धवन, रहाणे और साव जैसे बेहतरीन खिलाड़ी हैं
दिल्ली के पास रविचंद्रन अश्विन, शिखर धवन, अजिंक्य रहाणे, पृथ्वी साव, इशांत शर्मा के अलावा स्टीव स्मिथ, कागिसो रबादा और एनरिच नोर्ट्जे जैसे अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी हैं जो पिछले कुछ समय में क्रिकेट के किसी ना किसी प्रारूप में खेले हैं।

कोविड-19 टेस्ट निगेटिव आया तो भांगड़ा करने लगा केकेआर का ये खिलाड़ी, फ्रैंचाइजी ने शेयर किया वीडियो

क्वारंटीन पूरा कर पोंटिंग भी टीम के साथ जुड़ने को तैयार
चालीस साल के कैफ ने कहा कि टीम ने शनिवार को अभ्यास सत्र के दौरान दूधिया रोशनी में कैच लपकने पर ध्यान केंद्रित किया। दिल्ली कैपिटल्स के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग भी पृथकवास पूरा करने के बाद अपने पहले ट्रेनिंग सत्र में हिस्सा लेने के लिए तैयार हैं।

IPL पर कोरोना का खतरा, अब तक ये खिलाड़ी निकले पॉजिटिव

धनश्री वर्मा ने शेयर किया शादी का वीडियो, चहल बोले-शादी के बाद सबकी लाइफ है रिस्की..

कैफ ने कहा, ‘मैं रिकी से निजी तौर पर मिलने को लेकर उत्सुक हूं। मैं फोन पर उनके संपर्क में हूं। मैदान पर उनके टीम से जुड़ने के बाद हम उनके साथ मिलकर आगामी दिनों की ट्रेनिंग की योजना बनाएंगे।’ दिल्ली की टीम आईपीएल 2021 में अपने अभियान की शुरुआत 10 अप्रैल को मुंबई में चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ करेगी।



Source link

इसे भी पढ़ें

- Advertisement -

Latest Articles

पप्पू ने बनवाया गर्ल्स हॉस्टल का पास

मास्टर जी - अगर कोई लड़का गर्ल्स हॉस्टल की तरफ गया...नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:Apr 15, 2021, 06:00AM ISTमास्टर जी - अगर कोई लड़का गर्ल्स...