Thursday, April 15, 2021

NBT Poll Result On IPL 2021: कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के चलते IPL 2021 को टाल देना चाहिए? जानें क्या कहते हैं फैंन

- Advertisement -


नई दिल्ली
देश में तेज वैक्सीनेशन के बीच महामारी कोरोना वायरस ने एक बार फिर वापसी कर कर ली है। इस बार उसकी रफ्तार पहले की तुलना में तेज है। यही वजह है कि देशभर में एक के बाद एक कई शहरों में धड़ाधड़ नाइट कर्फ्यू लगाए जा रहे हैं। इस बीच इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का आयोजन होना है और टूर्नमेंट के शुरुआत में महज कुछ ही घंटे रह गए हैं।

घातक महामारी के बीच आईपीएल का आयोजन होना चाहिए या टूर्नमेंट को टाल देना चाहिए? इस पर नवभारत टाइम्स ऑनलाइन के तमाम पाठकों ने अपने-अपने विचार दिए हैं। वेबसाइट और ट्विटर के माध्यम से कराए गए सर्वे पर हालांकि अधिकतर लोगों का मानना है कि टूर्नमेंट का स्थगित कर देना चाहिए।

उल्लेखनीय है कि महाराष्ट्र में पिछले 24 घंटों में कोरोना के 59,907 नए मामले सामने आए, 30,296 लोग रिकवर हुए और 322 मौतें हुई हैं। नए आंकड़ो के साथ राज्य में कोरोना के कुल मामले 31,73,261 हो गई है और होने वाली मौतों ने 56,652 के आंकड़े को छू लिया है। मुंबई में महामारी का असर कुछ अधिक तेज है, जबकि सभी टीमें इसी शहर में तैयारी कर रही हैं।

यही नहीं, वानखेड़े स्टेडियम को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आगामी सत्र के 10 मैचों की मेजबानी के लिए हरी झंडी मिलने के बाद परिसर में कोरोना वायरस संक्रमण के तीन और मामले सामने आए है जिसमें दो मैदानकर्मी और एक प्लंबर है। इससे पहले बीते शनिवार को 10 मैदानकर्मियों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की खबर आई थी। आईपीएल सत्र का आगाज नौ अप्रैल को चेन्नई में होगा जबकि मुंबई में पहला मैच 10 अप्रैल को खेला जाएगा। आइए देखते हैं सर्वे में शामिल कितने प्रतिशत लोग टूर्नमेंट कराए जाने के पक्ष में हैं और कितने विपक्ष में…

वेब साइट पर कराए गए सर्वे का रिजल्ट

  • हां, खतरा बढ़ रहा है: 47.58%
  • नहीं, सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम हैं: 47.02%
  • कुछ कह नहीं सकते: 5.40%

क्यों खिताब की रेस में है डेविड वॉर्नर की SRH? देखें कमजोरी, मजबूती, X फैक्टर

ट्विटर पर कराए गए सर्वे का रिजल्ट

  • हां, खतरा बढ़ रहा है: 60.2%
  • नहीं, इंतजाम पूरा है: 34.7%
  • कुछ कह नहीं सकते: 5.1%

Delhi Capitals Review IPL 2021 : ऋषभ पंत के पास खिताब के साथ खुद को साबित करने का मौका



Source link

इसे भी पढ़ें

- Advertisement -

Latest Articles

पप्पू ने बनवाया गर्ल्स हॉस्टल का पास

मास्टर जी - अगर कोई लड़का गर्ल्स हॉस्टल की तरफ गया...नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:Apr 15, 2021, 06:00AM ISTमास्टर जी - अगर कोई लड़का गर्ल्स...