Friday, May 14, 2021

PBKS vs KKR: रवि बिश्नोई ने पकड़ा ऐसा अद्भुत कैच, पीटरसन ने कहा- सभी आईपीएल में बेस्ट

- Advertisement -


अहमदाबाद
सुनील नारायण एक खतरनाक बल्लेबाज हैं। क्रिकेट के सबसे छोटे प्रारूप में वह अगर थोड़ी देर भी टिक जाएं तो मैच का रुख पलट सकते हैं। कोलकाता नाइट राइडर्स ने सोमवार को इंडियन प्रीमियर लीग के 21वें मैच में पंजाब किंग्स के खिलाफ नारायण को बल्लेबाजी क्रम में ऊपर भेजा। टीम को उम्मीद थी कि नारायण जाकर विपक्षी टीम पर धावा बोल देंगे।

सोमवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में कोलकाता ने टॉस जीतकर पंजाब को पहले गेंदबाजी का न्योता दिया। पंजाब की टीम 9 विकेट पर 123 रन ही बना सकी। केकेआर की टीम हालांकि मैच जीतने में सफल रही। उसके सामने जीत के लिए महज 124 रन का लक्ष्य था जो उसने कप्तान इयॉन मॉर्गन की पारी की मदद से आसानी से हासिल कर लिया। इस जीत के साथ कोलकाता अंक तालिका में पांचवें स्थान पर पहुंच गई है।

हालांकि नारायण ज्यादा देर तक विकेट पर टिक नहीं सके। वह सिर्फ तीन गेंद खेलकर ही डग-आउट में लौट गए। नारायण ने पंजाब के बाएं हाथ के गेंदबाज अर्शदीप सिंह की बोलिंग पर बड़ा शॉट लगाने का प्रयास किया लेकि गेंद बल्ले पर ठीक ढंग से आई नहीं और डीप-मिडविकेट की दिशा में गई।

डीप स्क्वेअर लेग पर रवि बिश्नोई फील्डिंग कर रहे थे। उन्होंने कैच लपकने के लिए दौड़ लगानी शुरू कर दी। हालांकि देखकर लग रहा था कि वह गेंद तक पहुंच नहीं पाएंगे और वह उनसे आगे गिर जाएगी। उन्हें कैच लपकड़ने के लिए काफी दौड़ लगानी थी। बिश्नोई ने हालांकि हिम्मत नहीं हारी और दौड़ लगाते हुए ही आगे छलांग लगा दी। छलांग लगाते हुए उनका दायां हाथ कैच पकड़ने के लिए आगे रखा। और आखिर में उनकी मेहनत कामयाब हुई और नारायण को पविलियन लौटना पड़ा।

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन रवि बिश्नोई के इस कैच से काफी खुश नजर आए। उन्होंने इसे हर आईपीएल का सर्वश्रेष्ठ कैच करार दिया, वाह, वाह, वाह- बिश्नोई।



Source link

इसे भी पढ़ें

कोविड-19 से जंग: विराट और अनुष्का ने जमा किया 11 करोड़ का फंड, कहा शुक्रिया

नई दिल्लीभारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने शुक्रवार को कोविड-19 रिलीफ फंडरेजिंग कैंपेन में दान करने वालों को शुक्रिया अदा किया...
- Advertisement -

Latest Articles

कोरोना की दूसरी लहर से हुए नुकसान से कब तब उबर पाएगा भारतीय ऑटो सेक्टर?

नई दिल्ली।ऑटो सेक्टर के लिए साल 2019 चुनौती भरा रहा। ऐसे में उम्मीद की जा रही थी कि साल 2020 में हालात सुधरेंगे,...

कोविड-19 से जंग: विराट और अनुष्का ने जमा किया 11 करोड़ का फंड, कहा शुक्रिया

नई दिल्लीभारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने शुक्रवार को कोविड-19 रिलीफ फंडरेजिंग कैंपेन में दान करने वालों को शुक्रिया अदा किया...