Wednesday, August 4, 2021

SL vs IND: श्रीलंकाई टीम के लिए कोरोना महामारी बनी पनौती, अब मजबूरन होटल बदलना पड़ा

- Advertisement -


नई दिल्ली
श्रीलंकाई क्रिकेट टीम (Sri Lankan Cricket Team) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रहीं। पहले खिलाड़ियों का बायो बबल तोड़ना और सैलरी विवाद अब स्वदेश लोटते ही दो सदस्यों का कोविड-19 की चपेट में आ जाना। मुश्किलों का दौर यहीं खत्म नहीं होता है। श्रीलंकाई बोर्ड ने एहतियातन महत्वपूर्ण भारत के खिलाफ सीरीज (Sri Lanka vs India) को आगे बढ़ाया तो अब टीम का होटल भी बदला है। दूसरी ओर, एक अन्य टीम बनाने की तैयारी भी चल रही है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, कोरोना महामारी की चपेट में आने से रोकने के लिए श्रीलंकाई खिलाड़ियों को ताज होटल (Taj Hotel Colombo) से सिन्नमॉन होटल (Cinnamon Hotel Colombo) में शिफ्ट किया गया है। दूसरी ओर, शिखर धवन की कप्तान वाली टीम इंडिया ताज होटल में ही रहेगी, क्योंकि न तो किसी खिलाड़ी ने बायो बबल तोड़ा है और न ही किसी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

India vs Sri Lanka: महेंद्र सिंह धोनी के ‘गुरुमंत्र’ का श्रीलंका दौरे पर भी इस्तेमाल करेंगे रुतुराज गायकवाड़
उल्लेखनीय है कि तीन मैचों की वनडे सीरीज जिसे 13 जुलाई से शुरू होनी थी वो अब 18 जुलाई से हो होगी। श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड चाहता है कि खिलाड़ी खुद की सुरक्षा के लिए कुछ और दिन क्वारंटीन पीरियड में रहें। हालांकि, श्रीलंकाई बोर्ड ने बैकअप के तौर पर डाम्बुला में 24 खिलाड़ियों की एक टीम तैयार कर ली है। जरूरत पड़ने पर उन्हीं प्लेयर्स को उतारा जाएगा।
IND vs SL : श्रीलंकाई खेमे में कोरोना की सेंधमारी से खलबली, भारत-श्रीलंका सीरीज के शेड्यूल में बदलाव, अब 18 जुलाई को खेला जाएगा पहला वनडे
श्रीलंका के बल्लेबाजी कोच ग्रांट फ्लावर और टीम के परफॉरमेंस विश्लेषक इंग्लैंड दौरे से लौटने के बाद कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। निरोशन के पॉजिटिव होने की पुष्टि शुक्रवार को हुई जबकि फ्लावर गुरुवार को पॉजिटिव आए थे और यह टीम के इंग्लैंड से लौटने के 48 घंटे बाद पता चला।

India tour of Sri Lanka : रवि शास्त्री की छुट्टी तय, राहुल द्रविड़ होंगे नए कोच?

क्वारंटीन में रह रहे अन्य सभी खिलाड़ियों की भी जांच कराई गई है। नेगेटिव आने से पहले श्रीलंकाई टीम को स्वदेश लौटने के बाद अपनी पीसीआर जांच के नतीजों का बेसर्बी से इंतजार करना पड़ा क्योंकि रविवार को ब्रिस्टल में दौरे के अंतिम मैच के बाद इंग्लैंड टीम में कई खिलाड़ी कोविड-19 पॉजिटिव आए थे।

SL vs IND: श्रीलंकाई टीम के लिए कोरोना महामारी बनी पनौती, अब मजबूरन होटल बदलना पड़ा

SL vs IND: श्रीलंकाई टीम के लिए कोरोना महामारी बनी पनौती, अब मजबूरन होटल बदलना पड़ा



Source link

इसे भी पढ़ें

- Advertisement -

Latest Articles

भव्य स्वागत देख बोले पीवी सिंधु के कोच कोच पार्क ताइ सांग- मुझे ‘गुरु’ बनाने के लिए शुक्रिया

नई दिल्लीतोक्यो ओलिंपिक में इतिहास रचने वाली भारत की बेटी पीवी सिंधु के विदेशी कोच पार्क ताइ सांग भव्य स्वागत से अभिभूत दिखे।...