Saturday, June 19, 2021

PSL : राशिद खान की फिरकी में उलझे पेशावर के बल्लेबाज, लाहौर कलंदर को दिलाई धमाकेदार जीत

- Advertisement -


अबुधाबी
अफगानिस्तान के लेग स्पिनर राशिद खान के ‘पंच’ से लाहौर कलंदर ने पाकिस्तन सुपर लीग में पेशावर जाल्मी को 10 रन से हरा दिया। राशिद ने अपने 4 ओवर के कोटे में 20 रन देकर 5 विकेट चटकाए।

कलंदर का स्कोर एक समय चार विकेट पर 25 रन था जिसके बाद बेन डंक (48) और टिम डेविड ने 81 रन की साझेदारी निभाकर स्थिति संभाली। डेविड ने 36 गेंदों पर 64 रन बनाये। उन्होंने जेम्स फॉकनर (22) के साथ भी 47 रन की भागीदारी की। कलंदर इससे आठ विकेट पर 170 रन बनाने में सफल रहा।

राशिद के इंटरनैशनल विकेटों की संख्या कितनी है ? दीजिए ऐसे ही कुछ आसान सवालों के जवाब और जीतिए इनाम

शोएब मलिक ने 73 रन बनाए
फॉकनर ने इसके बाद अपने पहले ओवर में दो विकेट लिए जिससे पेशावर शुरू में ही दबाव में आ गया। राशिद ने इसके बाद अपना कमाल दिखाया। पेशावर की टीम शोएब मलिक के 48 गेंदों पर 73 रन के बावजूद आठ विकेट पर 160 रन ही बना पाई।

बाबर आजम ने जड़ा पचासा
इससे पहले के मैच में बाबर आजम के नाबाद अर्धशतक के बावजूद कराची किंग्स को मुल्तान सुल्तान्स से 12 रन से हार का सामना करना पड़ा। मुल्तान ने पांच विकेट पर 176 रन बनाए। इसके जवाब में कराची की टीम सात विकेट पर 164 रन ही बना पायी। आजम ने 63 गेंदों पर 85 रन बनाए।

Smit Patel shift In USA : 8 साल से था इंतजार…नहीं मिली टीम इंडिया की कैप, अब भारत छोड़ अमेरिका गया 236 रन की पारी खेल चुका ये विकेटकीपर
इस्लामाबाद के खिलाफ जीत में निभाई थी अहम भूमिका
इससे पहले राशिद ने इस्‍लामाबाद के खिलाफ 9 रन खर्च कर एक विकेट लिया था। उन्होंने आखिरी ओवर में टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई थी। राशि ने इस्लामाबाद के खिलाफ 5 गेंदों पर 3 चौकों की मदद से नाबाद 15 रन बनाए। कलंदर ने इस मुकाबले को 5 विकेट से अपने नाम किया था।



Source link

इसे भी पढ़ें

- Advertisement -

Latest Articles

जेनिफर विंगेट के हॉट और बोल्ड अवतार का तहलका, फैन्स बोले- खूबसूरती से ही मार डालोगी

टीवी शो 'बेहद' (Beyhadh) में माया का किरदार निभाने वालीं जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget latest photoshoot) अपने एक लेटेस्ट फोटोशूट को लेकर चर्चा...

50 लाख पार! बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया की धमाकेदार एंट्री, प्लेयर्स को मिल रहा शानदार रिवॉर्ड

हाइलाइट्स:बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया का मिला अर्ली एक्सेस50 लाख पार हुए डाउनलोड्सप्लेयर्स को मिल रहे रिवॉर्ड्सप्लेयर्स को मिल रहे रिवॉर्ड्सनई दिल्ली। बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया...