Friday, April 23, 2021

Vijay Hazare Trophy 2021 : क्रुणाल पंड्या के नाबाद शतक से बड़ौदा ने छत्तीसगढ़ को हराया, यूपी ने रेलवे को रौंदा

- Advertisement -


सूरत/अलुर
कप्तान क्रुणाल पांड्या (नाबाद 133) के शानदार शतक से बड़ौदा ने सूरत में शुक्रवार को खेले गए विजय हजारे ट्रोफी (Vijay Hazare Trophy 2021) के एलीट ग्रुप ए मुकाबले में छत्तीसढ़ को 13 रन से हरा दिया वहीं प्रियम गर्ग की शतकीय पारी के दम पर यूपी ने अलुर में खेले गए मैच में रेलवे को पराजित किया।

पढ़ें: जब कप्तान विराट कोहली ऑलराउंडर अक्षर पटेल की तारीफ में गुजराती में बोले-रे बापू थारी बोलिंग कमाल छे, देखें वीडियो

बड़ौदा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए क्रुणाल (Krunal Pandya) के 100 गेंदों पर 20 चौकों और तीन छक्कों की मदद से नाबाद 133, विष्णु सोलांकी के 99 गेंदों पर आठ चौकों की मदद से 78 रन और अतीत सेठ के 16 गेंदों पर सात छक्कों से सजी नाबाद 51 रन पारी की बदौलत 50 ओवर में छह विकेट पर 332 रन बनाए।

छत्तीसगढ़ की टीम बल्लेबाजों की तमाम कोशिशों के बावजूद 50 ओवर में नौ विकेट पर 319 रन ही बना सकी। छत्तीसगढ़ की तरफ से अमनदीप खरे ने 67, अजय जाधव मंडल ने नाबाद 65, आशुतोष सिंह ने 55 और शशांक सिंह ने 32 रन बनाए।

क्रुणाल पंड्या का बर्थडे, हार्दिक ने यूं की केक खिलाने की ऐक्टिंग

बड़ौदा की ओर से बाबाशफी पठान ने तीन विकेट, अतीत सेठ ने दो विकेट, लुकमान मेरीवाला, कार्तिक काकडे, क्रुणाल और निनाद राठवा ने एक-एक विकेट लिया। छत्तीसगढ़ की तरफ से सौरभ मजूमदार ने दो विकेट, शशांक ने दो विकेट, वी प्रताप सिंह ने एक विकेट और अजय मंडल ने एक विकेट लिया।

प्रियम गर्ग ने ठोका शतक
दूसरी ओर प्रियम गर्ग (115) तथा अक्शदीप नाथ (93) की शानदार बल्लेबाजी और शिवम मावी (4/51) की बेहतरीन गेंदबाजी के दम पर उत्तर प्रदेश ने ग्रुप सी मुकाबले में रेलवे को 70 रनों से हरा दिया। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए उत्तर प्रदेश ने प्रियम के 99 गेंदों पर 16 चौकों और दो छक्कों की मदद से 115 रन और अक्शदीप के 99 गेंदों पर 10 चौकों और तीन छक्कों के सहारे 93 रन की पारी की मदद से 50 ओवर में छह विकेट पर 346 रन बनाए।

लक्ष्य का पीछा करते हुए रेलवे की टीम शिवम चौधरी के 93 गेंदों पर आठ चौकों और चार छक्कों की मदद से 107 रन और सौैरभ सिंह के 55 गेंदों पर छह चौकों की मदद से 51 रन के बावजूद 46.1 ओवर में 276 रन पर ऑलआउट हो गई।

IND vs ENG: रोहित के सिक्स से नरेंद्र मोदी स्टेडियम में जीता भारत, दो ही दिन में हार गए अंग्रेज

उत्तर प्रदेश की तरफ से अभिषेक गोस्वामी ने 32 रन बनाए जबकि समीर चौधरी नाबाद 34 और कप्तान भुवनेश्वर कुमार 30 रन बनाकर नाबाद रहे। रेलवे की तरफ से अनंत साहा ने तीन विकेट, अमित मिश्रा, सौरभ सिंह और कप्तान कर्ण शर्मा ने एक-एक विकेट लिया। रेलवे की पारी में म्रुनाल देवधर ने 36 रन और प्रथम सिंह ने 33 रन बनाए। उत्तर प्रदेश की तरफ से मावी के अलावा भुवनेश्वर ने दो विकेट, मोहसिन खान ने एक विकेट, करण शर्मा ने एक विकेट और शिवम शर्मा ने एक विकेट लिया।



Source link

इसे भी पढ़ें

सिर्फ 15 हजार रुपये में OnePlus Nord 5G स्मार्टफोन खरीदने का मौका, जल्द करें

हाइलाइट्स:Amazon पर OnePlus Nord की खरीद पर भारी डिस्काउंट 14,000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफरSBI ग्राहकों को SBI Credit Card ट्रांजेक्श पर 1...
- Advertisement -

Latest Articles

सिर्फ 15 हजार रुपये में OnePlus Nord 5G स्मार्टफोन खरीदने का मौका, जल्द करें

हाइलाइट्स:Amazon पर OnePlus Nord की खरीद पर भारी डिस्काउंट 14,000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफरSBI ग्राहकों को SBI Credit Card ट्रांजेक्श पर 1...

दो डिस्प्ले के साथ Xiaomi Mi 11 Ultra हुआ लॉन्च, फोन में सबसे बड़ा कैमरा सेंसर

हाइलाइट्स:फोन में उपलब्ध सबसे बड़े कैमरा सेंसर Qualcomm के लेटेस्ट फ्लैगशिप Snapdragon 888 So पर बेस्ड नई दिल्ली। Xiaomi ने अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन...