Friday, April 23, 2021

Jasprit Bumrah Marriage: जसप्रीत बुमराह इस सप्ताह करेंगे शादी, बीसीसीआई के अधिकारी का खुलासा

- Advertisement -


नई दिल्ली
भारतीय पेसर जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच में नहीं खेलेंगे। बुमराह ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) से उन्हें रिलीज करने के लिए रिक्वेस्ट की थी, जिसे बोर्ड ने मान लिया है। उन्होंने इसके लिए निजी कारणों का हवाला दिया है। इस बारे में कयास लगाए जा रहे थे कि चोट हो सकती है, लेकिन अब अलग ही मामला सामने आ रहा है।

भारतीय क्रिकेट बोर्ड के एक अधिकारी ने खुलासा किया है कि बुमराह ने अपनी शादी की तैयारियों के लिए छुट्टी ली है। उम्मीद है कि इस सप्ताह उनकी शादी है। एएनआई के अनुसार, अधिकारी ने कहा, ‘बुमराह जल्द ही शादी करने वाले हैं। उन्होंने तैयारियों के लिए ही टेस्ट सीरीज के आखिरी मैच से हटने का फैसला किया था।’ हालांकि, उनकी शादी किससे और कब होनी है इसकी जानकारी नहीं हुई है।

उल्लेखनीय है कि बीसीसीआई की ओर से शनिवार को जारी बयान के मुताबिक, व्यक्तिगत कारणों के चलते इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच में जसप्रीत बुमराह नहीं खेलेंगे। भारतीय टीम मैनेजमेंट उनके विकल्प के तौर पर किसी खिलाड़ी को शामिल नहीं करेगा।

भारत ने इंग्लैंड को 10 विकेट से हराया, सीरीज़ में 2-1 की बढ़त हासिल की

27 वर्षीय तेज गेंदबाज अहमदाबाद में डे-नाइट टेस्ट के लिए भारत के प्लेइंग-XI में थे, लेकिन पहले दिन से स्पिन की मददगार साबित हुई उस पिच पर पहली पारी में उन्होंने सिर्फ छह ओवर फेंके। बुमराह ने इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में दो टेस्ट मैचों में 4 विकेट झटके और केवल 48 ओवर ही गेंदबाजी की। उन्हें टीम के वर्कलोड मैनेजमेंट के तौर पर चेन्नै में दूसरे टेस्ट मैच में भी आराम दिया गया था।

Jasprit Bumrah Rested: इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज से आराम लेने वाले जसप्रीत बुमराह चोटिल हैं? BCCI अधिकारी ने बताया पूरा सच
भारत चार मैचों की सीरीज में 2-1 से आगे चल रहा है। न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में खेलने के लिए भारत को चौथे टेस्ट मैच में हार से बचने की जरूरत होगा। सीरीज का चौथा टेस्ट मैच 4 मार्च से अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा।
IND vs ENG : जसप्रीत बुमराह निजी कारणों से टीम से रिलीज, नहीं खेलेंगे सीरीज का चौथा टेस्ट मैच



Source link

इसे भी पढ़ें

- Advertisement -

Latest Articles