Friday, May 14, 2021

Prithvi Shaw scares Rishabh Pant: पृथ्वी साव के तेज थ्रो को देख डर गए पंत, खुद को बचाने के लिए किया कुछ ऐसा जिसे देख छूटी सबकी हंसी

- Advertisement -


हाइलाइट्स:

  • दिल्ली कैपिटल्स के 8 मैचों में 12 अंक हो गए हैं
  • पंत की कप्तानी में दिल्ली फिर से प्वांइट्स टेबल में टॉप पर पहुंच गई है
  • पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट पर 166 रन बनाए थे

नई दिल्ली
दिल्ली कैपिटल्स ने आईपीएल 2021 के 29वें मैच में पंजाब किंग्स (DC vs PBKS) को 7 विकेट से हरा दिया। इस मैच में अनुभवी सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने नाबाद 69 वहीं युवा ओपनर पृथ्वी साव (Prithvi Shaw) ने 22 गेंदों पर 39 रन की पारी खेली।

David Warner out of SRH Team: मूडी बोले, टीम से बाहर किए जाने पर निराश और हैरान हैं वॉर्नर
इस मुकाबले में पृथ्वी साव ने अपने एक थ्रो से सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया। पंजाब किंग्स की पारी के दूसरे ओवर की पांचवीं गेंद पर मयंक अग्रवाल (Manyank Agarwal) ने मार्कस स्टोइनिस की गेंद को डीप स्वॉयर लेग की ओर खेला।

कोविड-19- कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मैच टला
इसके बाद साव ने गेंद को उठाया और अजीब तरीके से थ्रो किया। गेंद दिल्ली कैपिटल्स के विकेटकीपर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के सिर के उपर से आगे गिरी। इस दौरान पंत डर गए और खुद को बचाने के लिए दोनों हाथों को सिर के उपर रखकर नीचे बैठ गए। इसे देख साव के साथ साथ खिलाड़ी भी अपनी हंसी नहीं रोक सके।

दिल्ली फिर से टॉप पर पहुंची
अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Stadium) में खेले गए इस मुकाबले में दिल्ली ने 167 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए 17. 4 ओवर में 3 विकेट पर जीत दर्ज कर ली। इस जीत से दिल्ली के 8 मैचों में 12 अंक हो गए हैं और वह प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंच गई है।

KKR के दो खिलाड़ी पॉजिटिव, अब IPL में आगे क्या होगा?

पंत ने टॉस जीतकर फील्डिंग का फैसला किया था
इससे पहले दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण का फैसला किया। पंजाब किंग्स के कप्तान केएल राहुल के अस्वस्थ होने के कारण उनके सलामी जोड़ीदार मयंक अग्रवाल टीम की कमान संभाल रहे थे। पंजाब ने निकोलस पूरन की जगह डेविड मलान को भी अंतिम एकादश में शामिल किया था।



Source link

इसे भी पढ़ें

- Advertisement -

Latest Articles

गुजरात: CM रुपाणी का मीम बनाना पड़ा भारी, छवि खराब करने के आरोप में हिरासत में

अहमदाबादगुजरात में मुख्यमंत्री विजय रुपाणी पर मीम बनाना एक डीजे (डिस्क जॉकी) को भारी पड़ गया। रुपाणी के भाषण के कुछ हिस्सों को...

Good News! इंतजार खत्म, Battlegrounds Mobile India के प्री-रजिस्ट्रेशन 18 मई से शुरू, मिलेंगे ढेरों Rewards

हाइलाइट्स:Battlegrounds Mobile India के प्री-रजिस्ट्रेशन की घोषणापहले प्री-रजिस्ट्रेशन कराने वाले प्लेयर्स को दिए जाएंगे रिवॉर्ड्स18 मई से शुरू होंगे प्री-रजिस्ट्रेशननई दिल्ली। PUBG Mobile...