Friday, May 14, 2021

PBKS vs KKR: राहुल त्रिपाठी का शानदार कैच, मयंक अग्रवाल को ऐसे लौटाया पविलियन

- Advertisement -


अहमदाबाद
पंजाब किंग्स की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के सामने खुलकर बल्लेबाजी नहीं कर पाई। सोमवार को इंडियन प्रीमियर लीग के 21वें मुकाबले में अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम पर पंजाब को कोलकाता के गेंदबाजों ने कोई मौका नहीं दिया। सभी गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया और इसमें स्पिनर सुनील नारायण भी शामिल थे। हालांकि नारायण के एक विकेट का श्रेय तो फील्डर राहुल त्रिपाठी को जाना चाहिए। त्रिपाठी ने डीप-मिडविकेट पर शानदार कैच लपककर मयंक अग्रवाल की पारी का अंत किया।

अग्रवाल 12वें ओवर में आउट हुए जब सुनील नारायण ने एक शॉर्ट पिच गेंद फेंकी। दाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने इसे हिट करने की कोशिश की। गेंद बल्ले पर पूरी तरह आई नहीं और त्रिपाठी ने आगे दौड़कर छलांग लगाते हुए कैच लपका। शुरुआत में लगा कि त्रिपाठी से कैच छूट गया है लेकिन उन्होंने पलटी मारते हुए भी गेंद को अपनी पकड़ से बाहर नहीं जाने दिया।

अग्रवाल ने पारी को संभालने की कोशिश की थी। पंजाब के विकेट काफी जल्दी-जल्दी गिर गए थे ऐसे में उन्हें किसी अनुभवी बल्लेबाज की जरूरत थी जो उनके स्कोर को आगे ले जा सके। अग्रवाल ने 31 गेंदों पर 34 रन की पारी खेली। इस दौरान उन्होंने एक चौका और दो छक्के लगाए। इससे पहले केएल राहुल, क्रिस गेल और दीपक हूडा आउट हो चुके थे।

कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान इयॉन मॉर्गन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। उन्होंने इस अहम मुकाबले में अपनी टीम में कोई बदलाव नहीं किया। वहीं पंजाब ने फैबियन एलन के स्थान पर क्रिस जॉर्डन को मौका दिया। कप्तान के इस फैसले को गेंदबाजों ने सही साबित किया। पंजाब की टीम सिर्फ 9 विकेट पर सिर्फ 123 रन ही बना सकी।

कोलकाता की टीम ने अभी तक खेले गए पांच मैचों में से सिर्फ एक में ही जीत हासिल की है। वहीं पंजाब ने दो में जीत हासिल की है।



Source link

इसे भी पढ़ें

- Advertisement -

Latest Articles

बीवी ने की पति की जोरदार कुटाई

बीवी - मेरे बाल सफेद होते जा रहे हैं...नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:May 14, 2021, 07:00AM ISTबीवी - मेरे बाल सफेद होते जा रहे हैं, व्हाट...