Home स्पोर्ट्स VIDEO: कमिंस से लिपटकर खूब रोई प्रेगनेंट वाइफ, IPL टलने के बाद...

VIDEO: कमिंस से लिपटकर खूब रोई प्रेगनेंट वाइफ, IPL टलने के बाद पहली मुलाकात

0


सिडनी
भारत में कोविड-19 के मामलों और आईपीएल को बीच में स्थगित किए जाने के बाद ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर और इस टूर्नामेंट से जुड़े अन्य सहकर्मी यात्रा प्रतिबंधों के कारण सीधे स्वदेश नहीं लौट पाए थे, उन्हें पहले कुछ दिन मालदीव में गुजारने पड़े। ऑस्ट्रेलिया का 38 सदस्यीय दल दो सप्ताह पहले स्वदेश लौटा था।

तेज गेंदबाज पैट कमिंस भी इन खिलाड़ियों में शामिल थे। वह होटल से बाहर निकले और अपनी गर्भवती हमसफर बेकी बोस्टन के गले लग गए। इसका वीडियो ऑस्ट्रेलिया की मशहूर खेल पत्रकार चोली अमांडा बेली ने अपने ट्विटर पर डाला है।

बेली ने वीडियो के साथ लिखा है, ‘दिन का खास वीडियो। आईपीएल के लिए आठ सप्ताह बाहर रहने के बाद पैट कमिंस आखिर में होटल में आइसोलेशन से बाहर निकलकर अपनी गर्भवती साथी बेकी से मिले। भावनाओं का ज्वार हावी है।’

कमिंस के अलावा स्टार बल्लेबाज स्टीव स्मिथ, ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल और सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर भी उन खिलाड़ियों में शामिल थे जो आठ सप्ताह बाद अपने प्रियजनों से मिले।


ऑस्ट्रेलिया के अधिकतर खिलाड़ी अपने परिजनों के साथ लंबा समय नहीं बीता पाएंगे क्योंकि उन्हें जुलाई और अगस्त में वेस्टइंडीज और बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली श्रृंखलाओं के लिए टीम में चुना गया है।





Source link